Delhi-NCR Haryana Live Update: खड़गे चुने गए कांग्रेस के नए अध्यक्ष, 7897 वोट मिले
Advertisement

Delhi-NCR Haryana Live Update: खड़गे चुने गए कांग्रेस के नए अध्यक्ष, 7897 वोट मिले

Mallikarjun Kharge congress president: मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस के अगले अध्यक्ष चुने गए हैं. उन्हें कुल 7897 वोट मिले हैं. जबकि शशि थरूर को महज 1072 वोट मिले. वहीं, 416 वोट अमान्य हो गए. कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए 17 अक्टूबर को हुई वोटिंग में कुल 9385 डेलिगेट्स ने वोट डाले थे. कांग्रेस को 24 साल बाद गांधी परिवार से बाहर का अध्यक्ष मिला. इससे पहले सीताराम केसरी गैर गांधी अध्यक्ष रहे थे. 

 

Delhi-NCR Haryana Live Update: खड़गे चुने गए कांग्रेस के नए अध्यक्ष, 7897 वोट मिले
LIVE Blog

Delhi-NCR Haryana Live Update: Mallikarjun Kharge congress president: मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस के अगले अध्यक्ष चुने गए हैं. उन्हें कुल 7897 वोट मिले हैं. जबकि शशि थरूर को महज 1072 वोट मिले. वहीं, 416 वोट अमान्य हो गए. कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए 17 अक्टूबर को हुई वोटिंग में कुल 9385 डेलिगेट्स ने वोट डाले थे. कांग्रेस को 24 साल बाद गांधी परिवार से बाहर का अध्यक्ष मिला. इससे पहले सीताराम केसरी गैर गांधी अध्यक्ष रहे थे. 

19 October 2022
14:43 PM

दिल्ली में परिवार गया बाजार, इधर चोरों ने खोल दिया घर
पुर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में दवा कारोबारी के यहां ताला तोड़कर लाखों की चोरी कर ली. परिवार खरीदारी करने के लिए चांदनी चौक मार्किट गया हुआ था. दिनदहाड़े चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस आसपास के cctv खंगालने में जुटी.

14:43 PM

ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में दुकान में घुसकर अज्ञात हमलवारों ने किया हमला
ग्रेटर नोएडा जारचां थाना क्षेत्र के प्याबली में दुकान में घुसकर व्यापारी और उसके बेटे के साथ अज्ञात हमलवारों ने हमला किया. हमलावर मारपीट करके फरार हुए. व्यापारियों ने विरोध में बाजार बंद किया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद.

13:53 PM

मल्लिकार्जुन खड़गे को 7897 वोट मिले. जबकि उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहे शशि थरूर को 1072 वोट मिले. वहीं, 416 वोट अमान्य हो गए. 

13:51 PM

24 साल बाद गैर गांधी परिवार वाले अध्यक्ष चुने गए मल्लिकार्जुन खड़गे. 7897 वोटों से जीत दर्ज की. शशी थरूर को खड़गे ने 6,852 वोटों से मात दी. 

13:16 PM

गुरुग्राम पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
गुरुग्राम में सूटकेस में महिला का शव मिला था. इसको पुलिस ने सुलझा लिया है. पत्नी की हत्या करने के मामले में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि सालभर पहले ही दोनों ने घर वालों के खिलाफ जाकर शादी की थी. आरोपी पति ने अपनी छोटी सी बच्ची के सामने ही हत्या कर दी.

 

11:11 AM

पुलिस मुठभेड़ में डकैती का आरोपी गिरफ्तार
गुरुग्राम में डकैती के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस और बदमाश में मुठभेड़ हो गई. दोनों तरफ चली फायरिंग में आरोपी घायल हो गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया. बदमाश की पहचान दादरी गांव झोंझु के रहने वाले मोहित के तौर पर हुई. आरोपी पर डकैती लूट समेत कई संगीन मामले दर्ज हैं. 

10:09 AM

रेवाड़ी जिला अदालत में भी वकीलों ने किया वर्क सस्पेंड
रेवाड़ी में NIA द्वारा एडवोकेट्स के घर छापामारी करने के विरोध में वर्क सस्पेंड किया. रेवाड़ी जिला अदालत में भी वकीलों ने वर्क सस्पेंड किया. कल रेवाड़ी के रालियावास गांव में भी एडवोकेट अविनाश के घर रेड की थी. अविनाश गुरुग्राम कोर्ट में प्रैक्टिस करते है. जो गैंगस्टर का केस भी लड़ रहे हैं.

08:56 AM

नोएडा की हवा हुई हानिकारक, बच्चों और बुजुर्गों को होगी दिक्कत 
नोएडा का AQI लेवल 230 पहुंच गया है, जो कि नोएडा वासियों के लिए बहुत ही हानिकारक है. बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए नोएडा में ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है. बढ़ते प्रदूषण के कारण वाहनों की रफ्तार कम हुई. बुजुर्ग और बच्चों के लिए यह हवा बहुत ही खतरनाक है. आखों में जलन और सांस लेने में हो दिक्कत सकती है. 

Trending news