Delhi Budget Session: LG के लेटर पर विधानसभा में बरसे केजरीवाल, काम न करने के आरोप पर दिया ये जवाब
Advertisement

Delhi Budget Session: LG के लेटर पर विधानसभा में बरसे केजरीवाल, काम न करने के आरोप पर दिया ये जवाब

Delhi Budget Session: CM केजरीवाल ने कहा कि LG कह रहे हैं कि आपकी सरकार ने कुछ नहीं किया. हम तीन बार चुनाव जीते हैं कुछ कर ही रहे होंगे.
 

 

Delhi Budget Session: LG के लेटर पर विधानसभा में बरसे केजरीवाल, काम न करने के आरोप पर दिया ये जवाब
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

29 February 2024
14:06 PM

Gurugram News: साइबर सिटी गुरुग्राम में महिला के ऊपर हुआ एसिड अटैक के बाद से वहां के इलाके में सनसनी फैली गई. इस एसिड अटैक में महिला के हाथ, पैर और कमर झुलस गई.  जिसके बाद महिला को फदरजंग अस्पताल कराया गया.   वहीं महिला ने उस पर हुए एसिड अटैक का आरोप अपने पति पर लगाया है. 

 

13:36 PM

Delhi Budget Session: दिल्ली विधानसभा में CM केजरीवाल का संबोधन
CM केजरीवाल ने LG के लेटर पर बोलते हुए कहा कि राज्यपाल ने बेहद गंदी भाषा में लेटर लिखा है.LG को ऐसी भाषा लिखना शोभा नहीं देता. वह कह रहे हैं कि आपकी सरकार ने कुछ नहीं किया. हम तीन बार चुनाव जीते हैं कुछ कर ही रहे होंगे.
 

 

13:10 PM

Delhi Budget Session: दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल का संबोधन. यहां देखें लाइव
https://zeenews.india.com/hindi/india/delhi-ncr-haryana/live-tv

 

13:01 PM

Delhi News: रैट माइनर वकील हसन का घर तोड़े जाने पर बोले LG, घर मुहैया कराएंगे

 

12:46 PM

Delhi News: यूट्यूबर ध्रुव राठी के ट्वीट को रीट्वीट करने के मामले में राउज एवेन्यू में सुनवाई टली
यूट्यूबर ध्रुव राठी के ट्वीट को रीट्वीट करने के मामले में CM अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दर्ज किया गया है. इस मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई 14 मार्च के लिए टली. कोर्ट ने बताया कि ये मामला अब SC में लंबित है. SC ने 26 फरवरी को निचली अदालत की कार्यवाही पर रोक लगाते हुए सुनवाई की अगली तारीख 11 मार्च तय की है.

 

12:42 PM

Delhi News: LG वीके सक्सेना ने किया कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन

 

12:12 PM

Delhi Budget Session: LG की चिट्ठी ने संवैधानिक पद को आघात पहुंचाया- सौरभ भारद्वाज
LG की चिट्ठी पर चर्चा के दौरान सदन में सौरभ भारद्वाज ने कहा कि एक राजनीतिक चिट्ठी लिखते हुए एक मर्यादा और संवैधानिक पद को आघात पहुंचाया गया है. मैं, मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता विधूड़ी राजनीतिक आदमी हैं, लेकिन उपराज्यपाल ऐसी चिट्ठी लिखे यह हमारे संविधान में मंजूर नहीं है.

 

11:50 AM

Delhi Budget Session: LG के लेटर पर AAP विधायक ने उठाए सवाल, कहा-  हाउस को सुपरसीड करने की कोशिश कर रहे
उपराज्यपाल द्वारा लिखी गई चिट्ठी को लेकर AAP MLA संजीव झा ने सदन में सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल को संवैधानिक समझ नहीं है, वे नियुक्त अधिकारी हैं. जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल चिट्ठी में किया गया है, वे भाजपा के एजेंट की तरह काम कर रहे हैं. भाजपा उन्हें निर्देश दे रही है और वे अधिकारियों को निर्देश दे रहे हैं, जिससे जनहित की तमाम योजनाओं में बाधा डाली जा रही है. हाउस को सुपरसीड करने की कोशिश उपराज्यपाल ना करें. मैं इस मामले में मंत्री का जवाब चाहूंगा. 

 

11:17 AM

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली में हरियाणा बीजेपी चुनाव समिति की अहम बैठक
दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में चल रही में हरियाणा बीजेपी चुनाव समिति की अहम बैठक. लोकसभा उम्मीदवारों के नाम पर लग सकती है मुहर. 

 

10:36 AM

Delhi Budget Session: दोपहर 1 बजे सदन को संबोधित करेंगे CM केजरीवाल
दिल्ली विधानसभा में दोपहर एक बजे सदन को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल. बस मार्शल्स के मुद्दे पर सदन में जारी चर्चा में होगा सीएम केजरीवाल का संबोधन. हटाए गए बस मार्शल्स को फिर से नियुक्त करने की मांग को लेकर कल बुधवार को सदन में शुरू हुई थी चर्चा.

 

09:57 AM

Delhi Crime: बुराड़ी स्थित वेस्ट कमल विहार इलाके से पुलिस ने 17 नाइजीरियन को हिरासत में लिया
उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी स्थित वेस्ट कमल विहार के एक मकान में 24 फरवरी की रात हुए धमाके में 2 नाइजीरियन की मौत हो गई. शुरुआती जांच में धमाके वाली जगह पर ड्रग्स बनाने का काम किया जा रहा था, जिसमें केमिकल मिलाते हुए धमाका हो गया. अब इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बड़ा कार्रवाई करते हुए 17 नाइजीरियन को हिरासत में लिया है. साथ ही इस मामले में कुछ पुलिसकर्मियों को भी लाइन हाजिर किया गया है. 

 

09:57 AM

Ghaziabad News: AI की मदद से पकड़ी गई  19.66 करोड रुपए की जीएसटी चोरी 
गाजियाबाद जीएसटी विभाग ने पेंट बनाने वाली कंपनी की डीलर फर्म पर की बड़ी कार्रवाई की है. आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के माध्यम से 19.66 करोड रुपए की जीएसटी चोरी पकड़ी.

 

09:25 AM

Delhi News:उत्तर पूर्वी दिल्ली पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार
उत्तर पूर्वी दिल्ली थाना दयालपुर पुलिस द्वारा एक शातिर चोर को पकड़ा गया. साथ ही आरोपी के पास से चोरी हुए सोने और चांदी के आभूषण (कंगन, झुमके, अंगूठी और पायल) भी बरामद हुए. आरोपी एक आदतन एवं सक्रिय अपराधी पाया गया, जो पहले भी चोरी के 02 मामलों में शामिल था.

 

08:53 AM

Delhi Metro: दिल्ली के उद्योग भवन मेट्रो स्‍टेशन पर शख्स ने ट्रेन के सामने लगाई छलांग
दिल्ली में उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन पर बुधवार को 39 साल के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर मेट्रो के सामने छलांग लगा दी. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. कथित तौर पर यह व्यक्ति बेरोजगार था और गंभीर बीमारी से पीड़त था. डीएमआरसी के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार सुबह 11.30 बजे एक पुरुष यात्री कथित तौर पर उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म 2 पर आ रही ट्रेन के सामने कूद गया. यात्री को निकालकर पास के अस्पताल भेजा गया और दिल्ली मेट्रो रेल पुलिस को भी सूचित किया गया.

 

08:25 AM

Delhi-NCR Weather Update: दिल्ली में 1 मार्च को बारिश का येलो अलर्ट 
मौसम विभाग के अनुसार, 1 और 2 मार्च को भी दिल्ली में बूंदाबांदी के आसार हैं. मौसम विभाग ने 1 मार्च को बारिश का येलो अलर्ट और 2 मार्च को बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. 

 

07:38 AM

NPPA Capping for Drugs Formulation:सस्ती होंगी 100 और दवाएं 
नेशनल फार्मास्‍युटिकल प्राइसिंग अथॉरिटी (NPPA) ने 69 नए फॉर्मुलेशन के रिटेल दाम और 31 की सीलिंग प्राइस तय कर दी है. जिसके बाद विषरोधी दवाएं, कोलेस्ट्रॉल, शुगर, दर्द, बुखार, इन्फेक्शन, अत्यधिक ब्लीडिंग रोकने, कैल्शियम, VitD 3, बच्चों के एंटीबायोटिक्स की नई पैकिंग पर रिवाइस्ड रेट होगा. साथ ही डीलर नेटवर्क को नई कीमतों की जानकारी देनी होगी. कंपनियां तय प्राइसिंग पर सिर्फ जीएसटी ले सकती हैं, अगर उसके लिए भुगतान किया गया है.

 

07:13 AM

Delhi News: पीछे बैठने वाली 40 प्रतिशत से अधिक सवारियां नहीं पहनती हेलमेट

 

06:48 AM

Farmers Protest: आज होगा शुभकरण का अंतिम संस्कार 

 

06:27 AM

Farmers Protest: हिंसा में शामिल किसानों के पासपोर्ट और वीजा रद्द करने की तैयारी में हरियाणा पुलिस 

 

06:07 AM

Lok Sabha Election 2024:  BJP आज जारी कर सकती है 100 से ज्यादा लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट
लोकसभा चुनाव को लेकर आज शाम 6 बजे बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक होगी, जिसमें PM मोदी सहित CEC के कई सदस्य शामिल होंगे. इस बैठक में लोकसभा उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लग सकती है. मिली जानकारी के अनुसार, BJP जल्द ही लोकसभा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है. 

 

Trending news