Karnal News: ट्रांसफार्मर चोरी करने खेत में घुसे चोर, किसान ने रोका तो गोली मार किया घायल
Advertisement

Karnal News: ट्रांसफार्मर चोरी करने खेत में घुसे चोर, किसान ने रोका तो गोली मार किया घायल

Karnal News: हरियाणा के करनाल में कोहरे की आड़ में चोर चोरी करने के लिए खेत में घुसे. वहीं किसान ने उन्हें रोका तो चोरों ने किसान के कंधे पर गोली मार दी.

 

Karnal News: ट्रांसफार्मर चोरी करने खेत में घुसे चोर, किसान ने रोका तो गोली मार किया घायल

Karnal News: जैसे-जैसे कोहरा और सर्दी बढ़ रही हैं, वैसे-वैसे क्राइम भी बढ़ रहा है. आज की वारदात भी काफी हैरान कर देने वाली है, जिसमें चोरों ने किसान पर गोली भी चला दी. हरियाणा में करनाल के डबरकी कलां में बिजली का ट्रांसफार्मर चोरी करने आए युवकों ने किसान पर फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए. इस दौरान एक गोली किसान के कंधे में लगी. उसको गंभीर हालत में करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है. वहीं गोली मारकर भाग रहे चार चोरों में से एक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. रात को ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: Haryana News: बढ़ती ठंड से परेशान पशुपालक, सर्दी की वजह से कम दूध दे रहे पशु

 

गुरुवार को अल सुबह करीब सवा 2 बजे किसान देशराज के खेत में चोर ट्रांसफार्मर चोरी करने के लिए घुस गए. इसकी भनक किसान को लग गई. वह अपने परिवार के साथ उनके पीछे ही खेतों में चला गया. वहां पर उसे 4 से चार लोग नजर आए. किसान उनसे टकरा गया तो चोरों ने फायरिंग कर दी और मौके से भाग गए. एक गोली किसान देशराज को लगी. गोली अभी किसान के कंधे में ही फंसी है.

गोली चलने की आवाज के बाद आस पास खड़े लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों द्वारा चोरों को दबोचने का प्रयास किया गया. लोगों ने एक को काबू कर लिया, जबकि तीन मौके से फरार हो गए. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि चोर हथियारों से लैस थे. उनके पास देसी कट्टे भी थे और गंडासी भी थी. वे पूरी तैयारी के साथ चोरी के लिए पहुंचे थे. काबू किए गए चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

पीड़ित के परिजनों का कहना है कि जब चोर से उसका नाम पूछा गया तो उसने पहले अपना नाम सोनू बताया, लेकिन जब पुलिस ने उससे उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम आबिद बताया और वह यूपी का रहने वाला है. ग्रामीण ने बताया कि रात को करीब 2 बजे देशराज उठा था. उसने देखा की उनके खेत के कमरे में आग जल रही है. वह उठा और अपने परिवार के अन्य सदस्यों को लेकर खेत की तरफ गया तो बदमाशों ने देशराज पर गोली चला दी और बदमाश मौके से भागने लगे एक आरोपी को मौके से फरार हो गए.

Input: Kamarjeet Singh

Trending news