Delhi NCR Live Update: BJP के संकल्प पत्र पर AAP का वार, देश में सरकारी स्कूल घट रहे हैं, युवाओं को नहीं मिल रहा रोजगार
Advertisement

Delhi NCR Live Update: BJP के संकल्प पत्र पर AAP का वार, देश में सरकारी स्कूल घट रहे हैं, युवाओं को नहीं मिल रहा रोजगार

Delhi NCR Live Update: आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करेंगे. थोड़ी देर में खड़गे से मुलाकात के लिए उनके आवास पहुंचेंगे.

Delhi NCR Live Update: BJP के संकल्प पत्र पर AAP का वार, देश में सरकारी स्कूल घट रहे हैं, युवाओं को नहीं मिल रहा रोजगार
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

14 April 2024
13:47 PM

Panchkula Fire News: खाली पड़े प्लॉट की वेस्टेज में लगी आग

इंडस्ट्रियल एरिया फेज 1 घटनास्थल पर हरियाणा के विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता पहुंचे. उनके साथ पंचकूला के नगर निगम मेयर कुलभूषण गोयल, नगर निगम के आला अधिकारी भी के पर पहुंचे. फायर ब्रिगेड की तरफ से आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन अभी भी धुएं का जले हुए स्थान से निकलता हुआ दिखाई दे रहा है.

13:46 PM

Delhi Crime: शाहदरा जिले के एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स द्वारा एक सक्रिय महिला ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी के पास से 30.90 ग्राम हेरोइन बरामद की गई

12:58 PM

Haryana Kisan: सोनीपत की अनाज मंडी में किसानों का गेहूं भीगा

देर शाम से जिले में रुक-रुक कर हो रही बारिश का असर नहीं अनाज मंडी में स्थित गेहूं की फसल पर देखने को मिला.. किसानों द्वारा मंडी में बेचने के लिए लाई गई गेहूं की फसल खुले आसमान के नीचे डाली हुई मिली.. जो देर रात से हो रही बारिश में किसानों का पीला सोना भी गया... वहीं खरीदे एजेंसी की तरफ से बड़ी लापरवाही देखने को गीले गेहूं को बोरियो में भरते हुए श्रमिक नजर आए.

11:02 AM

Mahendragarh Crime: 7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला

महेंद्रगढ़ में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है . शहर में पड़ोस के ही रहने वाले एक युवक ने 7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना की अंजाम दिया है . बच्ची की चीख पुकार सुनुने के बाद परिजनों को इसकी जानकारी लगी तो मौके पर पहुंचे . जिसके बाद आरोपी मौके से भागने लगा लेकिन लोगों ने उसका पीछा किया और पकड़ लिया . परिजनों ने दो युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया है जो अन्य प्रदेश के रहने वाले बताए गए हैं और यहां किराए के मकान पर रह रहे थे . 

10:15 AM

Chaitra Navratri 2024: देशभर में इस वक्त चैत्र नवरात्रि का त्यौहार मनाया जा रहा है. आज नवरात्र का छठा दिन है

देशभर में इस वक्त चैत्र नवरात्रि का त्यौहार मनाया जा रहा है. आज नवरात्र का छठा दिन है. आज के दिन माता कात्यायनी की पूजा की जाती है. माता कात्यायनी को लेकर ऐसा माना जाता है कि यह शक्ति, साहस और दृढ़ संकल्प के साथ कठिनाइयों का सामना करने की क्षमता प्रदान करती है . सुबह से ही मंदिर के बाहर भक्तों का ताता लगा हुआ है. दूर-दूर से भक्त माता के दर्शन करने के लिए मंदिर प्रांगण में पहुंचते नजर आ रहे हैं. आज माता के दरबार में भव्य सजावट की गई है. चारों तरफ फूलों और फलों से मंदिर को सजाया गया है. हर थोड़ी देर पर यहां माता के जयकारा लगाए जा रहे हैं और साथ ही साथ भजन कीर्तन भी लगातार किया जा रहा है. हर वर्ग के लोग सुबह से ही मंदिर के बाहर लाइन लगाए खड़े हैं की माता के दर्शन होंगे.

10:07 AM

Chaitra Navratri 2024: दिल्ली के कालकाजी मंदिर में माता के छठे दिन दर्शन के लिए भक्तों की उमड़ी भीड़

राजधानी दिल्ली में नवरात्र पर श्रद्धालुओं की भीड़ माता के दर्शन करने के लिए मंदिरों में पहुंच रही है इसी करी में आज कल्काजी मंदिर में माता के छठे स्वरूप मां कात्यायनी के दर्शन और पूजन के लिए भक्तों की भारी भीड़ माता कालका के दर्शन करने के लिए पहुंच रही है इस दौरान कालकाजी मंदिर में भक्तों की भीड़ लंबे लाइन में लगे हुए है. वही इस दौरान कालका माता के दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालुओं ने बताया कि प्रशासन के द्वारा एंट्री गेट इस बार कम बनाया गया है जिसकी वजह से भक्तों को माता के दर्शन करने में काफी असुविधा हो रही है कुछ भक्तों को तो यह भी जानकारी नहीं है की एंट्री गेट कहां-कहां बनाया गया है जिसके वजह से लोग गलत एंट्री गेट पर पहुंच रहे हैं

10:06 AM

BJP Manifesto 2024 Launch: छोले कुलचे की रेडी लगाने वाले को संकल्प पत्र सौंपा गया

बीजेपी के मुख्यालय में छोले कुलचे की रेडी लगाने वाले को संकल्प पत्र सौंपा गया. गाजियाबाद के रहने वाले उस व्यक्ति को भी संकल्प पत्र सौंपा गया, जिसे पीएम आवास योजना का फायदा मिला है. जिन लोगों को अलग-अलग योजनाओं का फायदा मिला है, उनको भी घोषणापत्र की कॉपी दी जा रही है.

09:02 AM

BJPManifesto: लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा आज पीएम नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में 'संकल्प पत्र' कर रही हैं जारी

 

09:02 AM

BJPManifesto: लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा 'संकल्प पत्र' जारी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भाजपा मुख्यालय पहुंचे

 

09:02 AM

Delhi News: राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण भाजपा मुख्यालय पहुंचे

09:02 AM

Delhi News: राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण भाजपा मुख्यालय पहुंचे

09:01 AM

Faridabad News: सुनो सरकार! शहर में जगह-जगह लगे गंदगी के ढेर

नगर निगम उच्च अधिकारियों के आदेश की अनदेखी व नगर निगम विभाग की कार्यशैली के चलते शहर की सफाई व्यवस्था चरमरा रही है. शहर के ज्यादातर इलाकों में घरों से कचरा तो जरूर उठाया जा रहा है, लेकिन शहर की सड़कों पर जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे नजर आ रहे हैं. क्योंकि, घर से कूड़ा उठाकर डंपिंग यार्ड तक सीधे पहुंचने की जगह यह खुले में सड़कों पर डाला जा रहा है.

07:56 AM

chaitra navratri 2024: गुरुग्राम शीतला माता मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़

शीतला माता के दर्शन के लिए मंदिर में श्रद्धालुओं की लंबी कतार

शीतला मां के जयकारे से गूंज रहा शीतला माता मंदिर

रविवार छुट्टी का दिन होने के कारण मंदिर में श्रद्धालुओं की संख्या ज्यादा

छठे नवरात्र के दिन मां कात्यायनी की होती है पूजा

07:12 AM

Salman Khan: सलमान खान के घर के बाहर 2 अज्ञात लोगों ने की 3 राउंड फायरिंग, सुबह 5 बजे की घटना

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर दो अज्ञात लोगों द्वारा को 3 राउंड फायरिंग करने का मामला सामने आया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आज सुबह करीब 5 बजे के आसपास की घटना है. फायरिंग करने वाले लोग कौन थे इसकी जांच की जा रही .है सलमान के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

 

07:11 AM

Haryana News: 6 मासूम बच्चों की मौत के बाद भी जिला शिक्षा अधिकारी के चेहरे पर जरा भी गम नहीं

11 अप्रैल की सुबह कनीना कस्बे के पास हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 6 मासूम बच्चों की हुई दर्दनाक मौत के बाद भी जिला शिक्षा अधिकारी सुनील दत्त को इसका जरा भी गम नजर नहीं आ रहा. इससे शर्मनाक बात क्या होगी जब इस घटना को लेकर उनसे सवाल किया तो किस तरह उनका चेहरा खिलखिला रहा है। जिस घटना को लेकर पूरा देश आज इन परिवारों को हिम्मत, साहस और ढाढस बधाने का कार्य कर रहा है तो वही इन मासूम बच्चों के लिए जिला शिक्षा अधिकारी के मुंह से एक शब्द भी नहीं निकला, बल्कि सवाल पूछने पर जिला शिक्षा अधिकारी खिलखिला रहे हैं उनके चेहरे को देखकर जरा भी नहीं लगता कि इतनी बड़ी और भीषण घटना का इन्हें जरा भी गम है

07:10 AM

Delhi Weather: दिल्ली में बारिश को लेकर येलो Alert जारी, अगले हफ्ते भी नहीं मिलेगी राहत, गर्मी से मिलेगी राहत

राजधानी दिल्ली और उससे जुड़े आस-पास के इलाकों में एक बार फिर से मौसम ने करवट ले ली है. इसी के साथ दिल्ली- NCR का मौसम सुहाना हो गया है. तेज हवा और बारिश की वजह से दिल्ली के लोगों को तेजी से बढ़ती गर्मी से एक बार फिर से राहत मिल गई है.

06:07 AM

Delhi- NCR Heavy Rain: दिल्ली- NCR में बदला मौसम का मिजाज, इन इलाकों में बारिश के आसार, IMD ने किया ऑरेंज अलर्ट जारी

बीते शनिवार को Delhi- NCR में शाम के वक्त तेज बारिश से एक बार फिर से दिल्लीवासियों को गर्मी से राहत मिली है. रविवार को आंधी व बारिश अधिक होने की संभावना है। मौसम विभाग ने इसके लिए ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है.

Trending news