Junaid-Nasir Murder Case: मोनू मानेसर के समर्थन में युवाओं का मार्च, SDM से की CBI जांच की मांग
Advertisement

Junaid-Nasir Murder Case: मोनू मानेसर के समर्थन में युवाओं का मार्च, SDM से की CBI जांच की मांग

Junaid-Nasir Murder Case: मुस्लिम युवकों की जलाकर हत्या मामले में मुख्य आरोपी मोनू मानेसर को VHP, बजरंग दल के साथ ही अब स्थानीय लोगों का भी समर्थन मिल रहा है. आज मानेसर गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने मार्च निकालकर इस मामले की CBI जांच की मांग की.

Junaid-Nasir Murder Case: मोनू मानेसर के समर्थन में युवाओं का मार्च, SDM से की CBI जांच की मांग

Junaid-Nasir Murder Case: राजस्थान के जुनैद और नासिर की हत्या के मामले में 5 गौरक्षकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, जिसमें गुरुग्राम के मोहित यादव उर्फ मोनू मानेसर का नाम भी शामिल है. इस घटना के बाद आज मोनू मानेसर के समर्थन में मानेसर गांव के सैकड़ो लोगों ने मार्च निकाल कर DC को ज्ञापन सौंपा. 

क्या है पूरा मामला
हरियाणा के भिवानी के लोहारू में एक जली हुई बोलेरो में 2 लोगों के शव मिले थे. पुलिस पूछताछ में पता चला कि ये दोनों शव राजस्थान के जुनैद और नासिर के हैं. इस पूरे मामले में  5 गौरक्षक रिंकू सैनी, अनिल, श्रीकांत, लोकेश सिंगला और मोनू के नाम FIR की गई थी, जिसमें रिंकू सैनी को गिरफ्तार किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Junaid-Nasir Murder Case में आरोपी मोनू मानेसर का Video आया सामने, KRK ने शेयर कर उठाए सवाल

 

मोनू मानेसर के समर्थन में मार्च
दो मुस्लिम युवकों की जलाकर हत्या मामले में मुख्य आरोपी मोनू मानेसर को VHP, बजरंग दल के साथ ही अब स्थानीय लोगों का भी समर्थन मिल रहा है. मोनू मानेसर के समर्थन में आज मानेसर गांव के सैकड़ों ग्रामीणों ने गुरुग्राम के राजीव चौक से DC ऑफिस तक एक पैदल मार्च निकाला और उसके बाद SDM को ज्ञापन सौंपा. ग्रामीणों ने इस पूरे मामले की CBI जांच कराने की मांग की है. साथ ही राजस्थान सरकार पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का भी आरोप लगाया है. 

मोनू मानेसर के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों का कहना है कि मोनू मानेसर और बाकी गौ रक्षकों को इस पूरे मामले में जानबूझकर गलत तरीके से फंसाया जा रहा है. मोनू मानेसर ने आज तक नूंह में हजारों गोवंश को बचाया है और गौ तस्कर इस बात से घबराए हुए हैं, यही वजह है कि उन्हें गलत तरीके से फंसाया जा रहा है.

मोनू मानेसर के समर्थन में होगी महापंचायत
प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों द्वारा मोनू मानेसर के समर्थन में मंगलवार को मानेसर में एक बड़ी महापंचायत का आयोजन किया जाएगा. 

Input- Hemang Barua

Trending news