बेटी के आने से पहले गम में तब्दील हुई खुशी, एयरपोर्ट पहुंचने से पहले ही मां-बाप की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1269329

बेटी के आने से पहले गम में तब्दील हुई खुशी, एयरपोर्ट पहुंचने से पहले ही मां-बाप की मौत

कई साल बाद मलेशिया से लौट रही बेटी को एयरपोर्ट से लाने के लिए जा रहे माता-पिता कि सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. उनकी तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित होकरसड़क किनारे लगी ग्रिल से टकरा कर पलट गई, जिससे उनकी मौत हो गई.

बेटी के आने से पहले गम में तब्दील हुई खुशी, एयरपोर्ट पहुंचने से पहले ही मां-बाप की मौत

दर्शन कैत/कुरुक्षेत्र: हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के शाहाबाद में नौ गजा पीर के पास हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई. वहीं ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दंपति के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें: कांवड़ियों को बचाने के लिए अनियंत्रित हुआ केंटर, 3 गोवंश की मौत, बाल-बाल बचा चालक

पुलिस के अनुसार ये दोनों पति-पत्नी पंजाब के राजपुरा के रहने वाले हैं. उनकी बेटी मलेशिया से आ रही थी और ये उसे लेने के लिए एयरपोर्ट जा रहे थे. इसी दौरान उनकी तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगी ग्रिल से टकरा कर पलट गई. इस दौरान दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

मलेशिया से लौट रही बेटी को लेने जा रहे थे एयरपोर्ट
सूचना के अनुसार उनकी बेटी लंबे समय के बाद मलेशिया भारत लौट रही थी. पूरा परिवार खुश था. पति-पत्नी शुक्रवार सुबह बेटी को लेने के लिए एयरपोर्ट के लिए चले गए. गाड़ी को ड्राइवर चला रहा था. उनको सुबह 9 बजे के करीब दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचना था. कुरुक्षेत्र में शाहबाद मारकंडा के नजदीक उनकी गाड़ी नौ गजा पीर के पास डिवाइडर टकराई और ग्रिल से टकरा कर रोड के बीच में पलट गई. इस दौरान हादसे में गाड़ी के पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि गाड़ी चला चला रहे ड्राइवर को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया.

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी से दोनों के शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. मृतकों के नामों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. साथ ही हादसे की सूचना उनके परिजनों को दी गई. परिजनों के आने के बाद ही शवों का पोस्टमार्टम होगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news