Karnal News: AAP ने की नई प्रदेश कार्यकारिणी की पहली बैठक, हरियाणा और देश से कांग्रेस का होगा सफाया- अशोक तंवर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1714944

Karnal News: AAP ने की नई प्रदेश कार्यकारिणी की पहली बैठक, हरियाणा और देश से कांग्रेस का होगा सफाया- अशोक तंवर

Karnal News: हरियाणा के करनाल में आज यानी रविवार को आप की नई प्रदेश कार्यकारिणी की पहली बैठक हुई. इस दौरान संघठन को मजबूत करने को लेकर चर्चा हुई, जिसके लिए अरविंद केजरीवाल की हरियाणा में बड़ी रैली करवाई जाएगी.

Karnal News: AAP ने की नई प्रदेश कार्यकारिणी की पहली बैठक, हरियाणा और देश से कांग्रेस का होगा सफाया- अशोक तंवर

Karnal News: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने आज नई प्रदेश कार्यकारिणी की पहली बैठक करनाल में की. इस बैठक का उद्देश्य पार्टी को मजबूत बनाने का है कि किस तरीके से आने वाले विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करे. इस बैठक में नए प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा, कैंपेन कमेटी के चेयरमैन अशोक तंवर, उपाध्यक्ष चित्रा सरवारा समेत कई नेता और कार्यकर्ता पहुंचे.

ये भी पढ़ें: Controversy on Parliament Inauguration: प्रमोद तिवारी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोले- सिंगल फ्रेम फोटो के लिए नहीं बुलाया राष्ट्रपति को

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बताया कि आने वाले समय में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की हरियाणा में बड़ी रैली करवाई जाएगी. उन्होंने कहा कि हरियाणा में विपक्ष और सत्ता फेल हो गई है. वहीं अब आम आदमी पार्टी जनता के मुद्दों को उठा रही है. 

पंचायत करना लोगों का अधिकार
साथ ही पहलवानों का समर्थन करते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि आखिर सरकार को ऐसी क्या दिक्कत हो गई है कि पंजाब, हरियाणा, दिल्ली बॉर्डर पर बेरिकेट्स लगाकर महिलाओं को हिरासत में लिया जा रहा है. पंचायत करना उनका अधिकार है. 

वहीं आम आदमी पार्टी के नेता अनुराग ढांडा का कहना है कि एक विशेष जाति के कारण नए संसद भवन के उद्घाटन में राष्ट्रपति को नहीं बुलाया गया. वहीं पहलवानों पर कहा कि देश में लोकतंत्र है और पहलवानों को पंचायत करने से रोका जा रहा है, जो कि अलोकतांत्रिकता है.

कांग्रेस छोड़ दे घटिया बातें करना- अशोक तंवर
अशोक तंवर ने भी सत्ता और विपक्ष पर निशाना साधा, साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी ने जिम्मेदारी दी है और उसे बखूबी निभाएंगे, क्योंकि चर्चा थी कि अशोक तंवर को जो पद मिला है, उससे वो खुश नहीं हैं और ऐसे में वो कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं. इस पर अशोक तंवर ने जवाब दिया कि कांग्रेस पार्टी के नेता ऐसी घटिया बातें करना छोड़ दे, वरना उनका हरियाणा और देश से पूरी तरह सफाया हो जाएगा.

Input: Kamarjeet Singh

Trending news