दुकान में आग लगने से लाखों का माल स्वाहा, सीसीटीवी फुटेज देखकर हैरान रह गई पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1253050

दुकान में आग लगने से लाखों का माल स्वाहा, सीसीटीवी फुटेज देखकर हैरान रह गई पुलिस

थाना कृष्णा गेट के इंस्पेक्टर कर्मवीर ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. थानेसर के विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि इस प्रकार की घटना बर्दाश्त नहीं जाएगी.

दुकान में आग लगने से लाखों का माल स्वाहा, सीसीटीवी फुटेज देखकर हैरान रह गई पुलिस

दर्शन कैत/कुरुक्षेत्र : धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के थानेसर छोटे बाजार में स्थित कपड़े की दुकान पर आग लग गई, जिसे दुकान में रखा सारा सामान जलकर स्वाहा हो गया. पहले लोगों ने इसे कोई हादसा माना, लेकिन जब गली में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी गई तो एक अलग मामला निकलकर सामने आया.

फुटेज में दिख रहे दो युवकों ने दुकान में आग लगाई थी. कोई पहचान न सके, इसलिए आरोपियों ने चेहरे को कपड़े से छुपाया था. सुनील कुमार की गारमेंट्स की दुकान में आग लगने से लाखों का माल स्वाहा हो गया.

ये भी पढ़ें : बिना PUC सर्टिफिकेट के गाड़ी चलाने वाले सावधान! घर आ सकता है 10 हजार का चालान

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे व्यापार मंडल के अध्यक्ष फतेह चंद गांधी ने कहा कि पुलिस प्रशासन मामले की जांच कर तुरंत कार्रवाई करे. सीसीटीवी में दिख रहे आरोपियों ने पहले दुकान को आग के हवाले किया और इसके बाद मोबाइल से उसकी तस्वीर लेने के बाद फरार हो गए.

पुलिस पता लगाए की आखिरकार आरोपियों का मकसद क्या था. थाना कृष्णा गेट के इंस्पेक्टर कर्मवीर ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. घटना की जानकारी मिलते ही थानेसर के विधायक सुभाष सुधा भी मौके पर पहुंचे और कहा कि इस प्रकार की घटना बर्दाश्त नहीं जाएगी. 

WATCH LIVE TV 

 

Trending news