Delhi-NCR Haryana Live Update: जलवायु विहार हादसे में नोएडा प्राधिकरण के DGM श्रीपाल भाटी सस्पेंड, तब क्या हुआ था?
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1983372

Delhi-NCR Haryana Live Update: जलवायु विहार हादसे में नोएडा प्राधिकरण के DGM श्रीपाल भाटी सस्पेंड, तब क्या हुआ था?

Delhi-NCR Haryana Live Update: जलवायु विहार में नाला निर्माण के दौरान 20 सितंबर, 2022 हादसे मामले में नोएडा अथॉरिटी के DGM Shripal BHATI पर बड़ी कार्रवाई की गई है. इस हादसे में 4 मजदूरों की मौत हो गई थी.

Delhi-NCR Haryana Live Update: जलवायु विहार हादसे में नोएडा प्राधिकरण के DGM श्रीपाल भाटी सस्पेंड, तब क्या हुआ था?
LIVE Blog

Delhi-NCR Haryana Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

29 November 2023
19:11 PM

पलवल में नेशनल हाईवे नंबर 19 पर गांव बामनीखेड़ा में कार की टक्कर से ऑटो सवार महिला की मौत हो गई.

 

18:04 PM

कुलजीत चहल ने सीएम केजरीवाल पर लगाया बड़ा आरोप
Delhi News: नई दिल्ली नगर पालिका परिषद की प्रेस वार्ता के दौरान आज बोर्ड के सदस्य कुलजीत चहल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री व नई दिल्ली से विधायक अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने सीएम पर पार्किंग माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाया और कहा कि इसकी वजह से नई दिल्ली नगर पालिका परिषद को करोड़ों रुपये का नुकसान हो रहा है.

 

17:12 PM

एचटेट परीक्षाओं के मद्देनजर धारा 144 लागू
फतेहाबाद में जिलाधीश द्वारा धारा 144 की लागू गई है. सभी परीक्षा केंद्रों के बाहर 500 मीटर के दायरे में 5 या 5 से अधिक लोगो के एकत्र होने पर पाबंदी लगा दी है.

16:35 PM

सदन की कार्यवाही अगली कार्यवाही तक स्थगित

 

16:26 PM

लाखों रुपये से बनी लिफ्ट हुई विकास का शिकार, स्टेशन के जीर्णोंद्धार के चलते पड़ी बंद

15:43 PM

जेपी दलाल पर भड़की धनखड़ खाप, हरियाणा सरकार के मंत्रियों के लिए कहे आपत्तीजनक शब्द

15:03 PM

नारकोटिक्स विभाग ने पकड़ी एक करोड़ से ज्यादा की नकली दवाइयां

14:04 PM

2022 में नोएडा के जलवायु बिहार हादसे में 4 मजदूरों की मौत के मामले में बड़ी कार्रवाई, नोएडा अथॉरिटी DGM  Shripal Bhati सस्पेंड

जलवायु विहार में नाला निर्माण के दौरान 20 सितंबर, 2022 हादसे मामले में नोएडा अथॉरिटी के DGM Shripal BHATI पर बड़ी कार्रवाई की गई है. इस हादसे में 4 मजदूरों की मौत हो गई थी.

14:02 PM

2020 दिल्ली दंगा मामले में जेल में बंद जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टली

2020 दिल्ली दंगा मामले में जेल में बंद जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टल गई. अब 10 जनवरी को होगी उमर खालिद की जमानत याचिका पर सुनवाई. दोनों पक्षों की तरफ से वकील उपस्थित ना होने की वजह से इस सुनवाई को टाला गया है. उमर खालिद ने अपनी जमानत की मांग करते हुए UAPA के विभिन्न प्रविधानों को सुप्रीम कोर्ट चुनौती दी है.

13:52 PM

Haryana Crime: अपने ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर लड़कियों का विडियो बनाने के लिए लड़की ने लगाया बाथरूम में सीसीटीवी कैमरा

चंडीगढ़ में बाथरूम में कैमरा लगाकर साथी लड़कियों का अश्लील फोटो और वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवती और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों के फोन सील कर CFSL लैब में भिजवा दिया है. लैब की रिपोर्ट में खुलासा होगा कि आरोपियों ने साथी लड़कियों के कितने वीडियो बनाए गए हैं.

13:25 PM

 गोहाना रोहतक पानीपत नेशनल हाईवे पर देर रात बाईपास के पास बड़ा सड़क हादसा 

 

गोहाना रोहतक पानीपत नेशनल हाईवे पर देर रात बाईपास के पास बड़ा सड़क हादसा देखने को मिला जहां शादी समारोह में जा रहे युवक की कार का संतुलन बिगड़ गया और कार दूसरी तरफ से सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराई

12:58 PM

अपने ब्वॉयफ्रेंड के कहने पर लड़कियों का विडियो बनाने के लिए लड़की ने लगाया बाथरूम में CCTV कैमरा

चंडीगढ़ में बाथरूम में कैमरा लगाकर साथी लड़कियों का अश्लील फोटो वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवती और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों के फोन सील कर CFSL लैब में भेजे हैं. लैब की रिपोर्ट में खुलासा होगा कि आरोपियों ने साथी लड़कियों के कितने वीडियो बनाए हैं. वह आगे किस-किस को भेजे हैं. पुलिस अभी इसकी जांच कर रही है.

11:08 AM

Haryana Weather: सर्दी की पहली धुंध पड़ने से लोगों को उठानी पड़ रही परेशानी

देशभर में दो दिन की बारिश के बाद सोनीपत में मौसम में अचानक बदलाव देखा गया है. सुबह से ही गहरी धुंध देखने को मिल रही है. विजिबिलिटी जीरो हो गई है. दो पहिया वाहन से लेकर चार पहिया वाहन सड़कों पर रेंग-रेंग कर चल रहे हैं. सर्दी पूरी तरह से दस्तक दे चुकी है. स्कूली बच्चे भी सर्दी के मौसम में स्कूल जाते हुए नजर आ रहे हैं.

10:51 AM

Delhi News: साढ़े तीन घंटे चला फायरकर्मियों का रेस्क्यू, दो दिन नाले में फंसे डॉग निकाला गया

दिल्ली में लगने वाली अलग-अलग इलाकों में आग पर तो फायर कर्मियों की टीम सूझबूझ से और समय पर बुझाकर न केवल लाखों करोड़ों का सामान जलने से बचाती है.  बल्कि लोगों की और बेजुबानों की भी जान बचाती है. ऐसा ही एक मामला देखने को मिला है साउथ दिल्ली के ग्रीन पार्क एक्सटेंशन इलाके में. जहां 2 दिन से फंसे एक डॉग को फायर कर्मियों की टीम ने रेस्क्यू करके उसकी जान बचाई.

09:37 AM

ग्रेटर नोएडा में शादी समारोह में घुसकर बदमाशों ने की फायरिंग, लोगों में मची अफरातफरी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शादी समारोह में घुसकर बदमाशों ने की दनादन फायरिंग गोली चलने के बाद आसपास लोगों में मची अफरातफरी मच गई. इस दौरान बदमाशों ने अशोक प्रधान के सर में गोली मार दी, अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई.

09:34 AM

दिल्ली- NCR में आज लोगों को मिली प्रदूषण से राहत, चारों तरफ पसरी धुंध की चादर

दिल्ली-NCR में आज से लोगों को प्रदूषण से राहत मिल गई है. दिल्ली के कई इलाकों में AQI का स्तर 300 से नीचे दर्ज किया गया. बीते मंगलवार को CAQM की तरफ से GRAP के तीसरे चरण को हटा दिया गया है. हालांकि, दिल्ली के कुछ स्टेशंस पर वायु गुणवत्ता बेहद खराब श्रेणी में दर्ज की गई है.

 

 

08:43 AM

फरीदाबाद में आज ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल सुनेंगे फरियाद

ग्रीवेंस कमेटी की बैठक आज फरीदाबाद के कन्वेंशन सेंटर सेक्टर 12 में आयोजित की जाएगी. इसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री मनोहर लाल करेंगे. इस दौरान विभिन्न फरियाद पर सुनवाई की जाएगी पिछली बैठक में जो परिवार लंबित रह गए थे उन पर भी सुनवाई होगी. कल मुख्यमंत्री फरीदाबाद की पृथला विधानसभा के गांव फतेहपुर बिल्लोच से विकसित भारत जन संवाद संकल्प यात्रा का शुभारंभ भी करेंगे.

07:38 AM

कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर गोलीबारी, बिश्नाकेई गिरोह पर जबरन वसूली की कोशिश का संदेह

पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा में स्थित घर के बाहर देर रात हमला करने का मामला सामने आया है. इसी के साथ गिप्पी ग्रेवाल को सोशल मीडिया के जरिए धमकी भी दी गई थी. पोस्ट में लिखा गया था कि क्योंकि वो सलमान खान के दोस्त हैं, इसलिए उनके साथ ऐसा हो रहा है. इस पूरी घटना के बाद मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान की सिक्योरिटी को बड़ा दिया है. 

07:15 AM

Trending news