Delhi-NCR Haryana Live Update: MCD चुनाव के नए परिसीमन ड्राफ्ट पर Congress ने जताई आपत्ति
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1375120

Delhi-NCR Haryana Live Update: MCD चुनाव के नए परिसीमन ड्राफ्ट पर Congress ने जताई आपत्ति

MCD चुनाव के नए परिसीमन के ड्राफ्ट को लेकर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है. कांग्रेस कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी का कहना है कि इस ड्राफ्ट में दलित और अल्पसंख्यकों की उपेक्षा की गई है.

Delhi-NCR Haryana Live Update: MCD चुनाव के नए परिसीमन ड्राफ्ट पर Congress ने जताई आपत्ति
LIVE Blog

Delhi-NCR Haryana Live Update: MCD चुनाव के नए परिसीमन के ड्राफ्ट को लेकर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है. कांग्रेस कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी का कहना है कि इस ड्राफ्ट में दलित और अल्पसंख्यकों की उपेक्षा की गई है. कांग्रेस एमसीडी चुनावों के अलग-अलग मुद्दों को लेकर सरकार के सामने रख रही है. अनिल चौधरी ने कहा कि इन तमाम मुद्दों पर 2 अक्टूबर को इंद्रा गांधी स्टेडियम में एक सत्याग्रह कर सोई हुई सरकारों को जगाने का काम किया जाएगा.

 

01 October 2022
20:29 PM

 दिल्ली के कृष्णानगर क्षेत्र में AC में आग लगने से बुजुर्ग दंपत्ति की हुई मौत 
दिल्ली के कृष्णानगर इलाके में एक मकान के अंदर आग लगने के कारण से बुजुर्ग दंपति की मौत हो गई. बुजुर्ग दंपत्ति कुछ दिन पहले ही ये पंजाब से अपने परिवार से मिलने के लिए दिल्ली आए थे. दंपत्ति का नाम 80 वर्षीय राजकुमार जैन और उनकी पत्नी 75 वर्षीय कमलेश जैन के रूप में पहचान हुई है. आग लगने के समय दोनों सो रहे थे, तभी AC के अंदर ब्लास्ट हुआ जिसके बाद धुएं की वजह से दम दम घुट गया और दोनों की मौत हो गई. वहीं दिल्ली पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही हैं. 

 

12:02 PM

नेशनल गेम्स में हरियाणा के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन, 16 मेडल के साथ पदक तालिका में शीर्ष पर 
गुजरात के अहमदाबाद में चल रहे 36वें नेशनल गेम्स में हरियाणा के खिलाड़ियों का दबदबा. 9 गोल्ड सहित कुल 16 पदकों के साथ पदक तालिका में शीर्ष स्थान पर है. हरियाणा ने कुश्ती में 5 गोल्ड मेडल जीते हैं. सीएम मनोहर लाल ने सभी पदक विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी है. 

 

11:03 AM

CM मनोहर लाला का दुबई दौरा, निवेश के लिए कंपनियों को करेंगे आमंत्रित
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल कल तीन दिवसीय दौरे पर दुबई जाएंगे.  सीएम के साथ HSIIDC का डेलीगेशन भी जाएगा. इस दौरान निवेश और व्यापार पर फोकस रहेगा. सीएम एक दर्जन से ज्यादा कंपनियों के प्रतिनिधियों से मिल कर गुरुग्राम में बन रही ग्लोबल सिटी में निवेश के लिए आमंत्रित करेंगें.

 

10:46 AM

PM मोदी ने आज दिल्ली के प्रगति मैदान से किया 5G Service का शुभारंभ

10:11 AM

पाकिस्तान सरकार का ट्विटर हैंडल भारत में हुआ बैन

10:03 AM

नोएडा में मुठभेड़ के बाद बदमाश घायल, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

नोएडा के सेक्टर 62 में छोटा डी पार्क के पास थाना सेक्टर 58 पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में दादरी निवासी सोनू उर्फ साजिद घायल हो गया. घायल लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बदमाश के पास से चोरी की अपाचे बाइक, लूटा गया मोबाइल, एक तमंचा 315 बोर, 1 कारतूस बरामद किया गया. आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. 

 

09:32 AM

प्रगति मैदान में प्रदर्शनी का निरीक्षण करते हुए PM मोदी

09:03 AM

गुरुग्राम गोल्फ फ्लावर्स मॉल के एक ऑफिस में लगी आग 
गुरुग्राम गोल्फ फ्लावर्स मॉल में बने एक ऑफिस में आग लगने की खबर सामने आ रही है, मौके पर कई दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं, जो आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. ऑफिस के पास लिफ्ट में फंसे लोगों को दमकल कर्मचारियों की मदद से बाहर निकाल लिया गया है, साथ ही सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आस-पास के ऑफिस को भी खाली करा लिया गया है.  

 

Trending news