Delhi Ncr Haryana Live news: रेवाड़ी में पिता की शर्मनाक करतूत, 10-12 साल के बेटा-बेटी को बनाया हवस का शिकार
Advertisement

Delhi Ncr Haryana Live news: रेवाड़ी में पिता की शर्मनाक करतूत, 10-12 साल के बेटा-बेटी को बनाया हवस का शिकार


रेवाड़ी में एक कलयुगी पिता की घिनौनी करतूत सामने आई है. जहाँ आरोपी पिता ने अपने 10 साल के बेटे और 12 साल की बेटी को हवस का शिकार बनाया है. 

Delhi Ncr Haryana Live news: रेवाड़ी में पिता की शर्मनाक करतूत, 10-12 साल के बेटा-बेटी को बनाया हवस का शिकार
LIVE Blog

रेवाड़ी में एक कलयुगी पिता की घिनौनी करतूत सामने आई है. जहाँ आरोपी पिता ने अपने 10 साल के बेटे और 12 साल की बेटी को हवस का शिकार बनाया है. पीड़ित बच्चों से बातचीत में सामने आया है कि कलयुगी पिता ने ऐसा एक बार नहीं किया बल्कि वो कई दिनों से ये घिनौनी हरकत कर रहा था. इस मामले में बावल थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जाँच की जा रही है.

08 September 2022
18:09 PM

अंबाला पुलिस की गिरफ्त में क्रिप्टो के नाम पर ठगने वाला आरोपी

अंबाला में कुछ दिन पहले क्रिप्टो के नाम पर ठगी का मामला सामने आया था. जिसमे काफी लोगों के साथ ठगी कर कुछ लोग फरार हो गए थे. इस मामले में अंबाला पुलिस ने एक्शन लेते हुए कपिल जसवार नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी कपिल को गिरफ्तार कर 10 दिन के रिमांड पर लिया है. इस मामले में पुलिस ने कपिल के साथ विकास कालड़ा और पवन कुमार के खिलाफ भी मामला दर्ज किया था. जिनकी तलाश अभी जारी है. अंबाला पुलिस की SIT इसमे जांच कर रही है. फिलहाल इस मामले में पुलिस के हाथ अभी तक कोई बड़ी जानकारी नही लगी है. पुलिस का कहना है इस बात का जल्द खुलासा किया जाएगा कि क्रिप्टो वर्ल्ड कहां से ऑपरेट हो रही थी और इसमे कितने पैसों की ठगी हुई और कितना पैसा लोगों ने इसमें लगाया था. 

17:10 PM

चड़ीगढ़ के कार्मल कॉन्वेंट स्कूल हादसे में पीड़ितों के परिजनों से सीएम मनोहर लाल करेंगे मुलाकात 
मुख्यमंत्री मनोहर लाल कार्मल कॉन्वेंट स्कूल हादसे में पीड़ितों के परिवार से मुलाकात करेंगें. सीएम इस हादसे में घायल हुईं और हाथ गवा चुकी इशिता शर्मा और उनके परिजनों से मिलेंगे. इसके बाद मृतिका हिराक्षी के परिजनों से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे. बता दें किइ साल जुलाई में कार्मल कॉन्वेंट स्कूल में पेड़ गिर गया था, जिसकी वजह से एक छात्रा हिराक्षी  की मौत हो गई थी और कई छात्र घायल हुए थे. 

 

15:27 PM

वित्त मंत्री ने डिजिटल लेंडिंग ऐप के जरिए फ़्रॉड को लेकर आज 4 बजे बुलाई बैठक

वित्त मंत्री ने डिजिटल लेंडिंग ऐप के जरिए फ़्रॉड को लेकर आज बैठक बुलाई है. वित्त मंत्री DFS और आरबीआई के कर्मचारियों के साथ डिजिटल लेंडिंग को लेकर बैठक करेंगे. ये बैठ आज शाम 4 बजे शुरू होगी. वित्त मंत्री डिजिटल लेंडिंग ऐप के फ़्रॉड पर किए गए काम का जायज़ा लेंगे. 

15:14 PM
15:09 PM

तिरंगा यात्रा के दौरान केजरीवाल बोले कि आदमपुर चुनाव 2024 का ट्रेलर
केजरीवाल ने कहा कि 2 साल बाद हरियाणा का चुनाव है. एक मौका अपने लाल केजरीवाल को दे कर देख लो. हरियाणाा को न बदल दूं तो मुझे लात मार कर भगा देना. दोबारा हरियाणा में नहीं आउंगा. 2 साल बाद चुनाव है, लेकिन उसका ट्रेलर अब है. कुलदीप बिश्नोई पर निशाना साधते हुए कहा कि 1998 से 24 साल से वो आपका विधायक है, अगर अच्छा काम किया हो तो उसे वोट दे देना. नहीं तो मुझे मौका देना 2019 में भंगवत मान ने एक सीट जीती थी, आज हमारी सरकार बन गई. आप आदमपुर की सीट जितवा दो, हरियाणा में सरकार बन जाएगी एक समय था, आदमपुर की टोर पूरे हरियाणा में होती थी. आज वो टोर कहां गई. इस बार आप को आदमपुर में जितवा दो, पूरे देश में आदमपुर के चर्चे हो जाएंगे. चौधराहट वापसी आ जाएगी आदमपुर से होते हुए 2024 में आप सरकार बना देगी.

12:58 PM

NEET की परीक्षा में देशभर में पहला स्थान अर्जित करने वाली तनिष्का को सीएम मनोहर लाल ने दी बधाई
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने नारनौल की बेटी तनिष्का को NEET की परीक्षा में देशभर में पहला स्थान हासिल करने पर बधाई दी. 

12:00 PM

NEET एग्जाम में फेल होने पर छात्रा ने 7वीं मंजिल से लगाई छलांग
NEET के एग्जाम में फेल हुई छात्रा ने 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर की खुदखुशी, सेक्टर 151 के जेपी अमन सोसायटी में परिवार के साथ रहती थी 20 वर्षीय छात्रा. 

10:51 AM

नोएडा अथॉरिटी ने स्काईटेक मेट्रोट सोसायटी के 32 फ्लैट किए सील, सामने आई ये बड़ी वजह
CEO रितु माहेश्वरी के आदेश पर नोएडा अथॉरिटी ने बड़ी कार्रवाई की है, सेक्टर 76 स्काईटेक मेट्रोट सोसायटी के 32 अनसोल्ड फ्लैट को सील कर दिया है. ये कार्रवाई रेजिडेंट्स के द्वारा की गई शिकायत के बाद की गई है, जिसमें नियमों की अनदेखी करते हुए सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट संचालन न करने की बात कही गई थी. 

 

09:23 AM

सीएम केजरीवाल का हरियाणा दौरा, आदमपुर में तिरंगा यात्रा में होंगे शामिल
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हरियाणा दौरे पर हैं, जहां वो तिरंगा रैली में शामिल होंगे और उसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान पंजाब के सीएम भगवंत मान भी सीएम केजरीवाल के साथ मौजूद रहेंगे.  

09:22 AM

 पीएम मोदी आज करेंगे कर्तव्य पथ का उद्घाटन

Trending news