Karnal Accident News: सड़क हादसों में दो महिलाओं मौत, 1 घायल, नहीं हो पाई एक शव की शिनाख्त
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1717392

Karnal Accident News: सड़क हादसों में दो महिलाओं मौत, 1 घायल, नहीं हो पाई एक शव की शिनाख्त

Karnal Accident News: आज करनाल में सड़क हादसों का कहर देखने को मिला. पैदल जा रही तीन महिलाओं को कार ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गई. तो वहीं, करनाल नेशनल हाईवे पर एक अज्ञात व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई.  

Karnal Accident News:  सड़क हादसों में दो महिलाओं मौत, 1 घायल, नहीं हो पाई एक शव की शिनाख्त

Karnal Accident News: करनाल के सेक्टर- 6 ग्रीन बेल्ट पर सैर करने गई 3 महिलाओं को गाड़ी ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरी महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. वहीं तीसरी महिला को मामूली चोट आई है. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाउस करनाल रखवा दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, तीन महिलाएं सेक्टर- 6 में स्थित साईं मंदिर में आरती करने के बाद सैर पर जा रही थी, जब साईं मंदिर से कुछ दूर पर निकली तो रास्ते में एक तेज रफ्तार गाड़ी ने उनको पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें दो महिलाएं अंजू व शशि की मौत गई.  जबकि तीसरी महिला को मामूली चोटें आई. हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए, जिन्हें देखकर गाड़ी चालक मौके से फरार हो गए. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंच गई.

ये भी पढ़ेंः Delhi Shahbad Dairy Murder: साक्षी की हत्या को BJP नेता ने बताया लव-जिहाद, आरोपी ने कहा 'Love Triangle'

तीनों घायल महिलाओं को इलाज के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में लाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने अंजू सांई को मृत घोषित कर दिया. वहीं शशि ने भी इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. तीनों महिलाएं रोजाना मंदिर जाती थी और जिस महिला अंजू की मौत हुई है वो भजन गायिका भी हैं, इस हादसे के बाद करनाल शहर में मातम पसर गया है.  

सड़क हादसे में अज्ञात व्यक्ति की मौत, रात भर शव को कुचलते रहे वाहन.

दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर तरावड़ी के पास देर रात हुए सड़क हादसे में एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, यह हादसा आधी रात को हुआ, जिसके बाद हादसे में अज्ञात व्यक्ति की मौत होने के बाद कई वाहन चालकों ने शव को कुचल दिया. सुबह के समय तरावड़ी थाना पुलिस के पास सूचना गई कि दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर तरावड़ी के पास पुल पर एक शव पड़ा है. पुलिस प्रशासन जब मौके पर पहुंचा तो शव के कई चिथड़े जीटी रोड पर अलग-अलग जगह बिखरे हुए मिले.

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad Crime: नकाबपोश बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, महिला समेत शख्स घायल, CCTV में कैद वारदात

तुरंत तरावड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस प्रशासन ने एक लिफाफे में शव के चीथड़ों को एकत्रित किया और पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के मर्चरी हाउस में भिजवाया दिया गया है. तरावड़ी थाना के पुलिस जांच अधिकारी एएसआई सुल्तान सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही तरावड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस कर्मचारियों की मदद से शव को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है.

आशंका जताई जा रही है कि यह हादसा बीती रात हुआ. क्योंकि शव देखकर अंदेशा लगाया जा रहा है कि कई वाहन चालकों ने शव को कुचल दिया है. एएसआई सुल्तान ने बताया कि फिलहाल मृतक के आसपास से कोई आधार कार्ड या फिर अन्य दस्तावेज नहीं मिला है. शव की पहचान के लिए पुलिस प्रशासन आसपास के क्षेत्र में पूछताछ कर रहा है.

(इनपुटः करमजीत सिंह विर्क)

Trending news