Delhi-NCR Haryana Live Update: शहीद भगत सिंह के नाम पर हुआ चंडीगढ़ एयरपोर्ट, ये दिग्गज नेता रहे मौजूद
Advertisement

Delhi-NCR Haryana Live Update: शहीद भगत सिंह के नाम पर हुआ चंडीगढ़ एयरपोर्ट, ये दिग्गज नेता रहे मौजूद

दिल्ली में ट्रैफिक को कंट्रोल करने और भ्रष्टाचार कम करने के के लिए दिल्ली पुलिस ने पैनल बनाए हैं. इसकी मदद से अब दिल्ली पुलिस ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार, भ्रष्टाचार और आतंकवाद की दिशा में काम कर सकेगी.

Delhi-NCR Haryana Live Update: शहीद भगत सिंह के नाम पर हुआ चंडीगढ़ एयरपोर्ट, ये दिग्गज नेता रहे मौजूद
LIVE Blog

Delhi-NCR Haryana Live Update: शहीद-ए-आजम भगत सिंह की जयंती पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर हो गया है. आज उनकी जयंती के मौके पर यह एयरपोर्ट उनको समर्पित किया गया. इस दौरान वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, जनरल वीके सिंह, पंजाब के सीएम भगवंत मान समेत देश के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे.

28 September 2022
15:30 PM

कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस 
अनिल चौधरी ने आप पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर आज भगत सिंह जिंदा होते तो अरविंद केजरीवाल से सबसे ज्यादा दुखी होते 

 

14:07 PM

हरियाणा के सरकारी स्कूलों में कल से अर्द्धवार्षिक परीक्षाएं शुरु होंगी

हरियाणा के सरकारी स्कूलों में कल से अर्द्धवार्षिक परीक्षाएं शुरु होंगी. परीक्षाओं को लेकर हिसार में भी तैयारियां पूरी कर ली गई है. हिसार के जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी धनपत राम ने बताया कि 1 लाख के करीब स्टूडेंट्स परीक्षाएं देंगे. इन परीक्षाओं का मूल्यांकन स्थानीय टीचर्स ही करेंगे ये बोर्ड परीक्षा नहीं है. लेकिन इन परीक्षाओं के मूल्यांकन के आधार पर फाइनल रिजल्ट में भी कहीं ना कहीं असर देखने को मिलेगा. 

13:27 PM

सोनीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद, तमंचे के बल पर दिया लूटपाट की घटना को अंजाम 

हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों के हौसले काफी बुंलद होते जा रहे है. बदमाशों ने गन्नोर और मुरथल थाना क्षेत्र में दो शराब के ठेकों पर लुट की घटना को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. बदमाशों ने मुरथल में तमंचे और उस्तरे के बल पर लूटपाट को अंजाम दिया तो वहीं गन्नौर में चाकू के बल पर लूटपाट की.

12:23 PM

शहीद भगत सिंह के नाम पर हुआ चंडीगढ़ एयरपोर्ट
शहीद-ए-आजम भगत सिंह की जयंती पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर हो गया है. आज उनकी जयंती के मौके पर यह एयरपोर्ट उनको समर्पित किया गया. इस दौरान वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, जनरल वीके सिंह, पंजाब के सीएम भगवंत मान समेत देश के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे.

10:57 AM

शहीद को सम्मानित करने अंबाला पहुंचे गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत 

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत अंबाला के बडौला गांव पहुंचे. उन्होंने अमर शहीद करनैल सिंह बेनिपाल की पत्नी चरणजीत कौर से की मुलाकात की. करनैल सिंह गोवा मुक्ति आंदोलन में शहीद हुए थे. गोवा में 15 अगस्त को हुए सम्मान समारोह में शहीद के परिजनों के शामिल न हो पाने पर सीएम खुद अंबाला सम्मानित करने आ गए. इस दौरान उनके साथ सिटी विधायक असीम गोयल भी मौजूद थे.

fallback

10:38 AM

PFI पर बैन शाहीन बाग में सुरक्षा बढ़ाई गई
केंद्र सरकार द्वारा आज 5 साल के लिए PFI और उसके सहयोगियों को गैरकानूनी घोषित करने के बाद शाहीन बाग इलाके में PFI कार्यालय के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

09:52 AM

दिल्ली के आबकारी कथित घोटाले में विजय नायर के बाद समीर महेंद्रू भी गिरफ्तार 

दिल्ली के आबकारी कथित घोटाले में विजय नायर के बाद मेसर्स इंडो स्प्रिट्स के एमडी समीर महेंद्रू को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. ईडी ने समीर महेंद्रू के जोर बाग स्थित आवास और दफ्तर पर रेड मारी. समीर महेंद्रू पर 1 करोड़ रुपये मेसर्स राधा इंडस्ट्रीज के राजेंद्र प्लेस स्थित यूको बैंक के अकाउंट में ट्रांसफर करने का आरोप था. 

09:38 AM

MCD ने आप को आरोपों का किया खंडन

MCD ने आम आदमी पार्टी के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि 2.5 साल में 58 लाख मीट्रिक टन कूड़े का निस्तांतरण किया गया है. वहां MCD  ने दावा किया है कि कुड़े के निस्तांतरण के लिए 1200 करोड़ नहीं बल्कि इसा 25% ही इस्तेमाल हुआ है. वहीं MCD ने कहा कि कुड़े के निस्तांतरण के लिए तीनों लैंडफिल साइट के टैंडर एक साथ जारी किए हैं.

09:26 AM

Gurugram में कूड़े के पहाड़ पर NGT हुई सख्त, हरियाणा सरकार पर 100 करोड़ का जुर्माना लगाया 

नेशनल ग्रीन ट्रिब्युनल (NGT) कोर्ट ने गुरुग्राम में कूड़े से फैल रहे प्रदूषण पर हरियाणा सरकार और इको ग्रीन कंपनी को कड़ी फटकार लगाई है. कोर्ट ने नियमों का पालन नहीं होने पर हरियाणा सरकार पर 100 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है. साथ ही पूरी रकम एक महीने के अंदर देने का आदेश इको ग्रीन कंपनी को दिया है. दरअसल कूड़ा उठाने और उसके रिसाइकिल करने का कॉन्ट्रैक्ट कंपनी के पास था. रिसाइकिल न होने के चलते बंधवाड़ी गांव में कूड़े का पहाड़ बन गया था. ग्रीन ट्रिब्युनल जस्टिस आदर्श कुमार गोयल की अध्यक्षता में बनाई गई कमेटी ने कहा कि लगातार शिकायतें मिल रही है. रिसाइकिल कूड़े को जलाने के चलते हो प्रदूषण रहा है. कंपनी नियमों का पालन नहीं कर रही है.

Trending news