Delhi-NCR Haryana Live Update: AAP का पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन, 1500 से अधिक जन प्रतिनिधि होंगे शामिल!
Advertisement

Delhi-NCR Haryana Live Update: AAP का पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन, 1500 से अधिक जन प्रतिनिधि होंगे शामिल!

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज लंदन के गैटविक हवाई अड्डे पर पहुंचीं. वेस्टमिंस्टर एबे में महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के राजकीय अंतिम संस्कार में राष्ट्रपति मुर्मू शामिल होंगी. CM केजरीवाल आज AAP के जन प्रतिनिधि सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे.

Delhi-NCR Haryana Live Update: AAP का पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन, 1500 से अधिक जन प्रतिनिधि होंगे शामिल!
LIVE Blog

आम आदमी पार्टी का पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन होने जा रहा है. दिल्ली में होगा AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल इस राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे.आम आदमी पार्टी के देशभर में चुने गए जनप्रतिनिधियों का यह पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन होगा. आम आदमी पार्टी के देशभर में चुने गए सभी राज्यसभा सांसद, सभी विधायक, सभी पार्षद, जिला पंचायत सदस्य, चेयरमैन, मेयर, ब्लाक प्रमुख सहित सभी जन प्रतिनिधि इस सम्मेलन में शामिल होंगे. आम आदमी पार्टी संगठन की मजबूती और कथित ऑपरेशन लोटस के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल इन जनप्रतिनिधियों के साथ चर्चा करेंगे. पार्टी का दावा है कि कुल 20 राज्यों से पार्टी के 1500 से अधिक चुने हुए प्रतिनिधि सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. सहित आज की सभी बड़ी खबरों के लिए  Zee Delhi-NCR Haryana Live Update के साथ बने रहिये.

18 September 2022
13:16 PM

NTPC को लेकर किसान करेंगे महापंचायत, एक समान मुआवजे की करेंगे मांग
ग्रेटर नोएडा में एनटीपीसी (NTPC) से प्रभावित किसान महापंचायत करेंगे. 24 गांव के किसान महापंचायत करेंगे. हजारों की संख्या में महापंचायत में किसान इकट्ठा होंगे. एक समान मुआवजा और रोजगार की मांग को लेकर महापंचायत होगी . महापंचायत प्रशासन और एनटीपीसी के खिलाफ की जाएगी. रसूलपुर गांव में होगा महापंचायत का आयोजन.

12:57 PM

दिल्ली पुलिस ने अवैध शराब के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार
शाहदरा जिला स्पेशल स्टाफ ने एक आरोपी को पकड़ा. इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की. शाहदरा जिले में स्ट्रीट क्राइम की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए विशेष स्टाफ, शाहदरा जिले को अपने क्षेत्र में इस तरह के अपराध को रोकने और पता लगाने का काम सौंपा गया है.

12:21 PM

सिरसा में किसान संगठनों से मुलाकात करेंगे मुख्यमंत्री मनोहर लाल
जन संवाद कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल सिरसा जिले के अलग-अलग किसान संगठनों से मुलाकात करेंगे. विश्वविद्यालय के ऑडिटोरियम में किसानों के प्रतिनिधि पहुंचे. किसान संगठनों के प्रतिनिधि मुख्यमंत्री के समक्ष कुछ मांगे रखेंगे.

12:14 PM

जनप्रतिनिधि सम्मेलन से सीएम केजरीवाल का संबोधन

11:19 AM

AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले में ट्वीट कर कही ये बात...
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक लड़की ने कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करके वायरल किए हैं, जो कि बेहद संगीन और शर्मनाक है. इसमें शामिल सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. पीड़ित बेटियां हिम्मत रखें. हम सब आपके साथ हैं. सभी छात्राएं संयम से काम लें.

10:22 AM

हरियाणा में आज से जन संवाद की शुरुआत, CM मनोहर लाल लोगों की समस्याओं का करेंगे निदान
सीएम मनोहर लाल सिरसा में आज से जन संवाद की शुरुआत करेंगे. सीएम मनोहर लाल हरियाणा के सभी 22 जिलों में जन संवाद करेंगे. सीएम  जन संवाद के जरिये लोगों की समस्याओं का निदान करेंगे. सीएम मनोहर लाल के राजनीतिक सचिव कृष्ण कुमार बेदी ने दी जानकारी.

09:32 AM

आम आदमी पार्टी (AAP) के पहले  राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में नेताओं के पहुंचने का सिलसिला शुरू
आम आदमी पार्टी (AAP) के पहले  राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में सौरभ भारद्वाज, गोपाल राय, राजेन्द्र पाल गौतम सहित कई बड़े नेता एक-एक कर पहुंच रहे हैं. 

 

09:31 AM

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ध्यानचंद स्टेडियम में पीएम मोदी क्रॉस कंट्री स्लम दौड़ को झंडी दिखाकर रवाना किया
पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर दिल्ली बीजेपी ने मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में क्रास कंट्री स्लम दौड़ का आयोजन किया. इस दौड़ में करीब 10 हजार से ज्यादा स्लम बच्चों ने भाग लिया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस दौड़ को झंडी दिखाकर रवाना किया. 

 

Trending news