Kaithal News: बाइक चोर गिरोह का हुआ भंडाफोड़, 16 चोरी की मोटरसाइकिल के साथ 2 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2021964

Kaithal News: बाइक चोर गिरोह का हुआ भंडाफोड़, 16 चोरी की मोटरसाइकिल के साथ 2 गिरफ्तार

Kaithal News: कैथल पुलिस ने बाइक चोर गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने चोरी की 16 बाइक के साथ 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. बाइक खरीदने वाले पांच लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

Kaithal News: बाइक चोर गिरोह का हुआ भंडाफोड़, 16 चोरी की मोटरसाइकिल के साथ 2 गिरफ्तार

Kaithal News: कैथल थाना शहर पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़कर 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. पहले बाइक चोर गिरोह में दो युवकों से 16 चोरी की बाइक बरामद की गई है. उनसे चोरी की बाइक खरीदने वाले पांच लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

मामले की जानकारी देते हुए एसपी उपासना ने बताया कि 15 दिसंबर को शाम को गश्त के दौरान थाना शहर एसएचओ इंस्पेक्टर बीर सिंह की टीम सिरटा रोड कैथल पर मौजूद थी, जहां पर 2 नौजवान युवक एक बाइक पर सवार होकर महादेव कॉलोनी की तरफ से आ रहे थे, जो पुलिस पार्टी को देखकर बाइक को वापिस मोड़कर भागने का प्रयास करने लगे शक होने पर पुलिस पार्टी द्वारा दोनों युवकों को काबु कर लिया गया.

ये भी पढ़ें: Bhiwani News: जेपी दलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- स्थापना नहीं समापन दिवस मनाना चाहिए

 

युवकों की पहचान बढसिकरी निवासी सुशील तथा कमालपर निवासी यश के रूप में हुई. पूछताछ दौरान दोनों युवक बाइक बारे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके. जांच में पता चला कि जो बाइक युवक लेकर जा रहे थे. वह फ्रेंड्स कॉलोनी निवासी रोहित की थी, जोकि चोरी हो गई थी. 26 नवंबर को उसकी बाइक को डाउन टाउन पिज्जा के पास से चोरी हो गई थी.

आरोपियों के खिलाफ थाना शहर में मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को लेकर मौके पर पहुंचे. पीएसआई शनेष द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों का अदालत से 5 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया था. रिमांड के दौरान पूछताछ के बाद चोरी की बाइक खरीदने वाले शिमला निवासी आर्यन, राहुल तथा नवदीप, बढसिकरी खुर्द निवासी प्रदीप तथा कलायत निवासी सतपाल को भी गिरफ्तार कर लिया गया, जिनके कब्जे से एक-एक‌ बाइक बरामद की गई.

पूछताछ के दौरान सुशील व यश के कब्जे से उनके घर से 10 चोरीशुदा बाइक बरामद की गई. बरामद की गई कुल 16 बाइक में 3 थाना शहर क्षेत्र, 4 थाना सिविल लाइन क्षेत्र से, 3 जिला कुरूक्षेत्र से, 5 जिला जींद से 1 गुरुग्राम से चोरी होनी पाई गई है. एक अन्य मामले में थाना शहर पुलिस के एचसी करनैल व एचसी बलजोर सिंह की टीम द्वारा 15 दिसंबर को खुराना रोड बाइपास कैथल के पास नाकाबंदी दौरान आरोपी खुराना रोड कैथल निवासी कर्ण व अनुज को काबु किया गया था, जिनके कब्जे से कुल 3 चोरीशुदा बाइक बरामद हुई, जोकि 3 बाइक जिला कुरुक्षेत्र से चोरी होनी पाई गई हैं.

Input: Vipin Sharma

Trending news