NCR के 5 हजार युवाओं को ये विदेशी कंपनी देगी नौकरी, सैलरी मिलेगी एक लाख 60 हजार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1294026

NCR के 5 हजार युवाओं को ये विदेशी कंपनी देगी नौकरी, सैलरी मिलेगी एक लाख 60 हजार

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए दक्षिण कोरियाई कंपनी एलेनटेक इंडिया लिमिटेड जॉब का सुनहरा अवसर दे रही है. इसके साथ ही NCRTC में भी सीनियर पदों की भर्ती की जा रही है. 

NCR के 5 हजार युवाओं को ये विदेशी कंपनी देगी नौकरी, सैलरी मिलेगी एक लाख 60 हजार

 

Greater Noida: नौकरी के बेहतर ऑप्शन खोज रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है, इलेक्ट्रिक उत्पाद और मोबाइल पार्ट्स बनाने वाली दक्षिण कोरियाई कंपनी एलेनटेक इंडिया लिमिटेड अब जल्द ही ग्रेटर नोएडा आने वाली है, ये कंपनी यहां पर 200 करोड़ रुपये का निवेश करेगी, जिससे लगभग 5 हजार युवाओं को रोजगार मिलेगा. इसके साथ ही  राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम लिमिटेड (NCRTC) ने भी सीनियर पदों में भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किए हैं.

एलेनटेक इंडिया लिमिटेड को मिला भूखण्ड
एलेनटेक इंडिया लिमिटेड को इकाई स्थापित करने के लिए ग्रेटर नोएडा में लगभग 3 माह पहले दो भूखंड आवंटित किए गए थे, जिसके बाद अब कंपनी प्रबंधन दोनों भूखंडों को जोड़कर इकाई लगाना चाह रहा था. कंपनी के प्रतिनिधियों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ और मेरठ मंडलायुक्त से मिलकर अलग-अलग भूखंडों को जोड़ने की बात कही, जिसके बाद कंपनी के दोनों भूखंडों को जोड़ने की प्रक्रिया पूरी करते हुए चेक लिस्ट भी जारी कर दी है.  

5 हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार
दक्षिण कोरियाई कंपनी ग्रेटर नोएडा में 200 करोड़ रुपये का निवेश करेगी, जिससे लगभग 5 हजार युवाओं को रोजगार भी मिलेगा. इसके साथ ही ग्रेटर नोएडा में दक्षिण कोरिया की कुछ और कंपनियां भी निवेश करना चाहती हैं, जिससे रोजगार के अवसर बढ़ेंगे. 

NCRTC में इन पदों पर निकली जगह
 राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र परिवहन निगम लिमिटेड (NCRTC) में जनरल मैनेजर और असिस्टेंड मैनेजर के पदों पुर भर्ती निकाली है. 

जनरल मैनेजर
आयु- 40 वर्ष
सैलरी- 50000-160000
अनुभव- 8 वर्ष

असिस्टेंट मैनेजर
आयु- 45 वर्ष
सैलरी- 50000-160000
अनुभव- 5 वर्ष

योग्यता- बी.ई. / बी टेक (सिविल इंजीनियरिंग) या समकक्ष
लास्ट डेट- 18 अगस्त 2022

Trending news