Kaithal: ठेकेदार की आंखों में मिर्ची डालकर की हथौड़े से हत्या, 2019 में DJ बजाने को लेकर हुआ था झगड़ा
Advertisement

Kaithal: ठेकेदार की आंखों में मिर्ची डालकर की हथौड़े से हत्या, 2019 में DJ बजाने को लेकर हुआ था झगड़ा

Kaithal Crime News: कैथल के कस्बा ढांड में ठेकेदार की आंखों में मिर्ची डालकर हथौड़े से हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि 2019 में डीजे बजाने पर झगड़ा हुआ था. 

Kaithal: ठेकेदार की आंखों में मिर्ची डालकर की हथौड़े से हत्या, 2019 में DJ बजाने को लेकर हुआ था झगड़ा

Kaithal Crime: कैथल के कस्बा ढांड में एक ठेकेदार की आंखों में मिर्ची डालकर हथौड़े से हत्या करने  का मामला सामने आया है. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. 2019 में डीजे बजाने को झगड़ा हुआ था. रंजिश इतनी बढ़ गई थी कि इस मामले में पहले भी हत्या हो चुकी है. डीएसपी रविंद्र सांगवान ने प्रेसवार्ता कर खुलासा किया. 

इस पूरे मामले केबारे में  डीएसपी रविंद्र सांगवान ने प्रेस वार्ता की. जिसमें उन्होंने कहा कि 2 मई को सतीश ठेकेदार रात को स्कॉर्पियो गाड़ी में अपने घर जा रहा था. घर पहुंचने पर तीन बदमाशों ने गाड़ी को घेर लिया और पहले सतीश ठेकेदार की आंखों में मिर्ची पाउडर फेंक दिया और फिर हथौड़े से गाड़ी पर वार किया. इतना ही नहीं हथौड़े से सतीश ठेकेदार के सिर पर भी वार किया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. ठेकेदार को कुरुक्षेत्र अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. बता दें कि ठेकेदार के पास लाइसेंसी पिस्तौल थी, जिसे बदमाश लेकर फरार हो गए थे. 

ये भी पढ़ें: Triple Talaq: दहेज की मांग पूरी न होने पर मारपीट कर घर से निकाला और दिया तीन तलाक, नहीं हुई रिपोर्ट दर्ज

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस बल मौके पर जांच के लिए पहुंचा. साथ में सीआईए-1 की टीम थी, जिन्होंने इस मामले को अपने हाथ में लिया. टीम ने जाल बिछाकर तीनों आरोपी मनदीप, अनमोल और बलजीत को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही अपराध में शामिल अल्टो गाड़ी को भी बरामद कर लिया है.

डीएसपी रविंद्र सांगवान ने बताया कि यह मामला पुरानी रंजिश का है. 2019 में डीजे बजाने को लेकर झगड़ा हुआ था जो काफी बढ़ गया था. तीनों बदमाशों ने 2019 में भी सतीश ठेकेदार को मारने की कोशिश की थी, लेकिन उसकी जगह किसी और को मार दिया था. इस बार उन्होंने फिर दोबारा कोशिश की और सतीश को मारने में कामयाब रहे.

फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड में लिया है. हत्या में इस्तेमाल किया गया हथौड़ा और सतीश ठेकेदार से छीनी गई पिस्टॉल भी बरामद कर ली गई है. साथ ही उन्होंने कहा कि अब यह जांच करना है कि इस हत्या में कुछ और लोग भी शामिल तो नहीं. 

Input: विपिन शर्मा

Trending news