Janta Darbar: बिजली निगम से संबंधित शिकायत पर गुस्साए मंत्री देवेंद्र बबली, SDO को सस्पेंड करने के दिए आदेश
Advertisement

Janta Darbar: बिजली निगम से संबंधित शिकायत पर गुस्साए मंत्री देवेंद्र बबली, SDO को सस्पेंड करने के दिए आदेश

Fatehabad News in Hindi: पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली आज जाखल के मार्केट कमेटी कार्यालय में जनता दरबार में बिजली निगम से संबंधित शिकायत पर गुस्साए. साथ ही निगम के एसडीओ को बुरी तरह से लताड़ लगाई और सस्पेंड करने के आदेश जारी किए.

Janta Darbar: बिजली निगम से संबंधित शिकायत पर गुस्साए मंत्री देवेंद्र बबली, SDO को सस्पेंड करने के दिए आदेश

Fatehabad News: फतेहाबाद के जाखल कस्बे में जनता दरबार का आयोजन किया गया. जहां लगे दरबार में पंचायत एवं विकास मंत्री देवेंद्र सिंह बबली को आज गुस्सा आ गया. बिजली निगम से संबंधित शिकायत पर वे अपना आपा खो बैठे और निगम के एसडीओ को बुरी तरह से लताड़ लगा दी. साथ ही एसडीओ को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए. 

दरअसल पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली आज जाखल के मार्केट कमेटी कार्यालय में जनता दरबार लगाने पहुंचे. जहां बिजली, पानी, सड़कों आदि से संबंधित शिकायतें आ रही थी. इसी दौरान टोहाना क्षेत्र के एक शख्स ने शिकायत रखी कि उसके प्लाट में बिजली निगम द्वारा ट्रांसफॉर्मर लगा दिया गया और अब उसे हटवाने के लिए उसे परेशान किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि उसका आरोप है कि उससे रुपये मांगे गए हैं. इस पर मंत्री बबली का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. उन्होंने एसडीओ अमित यादव को तलब किया और उनसे जवाब तलबी करते हुए उन्होंने तुरंत उन्हें सस्पेंड करने के आदेश दे दिए. 

ये भी पढ़ें: Organic Farming: इन सब्जियों और फलों को उगाकर 1 एकड़ से 2 लाख कमा रहा पानीपत का युवा किसान

 

मंत्री देवेंद्र बबली ने कहा कि इस्टीमेट क्यों बनेगा, अगले की मलकियत है. उसमें ट्रांसफार्मर लगा दिया, अब हटाने के नाम पर पैसे मांग रहे हो? रिकवरी एजेंट की भांति काम करते हो. इस मामले को लेकर तुरंत ही एसडीओ को सस्पेंड करने को कह दिया.

इसी के साथ हरियाणा में 10वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी हुआ हुआ है. इसी कड़ी में हिमेश नाम के लड़के ने 10वीं कक्षा में प्रदेश में चॉप किया है. इसी को आशीर्वाद देने के पहुंचे.  कैबिनेट मंत्री देवेंद्र बबली 10वीं के बोर्ड एग्जाम में प्रदेश में अव्वल आने वाले हिमेश को आशीर्वाद देने उसके घर पहुंचे. जहां उन्होंने हिमेश और उसके परिवार को बधाई दी. साथ बी कहा कि हिमेश ने न सिर्फ जिले का हीं बल्कि प्रदेश का नाम रोशन किया है.  देवेंद्र बबली ने हिमेश को मिठाई खिलते हुए उसके स्वर्णिम भविष्य की कामना भी की.

Input: अजय मेहता 

Trending news