Delhi NCR Live Update: दिल्ली आबकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1921520

Delhi NCR Live Update: दिल्ली आबकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए

Delhi NCR Live Update: दिल्ली नई आबकारी नीति मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए. 

 

Delhi NCR Live Update: दिल्ली आबकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

 

19 October 2023
21:58 PM
नमो भारत के नाम से जाना जाएगा रैपिड रोड ट्रांजिट सिस्टम
 
रैपिड रोड ट्रांजिट सिस्टम RRTS को अब नमो भारत नाम से पुकारा जाएगा. कल इसका उद्घाटन पीएम मोदी करेंगे. भारत की पहचान शृंखला में वंदे भारत ट्रेन और अमृत भारत रेलवे स्टेशन के बाद अब RRTS को सरकार ने नमो भारत नाम दिया है.
19:12 PM

परिचालन कारणों से 30 नवंबर 2023 तक गो फर्स्ट उड़ानें रद्द कर दी गई हैं.

18:36 PM

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का निधन
रेवाड़ी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अर्जुन राव का निधन हो गया है. उर्जुन राव विदेश गए हुए थे. मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है. कल सुबह तक रेवाड़ी पहुंचेगी अर्जुन राव की डेड बॉडी

17:52 PM

सीएम योगी ले रहे तैयारियों का जायजा
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हिंडन पर उतरने के बाद कल होने वाले कार्यक्रम के सभा स्थल का निरीक्षण कर रहे हैं. स्टेशन पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ वहां पर ले रहे हैं तैयारियों का जायजा

17:20 PM

आशा वर्कर्स और सरकार के बीच बनी सहमति 
फिक्स मानदेय में 2100 रुपये की बढ़ौतरी हुई. पहले फिक्स मानदेय 4000 रुपये था. अब 6100 रुपये होगा. रिटायरमेंट के बाद दिए जाएंगे 2 लाख रुपये. 

16:49 PM

दिल्ली HC में सुनवाई पूरी 
कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली संजय सिंह की याचिका पर आदेश सुरक्षित रखा

16:13 PM

आप नेता संजय सिंह की याचिका पर दिल्ली HC में सुनवाई. 
ED की ओर से ASG एस वी राजू ने कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली संजय सिंह की याचिका का विरोध किया. उन्होंने कहा कि याचिका निराधार है. संजय सिंह के कोई मूल अधिकार का हनन नहीं हुआ है. याचिका खारिज होनी चाहिए. चूंकि संजय सिंह प्रभावशाली आदमी है. इसलिए डर के चलते दिनेश अरोड़ा ने अपने पहले दिए बयानों में संजय सिंह का नाम नहीं लिया, लेकिन बाद में उसने संजय सिंह का नाम लेकर उनकी भूमिका के बारे में बताया है. दिनेश अरोड़ा का ओरिजनल बयान जो ED के दफ्तर में था, उसकी इमेज संजय सिंह के पास मिली. संजय सिंह के घर पर छापेमारी के दौरान 3 पेज का डॉक्यूमेंट उनके घर से मिला, जो अरेस्ट मेमो में भी शामिल है. संजय सिंह पर सीधे तौर पर रिश्वत की रकम लेने का मामला बनता है. प्रीवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत केस बनता है.

15:40 PM

AAP सरकार ने किए मूर्ती विसर्जन के इंतजाम
AAP मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मां दुर्गा की मूर्तियों के विसर्जन के लिए सभी इंतजाम किए गए हैं. विभिन्न स्थानों पर कृत्रिम तालाब बनाए गए हैं. दुर्गा पूजा पंडालों को स्लॉट दिए गए हैं. हाइड्रा क्रेन का उपयोग किया जाएगा, जिससे देवी दुर्गा की मूर्तियों के विसर्जन में मदद मिलेगी. हमने दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों और अग्निशमन, पुलिस, DDA, MCD, PWD और स्वास्थ्य जैसे अन्य विभागों के साथ दो बार बैठकें की हैं.

 

15:12 PM

चंडीगढ़ आशा वर्कर्स मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए सीएम आवास पहुंचीं

 

14:31 PM

फर्जी पुलिस वाला गिरफ्तार
गुरुग्राम पुलिस का सब इंस्पेक्टर बनकर लोगों के साथ ठगी करता था. हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों से ठगी करता था. शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी से हरियाणा पुलिस की वर्दी भी बरामद की है.

14:00 PM

गाजियाबाद में ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर की युवक की हत्या

 

13:27 PM

6 नवंबर को SC में होगी सुनवाई
दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर SC में सुनवाई 6 नवंबर को होगी. इससे पहले कोर्ट ने स्वास्थ्य आधार पर जैन को मिली अंतरिम जमानत की अवधि को 6 नवंबर तक बढ़ा दिया था.

13:06 PM

सीएम कार्यालय पर होगी आशा वर्कर्स की मुलाकात
अपनी मांगों को लेकर कैबिनेट मंत्री व बल्लभगढ़ विधायक मूलचंद शर्मा के कार्यालय पर पिछले 24 घंटे से डाले हुए पड़ाव को खत्म करने की घोषणा की. आशा वर्कर यूनियन जिला प्रधान हेमलता ने कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के चंडीगढ़ दौरे पर होने के कारण नहीं हो पाई. 24 घंटे के पड़ाव के दौरान मुलाकात आज 1 बजे मुख्यमंत्री कार्यालय बुलवाया गया है. 

 

12:24 PM

2 सगी बहनों ने दी जान
फतेहाबाद के गांव ढांड में 2 सगी बहनों ने नहर में कूद कर जान दे दी. देर रात फतेहाबाद के नजदीक भाखड़ा ब्रांच नहर में कूद कर जान दी. युवतियों की तलाश में जुटे परिजन और पुलिस घटना स्थल से सुसाइड नोट बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

11:49 AM

दिल्ली आबकारी घोटाला मामला
कोर्ट ने CBI को मामले में आरोपियों को तीनों चार्जशीट से जुड़े दस्तावेज़ों की कॉपी देने का निर्देश दिया. अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी.

 

11:28 AM

कोर्ट ने CBI को दिया चार्जशीट से जुड़े दस्तावेज देने का निर्देश

दिल्ली कथित आबकारी घोटाला मामले में कोर्ट ने CBI को मामले में आरोपियों को तीनों चार्जशीट से जुड़े दस्तावेज की कॉपी देने का निर्देश दिया. अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी. 

11:00 AM

राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए मनीष सिसोदिया

दिल्ली आबकारी नीति मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया आज राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए.

10:00 AM

कोई नहीं हटा सकता सनातन की जड़े
बीजेपी दिल्ली सचिव बांसुरी स्वराज ने कहा कि ''विपक्ष 'सनातन' को उखाड़ने की बात करता है और कभी-कभी 'सनातन' की तुलना किसी बीमारी से करता है, लेकिन जब तक माता-पिता अपने बच्चों को अच्छे संस्कार देते रहेंगे तब तक भारत की भूमी से सनातन की जड़े कोई नहीं हटा सकता. 

 

09:20 AM

छतरपुर कात्यानी माता की आरती मे बड़ी संख्या में शामिल हुए भक्त 
नवरात्रि के पांचवे दिन छतरपुर कात्यानी माता के मन्दिर मे सुबह आरती मे बड़ी संख्या मे पहुंचे श्रद्धालु आज सकन्द माता की पूजा होती है.

 

08:50 AM

आज है नवरात्रि का पांचवा दिन
आज नवरात्रि का पांचवा दिन है. नवरात्रि में मां दुर्गा के 9 रूपों की अराधना की जाती है. आज पांचवें दिन मां दुर्गा की स्कंदमाता के रूप में पूजा की जाती है. रेवाड़ी के शहर के बाराहजारी स्थित दुर्गा माता मंदिर में श्रद्धालु आ रहे हैं और आराधना कर रहे हैं.

 

08:20 AM

दिल्ली के झंडेवालान में विशेष तैयारियां
दिल्ली के झंडेवालान मंदिर में भी आज कई विशेष प्रबंध किए गए हैं. चारों तरफ मंदिर प्रांगण को फूलों से सजाया गया है. माता को विशेष भोग लगाए गए हैं. सभी भक्त अपनी मनोकामनाएं लेकर माता के पास पहुंच रहे हैं.

 

07:50 AM
प्रमोद खाका के बच्चों की जमानत पर आज होगी सुनवाई
दिल्ली में नाबालिग से रेप मामले में फिलहाल जेल में बंद निलंबित डिप्टी डायरेक्टर प्रमोदय खाका के बेटे हर्ष और बेटी प्रतीक्षा की अग्रिम जमानत अर्जी पर आज सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. दिल्ली पुलिस ने इन दोनों पर उकसाने का आरोप लगाया है.
07:27 AM

रातभर नई सुबह की उम्मीद में बैठी रहीं आशावर्कर्स
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा के कार्यालय के बाहर अभी भी पूरे जोश और उम्मीद के साथ अपनी मांगों पर डटी हुई आशा वर्कर. 

 

06:55 AM

माता की दर्शन के लिए झंडेवालन मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़
नवरात्रि के पांचवें दिन झंडेवालन माता मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़. श्रद्धालु माता की दर्शन करने के लिए भक्ती में सराबोर होकर झुमते हुए दिख रहे हैं. आज नवरात्रि के पांचवे दिन स्कंदमाता की अराधना की जाती है. 

06:23 AM

शराब ले जा रही कार पलटी
दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में शराब ले जा रही एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई. इस घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. 

Trending news