Delhi-NCR Haryana Live Updates: करनाल में बड़ा सड़क हादसा, कश्मीर से दिल्ली आ रही टूरिस्ट बस ट्राले से टकराई, चालक की मौत
Advertisement

Delhi-NCR Haryana Live Updates: करनाल में बड़ा सड़क हादसा, कश्मीर से दिल्ली आ रही टूरिस्ट बस ट्राले से टकराई, चालक की मौत

Karnal Road Accident: करनाल के नमस्ते चौक फ्लाईओवर पर बड़ा सड़क हादसा, कश्मीर से दिल्ली आ रही टूरिस्ट बस खराब खड़े ट्राले से टकराई. भीषण हादसे में बस चालक की मौत हो गई है और कई लोग बस के अंदर फंसे हुए हैं, जिन्हें निकालने की कोशिश की जा रही है. 

 

Delhi-NCR Haryana Live Updates: करनाल में बड़ा सड़क हादसा, कश्मीर से दिल्ली आ रही टूरिस्ट बस ट्राले से टकराई, चालक की मौत
LIVE Blog

Delhi-NCR Haryana Live Updates: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर प्रदूषण से हाल बेहाल आनंद विहार में AQI पहुंचा 400 के पार. दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल आज से 3 दिवसीय गुजरात दौरे पर, गृहमंत्री अमित शाह के हरियाणा दौरे का आज दूसरा दिन. आज LG से मिलेंगे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सहित दिन की सभी बड़ी खबरों के लिए बने रहिए Delhi-NCR Haryana Live Updates के साथ. 

 

28 October 2022
15:52 PM

सतेंद्र जैन की जमानत याचिका पर 5 नवंबर को होगी सुनवाई

 

14:35 PM

विजय नायर की जमानत याचिका पर कोर्ट नें CBI को जारी किया नोटिस
दिल्ली आबकारी नीति मामले में आरोपी विजय नायर ने जमानत याचिका दाखिल की है. राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने विजय नायर की याचिका पर नोटिस जारी करते हुए CBI को 3 नवंबर तक जवाब दाखिल करने को कहा है. 

 

13:42 PM

निकाय मंत्री के साथ सफाई कर्मचारियों की बैठक रही बेनतीजा
हरियाणा में हड़ताल कर रहे कर्मचारी नेताओं और नगर निकाय मंत्री कमल गुप्ता के बीच एक निजी होटल में हड़ताल खत्म करने को लेकर बैठक चल रही थी. लगभग 2 घंटे तक चली ये बैठक बेनतीजा रही और कर्मचारी नेता बैठक बीच में ही छोड़कर चले गए. 

13:38 PM

आदमपुर विधानसभा में रजिस्टर्ड सभी वोटरों को 3 नवंबर को मिलेगी Paid Leave
आदमपुर उप चुनाव में 3 नवंबर को वोटिंग के लिए आदमपुर विधानसभा में रजिस्टर्ड सभी वोटरों को Paid Leave दी जाएगी. वोटर्स को सरकारी दफ्तरों, शिक्षा संस्थानों और निजी फैक्ट्रियों सहित सभी जगह Paid Leave दी जाएगी. 

13:03 PM

हरियाणा पंचायत चुनाव के तीसरे चरण की तारीखों का ऐलान आज
चुनाव आयुक्त आज शाम 4 बजे पंचकूला में प्रेसवार्ता करेंगे, इस दौरान तीसरे चरण में बचे हुए 4 जिलों में चुनाव की तारीखों का ऐलान किया जाएगा. 

 

11:13 AM

करनाल में बड़ा सड़क हादसा, कश्मीर से दिल्ली आ रही टूरिस्ट बस ट्राले से टकराई, चालक की मौत  
करनाल के नमस्ते चौक फ्लाईओवर पर बड़ा सड़क हादसा, कश्मीर से दिल्ली आ रही टूरिस्ट बस खराब खड़े ट्राले से टकराई. भीषण हादसे में बस चालक की मौत हो गई है और कई लोग बस के अंदर फंसे हुए हैं, जिन्हें निकालने की कोशिश की जा रही है. 

10:13 AM

CM केजरीवाल ने PM मोदी को पत्र लिखकर की भारतीय करेंसी पर महात्मा गांधी के साथ-साथ लक्ष्मी गणेश की तस्वीर लगाने की मांग  

 

09:43 AM

सूरजकुंड में राष्ट्रस्तरीय चिंतन शिविर के दूसरे दिन की हुई शुरुआत
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने फरीदाबाद के सूरजकुंड में आयोजित दो दिवसीय राष्ट्रस्तरीय चिंतन शिविर के दूसरे दिन की शुरुआत विभिन्न योगासन करते हुए की. इस दौरान अन्य राज्यों के गृहमंत्री, गृह सचिव और अन्य डेलिगेट्स ने भी योगासन किए.  

 

09:24 AM

गौतमबुद्धनगर में त्योहार को देखते हुए सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम
गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के निर्देश पर शहर की सभी सड़कों, मॉल, चौराहों पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया. बाजार में महिलाओं की भीड़ को देखते हुए महिला डीसीपी के नेतृत्व में गश्त की गई. साथ ही फ्लैग मार्च करते हुए वरिष्ठ नागरिकों को पुलिस हेल्पलाइन नंबर के बारे में भी जागरूक किया गया.  

 

09:24 AM

गाजियाबाद में बॉडीबिल्डर की हत्या के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ इलाके में रहने वाले बॉडीबिल्डर अरुण की ईंट से कुचल कर हत्या कर दी गई थी, इस मामले में पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Trending news