Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में लग्जरी गाड़ियां चुराने वाले दो गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2347579

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में लग्जरी गाड़ियां चुराने वाले दो गिरफ्तार

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में थाना लिंक रोड पुलिस व स्वाट टीम ने लग्जरी गाड़ियां चुराने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया. इनके पास से तीन गाड़ियां बरामद हुई हैं. बताया जाता है कि पुलिस सोमवार को सूर्यनगर चौकी क्षेत्र के रंगोली तिराहा पर चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान बिना नंबर प्लेट वाली एक ब्रेजा कार आती दिखाई दी. इसी दौरान गाड़ी रुकते ही एक आरोपी भाग निकला. जबकि, पुलिस ने दो लोगों को दबोच लिया.

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में लग्जरी गाड़ियां चुराने वाले दो गिरफ्तार
LIVE Blog

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में थाना लिंक रोड पुलिस व स्वाट टीम ने लग्जरी गाड़ियां चुराने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया. इनके पास से तीन गाड़ियां बरामद हुई हैं. बताया जाता है कि पुलिस सोमवार को सूर्यनगर चौकी क्षेत्र के रंगोली तिराहा पर चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान बिना नंबर प्लेट वाली एक ब्रेजा कार आती दिखाई दी. इसी दौरान गाड़ी रुकते ही एक आरोपी भाग निकला. जबकि, पुलिस ने दो लोगों को दबोच लिया.

22 July 2024
20:12 PM

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में लग्जरी गाड़ियां चुराने वाले दो गिरफ्तार
गाजियाबाद में थाना लिंक रोड पुलिस व स्वाट टीम ने लग्जरी गाड़ियां चुराने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया. इनके पास से तीन गाड़ियां बरामद हुई हैं.
बताया जाता है कि पुलिस सोमवार को सूर्यनगर चौकी क्षेत्र के रंगोली तिराहा पर चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान बिना नंबर प्लेट वाली एक ब्रेजा कार आती दिखाई दी. इसी दौरान गाड़ी रुकते ही एक आरोपी भाग निकला. जबकि, पुलिस ने दो लोगों को दबोच लिया.

 

20:08 PM

INDIA Allaince Meeting: संसद सत्र को लेकर मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर इंडिया एलायंस कल शाम 23 जुलाई को बैठक

19:04 PM

 

18:57 PM

Haryana News: जेजेपी के दो विधायकों की सदस्यता रद्द करने की मांग पर दोनों पक्ष 4 सप्ताह में रखेंगे अपना पक्ष 
जेजेपी के दो विधायकों की सदस्यता रद्द करने की मांग का मामले में विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि जेजेपी विधायकों के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई करेंगे. याचिकाकर्ता और विधायक दल के नेता को 4 सप्ताह के भीतर अपना पक्ष रखना होगा.

18:12 PM

Delhi News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय मंत्री-भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की संसद में बैठक जारी

17:43 PM

Delhi News: अबू धाबी से दिल्ली जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में तकनीकी समस्या के कारण मस्कट की ओर मोड़ी गई.

 

17:20 PM

Nuh Brajmandal Yatra: ब्रज मंडल यात्रा हुई समाप्त, तीनों मंदिरों में हुआ शांति पूर्ण जलाभिषेक
सिंगार मंदिर में जलाभिषेक के बाद यात्रा समाप्त हुई. साधु संतों ने मुख्यमंत्री और प्रशासन का धन्यवाद किया. नूंह के नल्लहड़ महादेव मंदिर, फिरोजपुर झिरका के झिर मंदिर और सिंगार मंदिर में शिव का जलाभिषेक किया गया. सुरक्षा के बीच हुआ जलाभिषेक. सैंकड़ो लोगों शामिल हुए. 

17:03 PM

Amman to New Delhi Flight: अम्मान और नई दिल्ली के बीच सीधी फ्लाइट फिर से हुई शुरू: Jordan Tourism Minister

16:45 PM
NEET Case: नीट मामले में कल भी SC में होगी सुनवाई  
सुप्रीम कोर्ट ने परीक्षा में एक सवाल का सही जवाब तय करने के लिए आईआईटी दिल्ली को एक्सपर्ट बोर्ड बनाने का निर्देश दिया. बोर्ड कल दोपहर 12 बजे तक कोर्ट को सही उत्तर की जानकारी देंगे. दरअसल इस सवाल के दो अलग-अलग विकल्पों को सही मानकर NEET में नंबर दिए गए थे. NCERT के पुराने सिलेब्स के हिसाब से एक उत्तर ठीक था. जबकि NCERT के नए सिलेबस के हिसाब से दूसरा विकल्प. कल भी SC में सुनवाई जारी रहेंगी.
16:12 PM

Delhi Waterlogging: दिल्ली में बारिश के बाद जलभराव, लोगों को रही परेशानी 

16:06 PM

Manish Sisodia News: राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसौदिया और अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत 26 जुलाई तक बढ़ाई

15:37 PM

HBSE 12TH Result 2024: 12वीं की एक दिवसीय परीक्षा का परिणाम जारी, 50.92% रहा रिजल्ट
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा जुलाई 2024 में आयोजित करवाई गई सीनियर सेकेंडरी शैक्षिक और कमपार्टमेंट की एक दिवसीय परीक्षा का परिणाम आज सोमवार को घोषित कर दिया गया है. इस परीक्षा का परिणाम 50.92 में फीसदी रहा. परीक्षार्थी अपना परिणाम बोर्ड की अधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं.

15:34 PM

Nuh Brajmandal Yatra:  फिरोजपुर झिरका से जलाभिषेक कर बृजमंडल यात्रा सिंगार मंदिर के लिए हुई रवाना 
नूंह के फिरोजपुर झिरका के झिर मंदिर में जलाभिषेक हुआ. बृजमंडल यात्रा फिरोजपुर झिरका से सिंगार के लिए रवाना हुई. पुन्हाना के सिंगार मंदिर में जलाभिषेक होगा. जहां मंदिर में तैयारी कर ली गई है. इसतके बाद यात्रा खत्म हो जाएगी.

 

15:19 PM

Haryana BJP Meeting: मुख्यमंत्री आवास पर शाम 6 बजे हरियाणा बीजेपी की अहम बैठक 
केंद्रीय मंत्री और हरियाणा बीजेपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान का आज चंडीगढ़ दौरा है. आज शाम को हरियाणा बीजेपी की अहम बैठक होगी. मुख्यमंत्री आवास पर 6 बजे बैठक होगी और आगामी विधानसभा चुनाव पर चर्चा होगी. भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी मौजूद रहेंगे. हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली, संगठन मंत्री समेत प्रदेश महामंत्री मौजूद रहेंगे. 

15:17 PM

Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज, झमाझम बारिश ने दिलाई उमस से राहत 

दिल्ली में बारिश से एक बार फिर मौसम सुहावना हो गया है. झमाझम बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है, मगर अब परेशानी भी बढ़ गई है. लोगों को जगह-जगह पानी भरे होने और ट्रैफिक जाम की समस्या का सामना करना पड़ेगा.

Trending news