Kurukshetra Crime: थाने में हेड कांस्टेबल ने नाबालिग से किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1792314

Kurukshetra Crime: थाने में हेड कांस्टेबल ने नाबालिग से किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र के बाबैन थाना में कार्यरत हेड कांस्टेबल ने शर्मनाक हरकत की है, जिसमें आरोपी पुलिसकर्मी ने 16 साल की लड़की से थाने में रेप की वारदात को अंजाम को दिया. अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.  

Kurukshetra Crime: थाने में हेड कांस्टेबल ने नाबालिग से किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

Kurukshetra Crime News: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में रक्षक ही भक्षक बन गया. बता दें कि बाबैन थाना के हेड कांस्टेबल श्याम लाल ने 16 साल की नाबालिग लड़की से थाने में बलात्कार किया. इस मामले को पुलिस अधीक्षक ने कड़ा संज्ञान लिया, जिसमें आरोपी हेड कांस्टेबल की गिरफ्तारी की जा चुकी है. 

बता दें कि मामले पर पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लेते हुए आरोपी पुलिसकर्मी श्याम लाल को डिस्मिस करने के आदेश दिए. पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र भोरिया बोले ने कहा कि यह घटना बर्दाश्त करने लायक नहीं है. 

दरअसल कुरुक्षेत्र के बाबैन थाना में कार्यरत हेड कांस्टेबल ने शर्मनाक हरकत की है, जिसमें आरोपी पुलिसकर्मी ने लड़की से थाने में रेप की वारदात को अंजाम को दिया. जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र भोरिया ने कहा कि मामले की जानकारी मिली कि बाबैन थाना में कार्यरत हेड कांस्टेबल ने थाने में ही एक नाबालिग लड़की से बलात्कार किया है. जिसके बाद तुरंत सूचना मिलते ही प्राथमिकी केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कराया गया और पीड़िता का मेडिकल करवाया गया.

ये भी पढ़ें: Delhi News: जलभराव की चपेट में आने से मासूम की मौत, ड्रेनेज सिस्टम की कमी ने छीना घर का चिराग

आपको बता दें कि 16 साल की लड़की कुछ दिन पहले अपने घर से कही चली गई थी और फिर वह खुद ही लौट आई. जिसके बाद थाने में केस को खत्म कराने के लिए लड़की थाने पहुंची. जहां आरोपी हेंड कांस्टेबल ने थाने में लड़की से रेप की वारदात को अंजाम दिया. यह सब होने के बाद लड़की ने इस घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया. उसके बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज हुआ और उसे गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

एसपी ने कहा कि मामले की विस्तृत जांच डीएसपी शाहबाद रणधीर सिंह कर रहे हैं. एसपी के मुताबिक सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपी को आज ही डिसमिस कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना दोबारा ना हो इसके लिए सुनिश्चित किया जाएगा. वहीं साथ ही थाने में तैनात कर्मचारी और अधिकारियों को सख्त हिदायत भी दी गई है. 

INPUT: DARSHAN KAIT

Trending news