Delhi NCR News Live Updates: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ INDIA ब्लॉक की रैली में शामिल होंगे कई बड़े चेहरे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2180254

Delhi NCR News Live Updates: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ INDIA ब्लॉक की रैली में शामिल होंगे कई बड़े चेहरे

Delhi NCR News Latest Updates: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में 31 मार्च को रामलीला मैदान में होने वाली INDIA ब्लॉक की रैली में राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे,  तेजस्वी यादव, झारखंड CM चंपई सोरेन और हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के साथ-साथ शरद पवार और उद्धव ठाकरे भी शामिल होंगे.

Delhi NCR News Live Updates: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ INDIA ब्लॉक की रैली में शामिल होंगे कई बड़े चेहरे
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

 

30 March 2024
14:19 PM

Delhi News Live Update: कांग्रेस को IT के नए नोटिस पर भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा, "राहुल गांधी और कांग्रेस को लगता है कि प्रथम परिवार संविधान के ऊपर है. इसलिए कानून तोड़ो, संविधान तोड़ो, लूट करो और जब लूट पकड़ी जाए तो झूठ बोलो और दबाव बनाने के लिए विक्टिम कार्ड खेलो.

13:35 PM

Delhi News Live Update: RLD प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न से (मरणोपरांत) सम्मानित करने पर उनके पोते जयंत चौधरी ने कहा, "मेरे पास शब्द नहीं है. बहुत अच्छा लगा."

13:05 PM

Delhi News Live Update: रामलीला मैदान में कल होने वाली रैली पर पंजाब सरकार के मंत्री बलबीर सिंह ने कहा, "ये एक ऐतिहासिक रैली होगी. इसका मकसद है- तानाशाही हटाओ, देश बचाओ.

12:27 PM

INDIA Block Rally: दिल्ली के रामलीला मैदान में कल होने वाली INDIA गठबंधन की रैली पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, " 4-5 मुद्दे हैं, जिनपर यह रैली आयोजित की गई है. हमें हेमंत सोरेन, अरविंद केजरीवाल और कई अन्य लोगों को भी नहीं भूलना चाहिए, जिन्हें निशाना बनाया गया है. कल की रैली को लोकतंत्र के नजरिए से देखा जाना चाहिए न कि किसी एक पार्टी की रैली के तौर पर.

11:57 AM

Delhi News Live: रामलीला मैदान में कल होने वाली INDIA गठबंधन की महारैली पर दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने कहा, " कल INDIA गठबंधन के प्रमुख दलों के नेता 'तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ' रैली में पहुंच रहे हैं."

11:30 AM

Delhi Live News: भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर के बेटे राम नाथ ठाकुर ने कहा, "मैं बहुत प्रसन्न हूं. भारत सरकार ने उनके काम को स्वीकार किया और उन्हें यह पुरस्कार दिया. मैं पूरे देश की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करता हूं.

10:40 AM

Delhi News Live Update: कथित शराब घोटाले में कैलाश गहलोत को ईडी का समन

Delhi News Live Update: कथित शराब घोटाले में दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत को ईडी का समन. पूछताछ के लिए आज ही ईडी ने उन्हें बुलाया.

10:08 AM

Mukhtar Ansari: गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी को अंतिम संस्कार के लिए भारी सुरक्षा के बीच उनके मोहम्मदाबाद स्थित आवास से निकाला गया.

09:35 AM

Delhi News Live Update: आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा भारत रत्न से कई हस्तियों को सम्मानित किया जाएगा.

09:01 AM

Ram Mandir: राम मंदिर में भगवान रामलला के दर्शन के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे.

08:35 AM

Live News Update: गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के अंतिम संस्कार से पहले उनके मोहम्मदाबाद आवास के बाहर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए.

08:01 AM

Haryana Weather: हरियाणा में आज भी हो सकती है ओलावृष्टि
Haryana Weather News:
हरियाणा में शनिवार के दिन भी ओलावृष्टि हो सकती है. शुक्रवार को अचानक बदले मौसम की वजह से राज्य में किसानों का बड़ा नुकसान होने की आशंका है. वहीं, आज भी हरियाणा में तेज आंधी के साथ ओले पड़ सकते हैं.

07:25 AM

Delhi News Live Update: दिल्ली में कल I.N.D.I.A गठबंधन की महारैली होने वाली है. दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली इस महारैली में I.N.D.I.A ब्लॉक के कई बड़े नेता शामिल होने वाले हैं.

06:51 AM

Mukhtar Ansari News: सुबह 10 बजे सुपुर्द-ए-खाक होगा मुख्तार अंसारी. मुख्तार के बेटे अब्बास के शामिल होने पर सस्पेंस बना हुआ है.

06:23 AM

Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी का शव गाजीपुर स्थित उनके घर पहुंचा. 

06:10 AM

Delhi News Live Update: INDIA Block की रैली में कई दिग्गज होंगे शामिल
Delhi NCR News Latest Updates: 31 मार्च को रामलीला मैदान में होने वाली INDIA ब्लॉक की रैली में राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे,  तेजस्वी यादव, झारखंड CM चंपई सोरेन और हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन के साथ-साथ शरद पवार और उद्धव ठाकरे शामिल होंगे. ये रैली दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में की जा रही है.

 

Trending news