Delhi-NCR Haryana Live Update: आदमपुर उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई ने भरा नामांकन
Advertisement

Delhi-NCR Haryana Live Update: आदमपुर उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई ने भरा नामांकन

कांग्रेस में अध्यक्ष पद के दावेदार मल्लिकार्जुन खड़गे आज चंडीगढ़ के दौरे पर होंगे. खड़गे आगामी 17 अक्तूबर को होने जा रहे कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर पीसीसी डेलिगेट्स से समर्थन की अपील करेंगें.

Delhi-NCR Haryana Live Update: आदमपुर उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई ने भरा नामांकन
LIVE Blog

Delhi-NCR Haryana Live Update: आदमपुर उपचुनाव को लेकर बीजेपी प्रत्याशी भव्य बिश्नोई आज नामांकन दिखिल कर दिया है. इस दौरान भाजपा के कई नेता मौजूद रहें. साथ ही नामांकन के समय भव्य के पिता कुलदीप बिश्नोई भी मौजूद रहें. 

 

12 October 2022
14:22 PM

आदमपुर उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की सूची की जारी 
आदमपुर उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की. स्टार प्रचारकों की सूची में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश, हरियाणा से बीजेपी सांसद, मौजूद दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, दुष्यंत कुमार गौतम राज्यसभा सांसद सहित कई बड़े नाम शामिल

11:41 AM

आदमपुर उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई ने भरा नामांकन
आदमपुर उपचुनाव को लेकर बीजेपी प्रत्याशी भव्य बिश्नोई आज नामांकन दिखिल कर दिया है. इस दौरान भाजपा के कई नेता मौजूद रहें. साथ ही नामांकन के समय भव्य के पिता कुलदीप बिश्नोई भी मौजूद रहें. 

11:36 AM

तजिंदर बग्गा और कुमार विश्वास को पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने दी राहत
तजिंदर बग्गा और कुमार विश्वास पर बीते समय हुई अलग अलग FIR पंजाब एंव हरियाणा हाई कोर्ट ने रद्द की. तजिंदर बग्गा के खिलाफ मोहाली में और कुमार विश्वास के खिलाफ रूपनगर में FIR दर्ज थी. बग्गा पर भड़काऊ बयान देने शत्रुता बढ़ाने और आपराधिक धमकी देने की धाराओं के तहत FIR दर्ज हुई थी. वहीं कुमार विश्वास पर आपराधिक साजिश की धाराओं के तहत FIR दर्ज हुई थी.

09:25 AM

फरीदाबाद में व्यापारी से 32 लाख रुपये की हुई लूट, 3 बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
फरीदाबाद में कल रात व्यापारी से लूटेरों ने 32 लाख रुपये कैश और 700 ग्राम सोना लूट लिया. व्यापारी गणेश ज्वेलरी का काम करता है. व्यापारी चांद ज्वेलर्स से स्कूटी पर कैश और सोना लेकर जा रहा था. इस दौरान बाइक सवार 3 बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. सूचना पर DCP, ACP समेत क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची. 

Trending news