Nuh Violence Live Update: नूंह हिंसा मामले में 11 और आरोपियों की हुई गिरफ्तारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1817247

Nuh Violence Live Update: नूंह हिंसा मामले में 11 और आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

Nuh Violence Live Update: नूंह हिंसा मामले में 11 और आरोपियों की हुई गिरफ्तारी
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

09 August 2023
23:03 PM

Haryana News: रक्षाबंधन के अवसर 29 और 30 अगस्त पर महिलाओं के लिए बस सेवा रहेगी मुफ्त 

22:54 PM

लोकसभा में सबसे लंबा भाषण
लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर गृहमंत्री अमित शाह का आज का भाषण सबसे लंबा भाषण है. आज का अमित शाह का भाषण 2 घंटे 13 मिनट का था. इससे पहले 1965 में तत्कालीन पीएम लालबहादुर शास्त्री का भाषण था 2 घण्टे 12 मिनट का था अविश्वास प्रस्ताव पर.

 

22:12 PM

Nuh Violence Update: पुलिस सूत्रों के मुताबिक नूंह हिंसा मामले में 11 और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.  

20:20 PM

OPS: पुरानी पेंशन बहाली के लेकर  दिल्ली के रामलीला मैदान में होगा विशाल रैली का आयोजन 
पुरानी पेंशन बहाली को लेकर नेशनल फेडरेशन ऑफ इंडिया रेलवे 10 सितंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में एक विशाल रैली का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें देशभर से केंद्र सरकार के कर्मचारी के साथ राज्य सरकार के सभी कर्मचारी भाग लेंगें. इस रैली में लगभग एक लाख कर्मचारियों के आने की उम्मीद जताई जा रही है.

 

18:48 PM

Fatehabad Accident: स्कूल वेन की चपेट में आने से 2 वर्षीय मासूम की मौत
स्कूल वेन की चपेट में आने से 2 वर्षीय मासूम की मौत हो गई. गांव नुरकी अहली में हादसा हुआ. वेन चालक को ग्रामीणों ने दबोचा और पुलिस को मामले की सूचना दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

18:44 PM
Gopal Kanda ED Raid: 12 घंटे से गोपाल कांडा के ठिकानों पर ED की रेड जारी 
पूर्व गृह राज्य मंत्री और सिरसा से विधायक गोपाल कांडा के घर ईडी की रेड अभी भी जारी है. उनके आवास और ऑफिस एमडीएलआर में अभी भी रेड चल रही है. आज सुबह 6 बजे से ईडी की टीम गोपाल कांडा के ठिकानों पर रेड कर रही ह. करीब 12 घंटे से गोपाल कांडा के ठिकानों पर दस्तावेज ईडी की टीम खंगाल रही है.
18:19 PM

Rajya Sabha Proceeding: डिजिटल पर्सनल प्रोटेक्शन बिल 2023 राज्यसभा में हुआ पारित

18:04 PM

DDA Bulldozer Action: दिल्ली के बाटला हाउस में DDA की बुलडोजर कार्रवाई, लोगों ने किया विरोध 

17:50 PM

Fatehabad Accident: स्कूल वैन की चपेट में आने से बच्चे की मौत
फतेहाबाद में स्कूल वैन की चपेट में आने से 2 वर्षीय मासूम की मौत. यह हादसा गांव नुरकी अहली में हुआ. निजी स्कूल वेन की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गई. वहीं ग्रामीणों मे चालक को दबोचकर इसकी सूचना पुलिस को दे दी. 

 

17:16 PM

Karnal News: करनाल में नहर से मिले तीन शव, 2 युवकों की हुई शिनाख्त, मृतकों में एक 14 साल का बच्चा 

करनाल के इंद्री में पश्चिमी यमुना नहर में आज एक के बाद तीन लाशें मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने तीनों शवों को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला. मृतकों में एक 14 साल का बच्चा भी शामिल, जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई.  2 युवकों की शिनाख्त के बाद पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवा शव को परिजनों के हवाले कर दिया है. 

16:40 PM

Haryana News: हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय पहुंचे करनाल
हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय करनाल पहुंचे. करनाल पहुंचने पर राष्ट्रीय डेरी अनुसंधान केंद्र के Director धीर सिंह और करनाल के एडीसी विशाली शर्मा ने राज्यपाल का स्वागत किया . राज्यपाल कल करनाल मंगल सेन ऑडिटोरियम में कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. 

 

16:35 PM

Rahul Gandhi Flykiss: देश के पहले निवासी थे आदिवासी, जिनको निकाला गया व BJP ने नया नाम दिया वनवासी- राहुल गांधी 
 मेरी दादी अदिवासियों से बहुत प्यार करती थी, मोहब्बत करती थी. जिसको आज हम भारत कहते है वो जमीन आदिवासियों की थी. आदिवासी इस देश और धरती के पहले निवासी थे. उन्होंने ये भी कहा कि आदिवासी पूरे भारत में रहते थे, फिर उनको धीरे-धीरे धकेला गया और बीजेपी ने एक नया नाम निकाला है वनवासी. 

16:25 PM

No-Confidence Motion: अमित शाह आज शाम 5 बजे लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा पर बोलेंगे.

16:03 PM

Haryana DGP Appointment Case: कल यूपीएससी मुख्यालय में होगी यूपीएससी की इंपेनलमेंट कमेटी की बैठक
हरियाणा डीजीपी नियुक्ति मामला यूपीएससी की इंपेनलमेंट कमेटी की बैठक कल यूपीएससी मुख्यालय में होगी. हरियाणा डीजीपी का पैनल तैयार करने के लिए कमेटी की बैठक होगी . यूपीएससी के अध्यक्ष की अध्यक्षता में कमेटी की बैठक की जाएगी. बैठक में हरियाणा के मुख्य सचिव संजीव कौशल, डीजीपी पीके अग्रवाल, इंपलमेंट कमेटी के सदस्य मौजूद रहेंगे. कमेटी डीजीपी पैनल के नामों पर चर्चा करेगी और तीन नामों एक पैनल कमेटी की तरफ से तय किया जाएगा. हरियाणा की तरफ से 10 अफसरों का नाम यूपीएससी को भेजा गया था. 3 अफसरों के पैनल में आईपीएस मोहम्मद अकील, डॉ आर सी मिश्रा, शत्रुजीत कपूर का नाम तय लग रहा है. 

 

15:33 PM

Wallmart, Flipkart और Sehgal फाउन्डेशन की एक टीम ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात
मंगलवार को वॉलमार्ट, फ्लिपकार्ट फाउन्डेशन और सहगल फाउन्डेशन की एक टीम ने हरियाणा में स्थायी फसल अवशेष प्रबंधन को बढ़ावा देने और छात्रों के बीच पर्यावरण-जागरूकता बढ़ाने के लिए एक एकीकृत परियोजना के शुभारंभ पर सीएम मनोहर लाल से मुलाकात की. सीएम ने उन पहलों की सराहना की जो मिट्टी के स्वास्थ्य, फसल उत्पादकता में सुधार और प्रदूषण पर अंकुश लगाने में योगदान देंगे. 

15:16 PM

Rahul Gandhi Flying Kiss: कभी आंख मारकर तो कभी फ्लाइंग किस करके राहुल गांधी के अंदर का इंसान बाहर आ जाता है- अनिल विज 

15:15 PM

Gurugram Violence: नूंह से पहले सोहना पहुंचे सुशील गुप्ता, हिंसा पीड़ितों से की मुलाकात 
आप नेता सुशील गुप्ता सोहना में हुई हिंसा में घयाल पीड़ित से मिले. सोहना के गांव लाखूवास हिंसा में घयाल पीड़ित से सुशील गुप्ता मिले. नूंह जाने से पहले सुशील गुप्ता ने सोहना में पीड़ित से हालचाल जाना और परिजनों से भी मुलाकात की. 

Trending news