Kangana Ranaut मथुरा से चुनाव लड़ेंगी? इस पर हेमा मालिनी बोलीं- कल आप राखी सावंत को भी लड़ा देंगे चुनाव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1365568

Kangana Ranaut मथुरा से चुनाव लड़ेंगी? इस पर हेमा मालिनी बोलीं- कल आप राखी सावंत को भी लड़ा देंगे चुनाव

मथुरा से लोकसभा चुनाव 2024 में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के चुनाव लड़ने को लेकर अभी से अटकलें शुरू हो गई है. इसी बीच BJP सांसद हेमा मालिनी ने कंगना को लेकर कहा कि कल को राखी सांवत की भी मांग होने लगेगी तो उसे भी लड़ा देंगे चुनाव.

Kangana Ranaut मथुरा से चुनाव लड़ेंगी? इस पर हेमा मालिनी बोलीं-  कल आप राखी सावंत को भी लड़ा देंगे चुनाव

Kangana Ranaut: आगमी लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections) में मथुरा सीट को लेकर अभी से चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका है. अटकलें लगाई जा रही है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं. इसका मतलब बॉलीवुड की 'धाकड़' गर्ल अब चुनावी मैदान में दहाड़ने की तैयारी में है, लेकिन इस बीच मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कंगना के मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चा को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सांसद हेमा मालिनी ने अपने बयान में कहा कि यह बहुत अच्छी बात है. इतना ही नहीं, हेमा मालिनी ने यह भी कहा कि कल को यहां से राखी सांवत को लेकर भी मांग उठने लगेगी. दरअसल, हेमा मालिनी ने यह बयान उस वक्त दिया, जब वह राजीव भवन पर दिव्यांगजन को हस्तचालित ट्राई साइकिल वितरण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं.

ये भी पढ़ेंः भगवान शिव वाले वर्कआउट के बाद Esha Gupta का सबसे बोल्ड फोटोशूट आया सामने

ANI ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें मथुरा से सांसद हेमा मालिनी से सवाल पूछा गया कि कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चा है, आपका इस पर क्या विचार है? इस पर हेमा मालिनी ने जवाब दिया, 'अच्छा, बहुत अच्छी बात है. मेरा विचार मैं क्या बताऊं. मेरा विचार भगवान के ऊपर है. लॉर्ड कृष्णा विल डू इ वाट यू वांट.'

पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि आपको मथुरा से फिल्म स्टार को चुनाव लड़ाने का बहुत शौक है. मथुरा के लोग जो सांसद बनाना चाहेंगे, उसको आप बनने नहीं देंगे. आपने सबके दिमाग में ऐसा डाल रखा है कि फिल्म स्टार ही यहां सांसद बनेगा. आपको केवल फिल्म स्टार ही चाहिए मथुरा में. कल को आप राखी सावंत को भी कहेंगे, वह भी बन जाएंगी.

अंकिता भंडारी हत्याकांड पर क्या बोली हेमा मालिनी

इस दौरान जब हेमा मालिनी से अंकिता मर्डर केस पर बुलडोजर एक्शन को लेकर पूछा गया तो वो जवाब देने से बचती नजर आईं. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने गुरुवार को मथुरा में नई रेल बस सेवाओं को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था. मथुरा और वृंदावन के बीच सेवाएं प्रभावी रहेंगी.

Trending news