Delhi Ncr Haryana Live Update: हिसार पहुंची CBI की टीम ने सोनाली फोगाट के परिवार को दी FIR की कॉपी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1353587

Delhi Ncr Haryana Live Update: हिसार पहुंची CBI की टीम ने सोनाली फोगाट के परिवार को दी FIR की कॉपी

Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट मामले की जांच मिलने के बाद CBI की 3 सदस्यीय टीम हरियाणा के हिसार पहुंची. सोनाली के जीजा अमन सिंह और भाई वतन ढाका ने इसकी पुष्टि की है

Delhi Ncr Haryana Live Update:  हिसार पहुंची  CBI की टीम ने सोनाली फोगाट के परिवार को दी FIR की कॉपी
LIVE Blog

हिसार: सोनाली फोगाट मामले की जांच मिलने के बाद CBI की 3 सदस्यीय टीम हरियाणा के हिसार पहुंची. सोनाली के जीजा अमन सिंह और भाई वतन ढाका ने इसकी पुष्टि की है. CBI के ऑफिसर सोनाली फोगाट के भाई रिंकू को  FIR की कॉपी दी और उनसे रिसीविंग भी ली. CBI सोनाली के पैतृक गांव भुथनकलां भी गई. वहां रिंकू के न मिलने पर अधिकारी रतिया में रिंकू ढाका से मिले. इस मामले में रिंकू ढाका शिकायतकर्ता है. 

16 September 2022
21:18 PM

सोनाली फोगाट मामले की जांच में Goa पहुंची CBI, एक्सपर्ट खोलेंगे मर्डर मिस्ट्री
बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट मौत मामले की जांच अब सीबीआई के हाथों में आ गई है. इस सिलसिले में CBI की टीम गोवा पहुंच गई है. इसी के साथ CBI के टीम के साथ फॉरेंसिक टीम भी गोवा पहुंची है. इससे पहले गोवा पुलिस ने जांच में कई खुलासे किए हैं. 

21:13 PM

दिल्ली के गोकुलपुरी में दोमंजिला मकान गिरने से 2 लोगों की मौत 
दिल्ली के गोकुलपुरी में बड़ा हादसा, दो मंजिला मकान की छत गिरी. मलबे में से 6 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है वहीं इस हादसे में 2 की मौत हो गई है. पुलिस माकने के गिरने के कारणों की जांच में जुटी है. 

12:14 PM

दिल्ली के गोकुलपुरी में दो मंजिला मकान की छत गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका
दिल्ली के गोकुलपुरी में बड़ा हादसा, दो मंजिला मकान की छत गिरी. मकान में कई लोगों के दबे होने की आशंका है. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है.  

 

12:12 PM

JJP प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी सहित 100 से अधिक कार्यकर्ता आज होंगे भाजपा में शामिल
JJP प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी सहित 100 से अधिक कार्यकर्ता आज होंगे भाजपा में शामिल. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की उपस्थिति में भाजपा कार्यालय में ढोल नगाडों के साथ पहुंच भाजपा का दामन थामेंगे सभी कार्यकर्ता.  

 

11:02 AM

दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, बवानिया गिरोह के गैंगस्टर को किया गिरफ्तार
दिल्ली के बवाना थाना पुलिस ने नीरज बवानिया गिरोह के गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही बुलेटप्रूफ स्कॉर्पियो और एसयूवी के साथ भारी मात्रा में हथियार और कारतूस भी बरामद किए हैं. पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम UAPA में दर्ज FIR में है, जिसके बाद अब NIA की टीम गैंगस्टर से पूछताछ करेगी.  

 

10:58 AM

दिल्ली के सरकारी स्कूलों के 1141 बच्चों को NEET और JEE की परीक्षा में मिला सफलता
इस साल दिल्ली के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले  1141 बच्चों को NEET और JEE की परीक्षा में सफलता मिली है, जिनसे आज सीएम केजरीवाल संवाद करेंगे

10:33 AM

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल का कुरुक्षेत्र दौरा
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल कुरुक्षेत्र में होने वाले प्राकृतिक खेती से संबंधित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे हैं, इस दौरान सीएम गुरुकुल के प्राकृतिक खेती फार्म का भ्रमण भी करेंगे. 

 

10:29 AM

मंत्री सत्येंद्र जैन से आज ED करेगी पूछताछ
मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) केस में तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन से आज ED पूछताछ करेगी. राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई के दौरान ईडी ने सत्येंद्र जैन से पूछताछ के लिए तीन दिन मांगे थे, जिसके बाद अब 16, 22 और 23 सितंबर को 3 दिन ED उनसे पूछताछ करेगी.

 

10:28 AM

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 11 बजे करेंगे महत्वपूर्ण मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस 

 

09:19 AM

18 सितंबर को सिरसा का दौरा करेंगे सीएम मनोहर लाल
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल 18 सितंबर को सिरसा का दौरा करेंगे. सीएम मनोहर लाल अरोड़वंश धर्मशाला का शिलान्यास करेंगे. 18 सितंबर को सीएम के कार्यक्रम में सांसद सुनीता दुग्गल, विधायक गोपाल कांडा भी मौजूद रहेंगे. सिरसा की चौधरी देवीलाल यूनिवर्सिटी में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनेंगे. आज जिला प्रशासन और भाजपा नेता गोबिंद कांडा अरोड़वंश धर्मशाला और जनता दरबार स्थल का निरीक्षण करेंगे.

Trending news