Delhi News Live Update: दिल्ली मेयर चुनाव; महेश खिंची होंगे AAP के मेयर प्रत्याशी
Advertisement

Delhi News Live Update: दिल्ली मेयर चुनाव; महेश खिंची होंगे AAP के मेयर प्रत्याशी

Delhi News Live Update: दिल्ली मेयर चुनाव को लेकर बुधवार को आम आदमी पार्टी ने अपने मेयर उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. आम आदमी पार्टी ने महेश खिंची को उम्मीदवार बनाया है. वो आज दोपहर दो बजे अपना नमांकण भरेंगे.

Delhi News Live Update: दिल्ली मेयर चुनाव; महेश खिंची होंगे AAP के मेयर प्रत्याशी
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

18 April 2024
14:37 PM

Haryana News Live Update: नफे सिंह राठी के परिजनों का आरोप पारदर्शिता से नहीं हो रही केस की जांच.

14:02 PM

Delhi News Live Update: AAP डिप्टी मेयर उम्मीदवार रविन्द्र भारद्वाज ने अपना नामांकन फाइल किया.

 

 

13:27 PM

Delhi News Live Update: मनीष सिसोदिया से जुड़ी बड़ी खबर, कोर्ट ने 26 अप्रैल तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत.

12:53 PM

Delhi Mayor Election: आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी महेश खींची और रविंद्र भारद्वाज ने अपना नामांकन किया. यहां देखें लाइव तस्वीरें...

 

 

12:37 PM

Delhi News Live Update: आबकारी नीति मामले मे जेल में बंद विजय नायर ने घर का बना खाना उपलब्ध कराने की मांग को लेकर राऊज एवेन्यू कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. जेल ऑथरिटी का कहना है कि DDU अस्पताल से विजय नायर की डाइट को लेकर चार्ट मंगाया है, उसके हिसाब से विजय नायर को जेल का खाना दिया जाएगा.

11:59 AM

Delhi News Live Update: 21 अप्रैल को रांची में होने वाली इंडिया गठबंधन की महारैली में AAP की तरफ से सुनीता केजरीवाल, भगवन्त मान और संजय सिंह शामिल होंगे.

11:30 AM

Delhi News Live Update: मेयर चुनाव का 'रण'. मैदान में AAP! क्या BJP उतारेगी अपना उम्मीदवार

11:04 AM

Haryana News Live Update: आज फरीदाबाद में BJP की विजय संकल्प रैली आयोजित होने वाली है. थोड़ी देर में पृथला विधानसभा की रैली होगी. 

10:31 AM

Delhi Mayor Election: दिल्ली मेयर चुनाव को लेकर बुधवार को आम आदमी पार्टी ने अपने मेयर उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. आम आदमी पार्टी ने महेश खिंची को उम्मीदवार बनाया है. वो आज दोपहर दो बजे अपना नमांकण भरेंगे.

10:05 AM

Haryana News Live Update: CM नायब सिंह सैनी की 44 गांव के सरपंचों के साथ मुलाकात. हरियाणा भवन में चल रही बैठक.

09:37 AM

Delhi News Live Update: मेयर पद के लिए प्रत्याशी का ऐलान होना बाकी. नामांकन की अंतिम तिथि आज.

09:07 AM

Delhi News Live Update: सुबह 10 बजे होगी गोपाल राय और दुर्गेश पाठक की प्रेस कॉन्फ्रेंस.

08:39 AM

lok Sabha Chunav: आम चुनाव के चौथे चरण के लिए गजट अधिसूचना जारी कर दी गई है. चौथे चरण में 10 राज्यों आंध्र प्रदेश, बिहार, झारखंड, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, ओडिशा, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल और जम्मू-कश्मीर की 96 लोकसभा सीटों के लिए मतदान होगा. चौथे चरण का मतदान 13 मई को सुबह 7:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक कराया जाएगा.

08:07 AM

Delhi News Live Update: जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव 2024 के चरण-1 के लिए दूर-दराज के इलाकों में कुल 529 मतदान दल भेजे गए.

07:31 AM

Delhi News live Update: यहां जानिए सुबह 7 बजे की 4 बड़ी खबरें.

07:02 AM

Delhi News Live Update: CM अरविंद केजरीवाल से जुड़ी बड़ी खबर. कथित शराब घोटाले में जेल में बंद CM केजरीवाल की याचिका पर आज राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई.

06:23 AM

Delhi News Live Update: दिल्ली- मनीष सिसोदिया से जुड़ी बड़ी खबर. राउज एवेन्यू कोर्ट में उन्हें पेश किया जाएगा.

06:07 AM

Delhi News Live Update: बुधवार को दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में अज्ञात लोगों ने 27 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी. इस मामले में जानकारी देते हुए कहा कि इस मामले में जांच जारी है.

Trending news