Delhi NCR Haryana Live Update: नोएडा में तैनात महिला दरोगा ने सोसाइटी में की महीलाओं से मारपीट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1294748

Delhi NCR Haryana Live Update: नोएडा में तैनात महिला दरोगा ने सोसाइटी में की महीलाओं से मारपीट

गाजियाबाद की सिद्धार्थ विहार सोसाइटी में महिलाओं के साथ नोएडा में तैनात महिला दरोगा ने मारपीट की. पुलिस का इस मामले में कहना है कि गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. इसके बाद में दोनो पक्षों में समझौता हो गया था. यह मामला गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार सोसायटी का है.

Delhi NCR Haryana Live Update: नोएडा में तैनात महिला दरोगा ने सोसाइटी में की महीलाओं से मारपीट
LIVE Blog

गाजियाबाद की सिद्धार्थ विहार सोसाइटी में महिलाओं के साथ नोएडा में तैनात महिला दरोगा ने मारपीट की. पुलिस का इस मामले में कहना है कि गाड़ी खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था. इसके बाद में दोनो पक्षों में समझौता हो गया था. यह मामला गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार सोसायटी का है.

09 August 2022
22:14 PM

कांग्रेस ने पंचकूला में निकाली गौरव यात्रा
आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर कांग्रेस पार्टी की ओर से पूरे देश में जिलेवार गौरव यात्रा के तहत आज पंचकूला में कांग्रेस पार्टी की ओर से गौरव यात्रा निकाली गई. कांग्रेस पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की यह यात्रा शाम साढ़े चार बजे स्थानीय मनसा देवी मंदिर से प्रारंभ होती हुई सेक्टर 7 मार्केट में खत्म हुई. यात्रा में प्रमुख रूप से महिला कांग्रेस कमिटी, यूथ कांग्रेस से दिव्यांशु बुद्धिराजा, आर के कक्कड़ और पवन जैन आदि गणमान्य नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.

17:44 PM

72 घंटे बाद भी नहीं मिला 8 साल के मासूम का शव
गुरूग्राम के गाड़ौली गांव में 8 साल के दिशांत का शव नाले से अभी नहीं मिला है. 72 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन अभी तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. गुरुग्राम जिला प्रशासन ने एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम का सहारा लेते हुए रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है. रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान कर्मचारियों को काफी दिक्कत आ रही है. यही नहीं कीचड़ और पानी का बहाव तेज होने के कारण गोताखोरों को भी दिक्कत आ रही है.

17:18 PM

15 अगस्त को लेकर लाल किले के पास 10,000 जवान तैनात
देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है. ऐसे में जमीन से लेकर आसमान तक सुरक्षा का अभेदपूर्ण इंतजाम किए गए हैं. लाल किले और उसके आस पास 10 हजार से ज्यादा जवान तैनात किए गए हैं. ताकि सुरक्षा में किसी तरह की चूक न हो. 1000 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. जिसकी निगरानी 24 घंटे लगातार की जा रही है. एंटी ड्रोन सिस्टम लगाए गए हैं. पूरे लाल किले के एरिया को नो फ्लाइंग जोन में तब्दील कर दिया गया है. 400 के करीब काइट केचर तैनात किए गए हैं.

16:46 PM

दिल्ली पुलिस ने एक ऑटो-लिफ्टर को किया गिरफ्तार
द्वारका की उत्तम नगर थाना पुलिस ने एक ऑटो-लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. इससे 2 चोरी की स्कूटी, 1 चोरी की बाइक बरामद की है. आरोपी पर पहले से ही अन्य 11 मामलों दर्ज हैं. चोरी के कुल 3 मामलों में आरोपी की गिरफ्तारी हुई है.

15:03 PM

पंचकूला में मेयर ने बांटे 11 हजार झंडे
पंचकूला नगर निगम में हर घर तिरंगा आभियान के तहत आज नगर निगम मेयर कुलभूषण गोयल ने पत्रकारों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 75 वें आजादी के अमृत महोत्सव पर हर घर तिरंगा आभियान पूरे प्रदेश में चलाया जा रहा है. जिसको लेकर नगर निगम मेयर कुलभूषण ने सभी पार्षदों को 11 हजार झंडे फ्री में वितरित किए. उन्होंने कहां कि 12 अगस्त तक एक महारैली का आयोजन किया जाएगा, जिसकी अध्यक्षता हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता करेंगे. 12 अगस्त तक पूरे पंचकूला के हर घर में तिरंगा लहराएगा.

13:21 PM

आदमपुर में कुलदीप बिश्नोई को घेरने के लिए होगी महापंचायत
आदमपुर में कुलदीप बिश्नोई को घेरने की तैयारी की जाने लगी है, हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री मनीराम गोदारा के पारिवारिक सदस्य मनोज पाल ने अब कुलदीप बिश्नोई को आड़े हाथों लिया है. मनीराम गोदारा हरियाणा के राजनीति में दिग्गज माने जाते है, मनोज पाल उनके भांजे है. आदमपुर में इनकी सक्रियता काफी है साथ ही पहले ये भी बीजेपी में ही थे. मनोज पाल का कहना हैं कि आदमपुर में महापंचायत होगी, जिसमें कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ रणनीति बनाई जाएगी, उन्होंने कहा कि बिश्नोई ने आदमपुर की जनता का अपमान करते हुए ED के डर से बीजेपी का दामन थामा है, अगर इतना ही कुलदीप में मान था तो किसान आंदोलन के दौरान उन्होंने इस्तीफा क्यों नहीं दिया. 

 

11:11 AM

सीएम मनोहर लाल का बड़ा ऐलान- NTA के माध्यम से होगी CET की परीक्षा
मॉनसून सत्र के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सदन में बड़ी जानकारी दी है. अब  CET की परीक्षा NTA (National Test Agency) के माध्यम से कराई जाएगी. NTA केंद्र की एजेंसी है. आगामी 5, 6 और 7 नवंबर को ग्रुप-सी और डी के पदों के लिए  CET परीक्षा का आयाजन किया जाएगा. 

 

10:11 AM

जितेंद्र अग्रवाल को बनाया गया एक्साइज डिपार्टमेंट का नया डिप्टी कमिश्नर
दिल्ली एक्साइज डिपार्टमेंट में तैनात किए गए नए डिप्टी कमिश्नर 1998 बैच के दानिक्स अफसर जितेंद्र अग्रवाल बने नए डिप्टी कमिश्नर एक्साइज डिपार्टमेंट के डिप्टी कमिश्नर आनंद तिवारी को हाल ही में एलजी ने सस्पेंड किया था. 

 

10:02 AM

चाइनीस मांझे से घायल युवक की जान बचाने वाले शख्स को पुलिस ने किया सम्मानित
परवाना रोड में चाइनीस मांझे से घायल हुए अभिनव नाम के एक युवक को घटना के 10 मिनट के अंदर दानिश ने अस्पताल पहुंचाकर मानवता की मिसाल पेश की, जिसके बाद डीसीपी शाहदरा ने दानिश को शाबासी देते हुए प्रतीक चिन्ह के रूप में राष्ट्रीय ध्वज देकर सम्मानित किया.

09:56 AM

आप ने मुफ्त सुविधाओं के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका
आम आदमी पार्टी ने मुफ्त सुविधाओं के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है, साथ ही SC से इस मसले पर उसका पक्ष सुने जाने की मांग भी की है. पार्टी का कहना है कि मुफ्त पानी, बिजली, ट्रांसपोर्ट, राशन जैसी योजनाएं कोई मुफ्तखोरी नहीं है, बल्कि एक समतामूलक सरकार बनाने के लिए सरकार की संवैधानिक जिम्मेदारी है.

 

08:51 AM

श्रीकांत त्यागी की तलाश में STF की 18 टीमें 
श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए एस टी एफ को भी लगाया गया है, दिल्ली पुलिस के साथ ही STF की 18 टीमें श्रीकांत त्यागी की तलाश कर रही हैं. 

08:47 AM

कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक जीतने के बाद लौटे खिलाड़ियों का एयरपोर्ट में जोरदार स्वागत
कॉमनवेल्थ गेम्स में देश को पदक दिलाने के बाद आज सभी खिलाड़ी अपने देश लौट रहे हैं, इस दौरान इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर ढोल-नगाड़े और फूलों के साथ उनका स्वागत किया गया. 

 

08:46 AM

हरियाणा मॉनसून सत्र के दूसरे दिन कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा
हरियाणा मॉनसून सत्र का आज दूसरा दिन 11 बजे शुरू होगा. सत्र की कार्यवाही की शुरुआत प्रश्नकाल के साथ होगी, जिसमें अवैध खनन और डीएसपी की हत्या के मामले में सदन में हंगामा होगा. सदन में कुछ विधायकी कार्य भी होंगे पंजाब यूनिवर्सिटी में हरियाणा के हिस्से को लेकर सवाल होगा और कुछ अहम बिल भी आज सदन में रखे जाएंगे. 

Trending news