Karnal News: ATM में लगे कैमरे तोड़कर लाखों का कैश लेकर फरार हुए 4 नकाबपोश
Advertisement

Karnal News: ATM में लगे कैमरे तोड़कर लाखों का कैश लेकर फरार हुए 4 नकाबपोश

Karnal Crime News: करनाल सिविल लाइन थाना के SHO विष्णु मित्र ने बताया कि कल ही दोनों मशीनों को रिफिल किया गया था। एटीएम में 6 लाख 60000 के करीब कैश था.

Karnal News: ATM में लगे कैमरे तोड़कर लाखों का कैश लेकर फरार हुए 4 नकाबपोश

Karnal Crime News: करनाल के माल रोड स्थित एक्सिस बैंक के ATM बूथ से दो मशीनें तोड़कर 4 नकाब पोस बदमाश लाखों रुपए कैश लेकर फरार हो गए. घटना सुबह करीब 3 बजे की बताई जा रही है. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि बैंक से करीब 50 मीटर की दूरी पर ही सिविल लाइन थाना पड़ता है. उसके बाद भी बदमाश ATM मशीनें तोड़कर उनसे लाखों का कैश निकालकर ले गए.

ATM की 2 मशीन तोड़कर कैश लेकर फरार हुए बदमाश 
वहीं पुलिस ने बैंक मैनेजर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आसपास के CCTV कैमरों की फुटेज चेक करनी शुरू कर दी हैं. सिविल लाइन थाना के SHO विष्णु मित्र ने बताया कि सुबह करीब 3 बजे पुलिस को सूचना मिली एक्सिस बैंक का सायरन बजा, जिसके बाद बैंक के अधिकारियों ने उन्हें सूचना दी और खुद भी मौके पर पहुंचे. वहां जाकर देखा तो बूथ में रखी दोनों मशीनों को तोड़ा गया, मशीनों से लाखों का कैश चोरी करके बदमाश फरार हो गए.

4 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम
SHO ने बताया कि कुछ सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगी हैं, जिसमें 4 नकाबपोश बदमाश आते हैं. आते ही पहले बैंक के बाहर व बूथ के अंदर लगे कैमरों को तोड़ते हैं. उसके बाद मशीनों को गैस वेल्ड़िग से काटा जाता है. मशीनों से लाखों रुपये कैश लेकर फरार हो गए. बैंक के अधिकारियों के पास जब सायरन बजा तो उन्होंने ही पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद दो मिनट के अंदर पुलिस मौके पर ही पहुंच गई थी.

ये भी पढ़ें: Delhi Metro Update: दिल्ली मेट्रो के छतरपुर स्टेशन के गेट से Entry-Exit हुई बंद, जाने वजह

ATM स्थित रोड पर SP व DC का निवास
बता दें कि यह बैंक माल रोड पर स्थित है. बैंक से महज 50 मीटर की दूरी पर सिविल लाइन पुलिस स्टेशन है. जबकि, 800 मीटर पुलिस कप्तान का निवास और 900 मीटर पर करनाल डीसी का निवास है. चोर उसके बाद भी बेखौफ होकर लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. 

मैनेजर को एटीएम के कैश की जानकारी नहीं
सिविल लाइन थाना के SHO विष्णु मित्र ने बताया कि कल ही दोनों मशीनों को रिफिल किया गया था. एटीएम में 6 लाख 60 हजार के करीब कैश था. सीसीटीवी में चार चोर थे जो दिखाई दे रहे हैं और काफी एक्सपर्ट दिख रहे हैं, फुटेज में बदमाशों ने दस्ताने भी पहने हुए दिखाई दिए हैं. कर्मचारियों से बातचीत कर शिकायत में बैंक के अधिकारियों द्वारा रकम को लिखवाया गया है. जिसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

INPUT: KAMARJEET SINGH

Trending news