Delhi NCR Live News: CUET PG का रिजल्ट हुआ जारी
Advertisement

Delhi NCR Live News: CUET PG का रिजल्ट हुआ जारी

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

 

Delhi NCR Live News: CUET PG का रिजल्ट हुआ जारी
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

20 July 2023
23:23 PM

CUET PG Result Out: CUET PG का रिजल्ट हुआ जारी 

21:37 PM

Delhi News: जैतपुर पार्ट 2 इलाके के विश्वकर्मा कॉलोनी में एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत 

दिल्ली के जैतपुर पार्ट 2 इलाके के विश्वकर्मा कॉलोनी में एक व्यक्ति की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. वहीं व्यक्ति की उम्र 24 वर्ष बताया जा रहा और मोटर चलाने के दौरान यह हादसा हुआ है. विश्वकर्मा कॉलोनी में बाढ़ का पानी घरों में 6 से 7 फीट तक घुसा का था.

21:04 PM

Delhi News: केजरीवाल सरकार ईस्ट दिल्ली के लोगों जल्द देगी नए अस्पताल की सौगात, गुरु तेग बहादुर अस्पताल की नई बिल्डिंग का कार्य जल्द होगा पूरा- सौरभ भारद्वाज

20:40 PM

Delhi Players Protest: एशियन गेम सेलेक्शन कमिटी पर धांधली का आरोप लगाते हुए खिलाड़ियों का ओलीम्पिक संघ के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन को समर्थन देने पहुंचे योगेश्वर दत्त. 

19:57 PM
Delhi Crime News: महिला पायलट और उसके पति के साथ मारपीट करने के आरोप में 3 स्थानीय लोग हुए गिरफ्तार 
दिल्ली की द्वारका पुलिस ने महिला पायलट और उसके पति के साथ मारपीट करने के आरोप में तीन स्थानीय लोगों को गिरफ्तार किया. जिनके नाम जीतन सिंह, गुड्डू और अनिल है. इस मामले में आरोपी दंपति को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.
19:22 PM

Ram Rahim News: बागपत के बरनावा आश्रम पहुंचा राम रहीम
राम रहीम को मिली 30 दिन की पैरोल पर सुरक्षा व्यवस्था के बीच बागपत के बरनावा आश्रम लाया गया है.

 

18:49 PM

Mission Indradhanush: मिशन इंद्रधनुष के तहत टीकाकरण अभियान की हुई शुरुआत
हरियाणा के पानीपत में मिशन इंद्रधनुष के तहत टीकाकरण अभियान की शुरुआत की जा रही है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा 7 अगस्त से 12 अगस्त तक मिशन इंद्रधनुष के तहत टीकाकरण अभियान की शुरुआत की जा रही है.

18:23 PM

Manipur Violence: मणिपुर हिंसा पर चर्चा के लिए अमित शाह ने दिया कंसेंट
सूत्रों के अनुसार मणिपुर हिंसा पर चर्चा के लिए सरकार हमेशा से तैयार है. सत्र की शुरुआत से पहले ही गृह मंत्री ने लोक सभा अध्यक्ष को चर्चा के लिए अपना कंसेंट दे दिया था. 15 जुलाई को ही गृह मंत्री अमित शाह ने लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला को मणिपुर हिंसा पर चर्चा कराने पर अपनी सहमति दे दी थी. सत्र से पहले नियमों के अनुसार दो सांसदों ने मणिपुर हिंसा पर चर्चा कराए जाने की मांग वाली नोटिस दी थी. इसके लिए गृह मंत्री से कंसेंट मांगा गया गृह मंत्री अमित शाह ने 15 जुलाई को अपनी सहमति दे दी थी. सूत्रों के अनुसार अगर मणिपुर हिंसा पर चर्चा होती है तो गृह मंत्री अमित शाह ही जवाब देंगे.

 

17:30 PM

Haryana Board Exam: आज से लाईव हुए हरियाणा में सीनियर सैकेण्डरी एक दिवसीय व सैकेण्डरी परीक्षाओं के एडमिट कार्ड 

17:29 PM

Ram Rahim Parole: 7वीं बार पैरोल पर बाहर आया राम रहीम, रोहतक जेल से बागपत आश्रम के लिए रवाना

रोहतक राम रहीम को 30 दिन की पैरोल मिल गई है. रोहतक जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच यूपी के आश्रम ले जाया गया. यूपी के बरनावा डेरे में रहेगा. सिरसा जाने पर रोक लगाई है. बता दें कि ढाई साल में 7वीं बार बाहर राम रहीम बाहर आया है. 

16:53 PM

Rohtak News: गुर्दे की पथरी का बगैर बेहोशी और चीर-फाड़ इलाज संभव, ऑपरेशन के दो घंटे बाद घर जा सकेगा मरीज

16:37 PM

Brij Bhushan Sharan Singh News: राऊज एवेन्यू कोर्ट से बृजभूषण शरण सिंह को मिली जमानत
राऊज एवेन्यु कोर्ट से ब्रजभूषण शरण सिंह और विनोद तोमर को जमानत मिली. यौन शौषण मामले में 25 -25 हज़ार के निजी मुचलके पर जमानत मिली. कोर्ट ने कहा -जमानत की शर्त का पालन करना पड़ेगा. गवाहो/ शिकायतकर्ता को प्रभावित नहीं करेंगे. बिना कोर्ट की इजाजत के देश छोड़कर नहीं जाएंगे.

 

16:09 PM

Bahadurgarh Crime: बहादुरगढ़ के लघुसचिवालय परिसर में युवक ने आत्मदाह करने का किया प्रयास

15:38 PM

Bulldozer Action: RK पुरम विधानसभा इलाके के नानक पुरा की झुग्गीयों पर चला DDA का पीला पंजा

15:34 PM

Delhi Suicide News: सफदरजंग एनक्लेव में फैशन डिजाइनर ने किया सुसाइड, परिवार से पूछताछ जारी 
सफदरजंग एनक्लेव में रहने वाली 26 साल की महिला फैशन डिजाइनर ने खुदकुशी की है. पुलिस ने एम्स शव को पोस्टमार्टम के लिया भेजा है और साथ ही पुलिस परिवार से पूछताछ कर रही है.

Trending news