पंजाब की कानून व्यवस्था पर केजरीवाल बोले, देश हित में जो भी करना पड़ेगा, करेंगे
Advertisement

पंजाब की कानून व्यवस्था पर केजरीवाल बोले, देश हित में जो भी करना पड़ेगा, करेंगे

भगवंत मान सरकार द्वारा अपराधियों के खिलाफ छेड़े गए अभियान की तारीफ कर केजरीवाल बोले कि हम देश भक्त लोग हैं और भारत माता से प्यार करते हैं. वहीं उन्होंने कहा कि पहले क्रिमिनल्स को पॉलिटिकल संरक्षण मिलता था.

पंजाब की कानून व्यवस्था पर केजरीवाल बोले, देश हित में जो भी करना पड़ेगा, करेंगे

New Delhi: पंजाब की कानून व्यवस्था पर अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि हम देश भक्त लोग हैं और भारत माता से प्यार करते हैं और अगर कोई भारत माता के खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई करेगा तो उसे छोड़ा नहीं जाएगा. 

आप संयोजक केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पंजाब में शांति बहाल रखने के लिए पिछले कुछ दिनों में भगवंत मान सरकार ने कई कठोर कदम उठाए हैं. भगवंत मान ने बहुत संयम के साथ फैसले लिए. इसके लिए भगवंत मान साहब और आम आदमी पार्टी को बहुत-बहुत बधाई. 

हमारी सरकार बनी थी तो लोग कहते थे कि आपको शिक्षा और स्वास्थ्य के काम करने तो आते हैं, लेकिन पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर काबू कर पाएंगे क्या? यह सवाल पूछा जाता था. पंजाब बॉर्डर स्टेट है. पंजाब में शांति की व्यवस्था कर पाएंगे क्या? 

1 साल में आम आदमी पार्टी की सरकार ने यह साफ कर दिया कि अगर नियत साफ हो और सरकार ईमानदार हो तो लॉ एंड ऑर्डर को बखूबी अंजाम दिया जा सकता है. 
हमें जब सिस्टम मिला तो उसमें पॉलिटिकल लोगों के साथ क्रिमिनल की जुगलबंदी थी. गैंगस्टर और क्रिमिनल्स को पहले पॉलिटिकल संरक्षण दिया जाता था. हमारी किसी के साथ सेटिंग नहीं थी. 

आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार आने के बाद एक के बाद एक गैंगस्टर, नशा माफिया की धरपकड़ शुरू हुई. पिछले कुछ दिनों की कार्रवाई ने बता दिया कि कड़ी से कड़ा कदम उठाने के लिए आम आदमी पार्टी सरकार तैयार है. शांति व्यवस्था खराब करने वाले को छोड़ा नहीं जाएगा. आम आदमी पार्टी जरूरत पड़ने पर कठोर से कठोर कदम उठा सकती है. वहीं उसे देश हित में जो करना पड़ेगा हम करेंगे. आप संयोजक ने पंजाब के लोगों का धन्यवाद दिया, जिन्होंने सरकार के साथ खड़े होकर सहयोग की
मैं वाहेगुरु से प्रार्थना करता हूं कि पंजाब और पूरे देश में खूब अमन शांति होगी और तरक्की होगी. 

Trending news