2024 में इनेलो गठगबंधन के बिना बनाएगी सरकार, भूपेंद्र हुड्डा थोपे गए सीएम थे: अभय चौटाला
Advertisement

2024 में इनेलो गठगबंधन के बिना बनाएगी सरकार, भूपेंद्र हुड्डा थोपे गए सीएम थे: अभय चौटाला

Parivartan Yatra: आज बल्लभगढ़ से बीजेपी की टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ चुके सुरेश वर्मा और बीजेपी के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य सुनील कुमार इनेलो में शामिल हो गए.

2024 में इनेलो गठगबंधन के बिना बनाएगी सरकार, भूपेंद्र हुड्डा थोपे गए सीएम थे: अभय चौटाला

पलवल: इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने अपनी परिवर्तन यात्रा के दौरान पलवल विश्राम ग्रह में  प्रेस वार्ता को संबोधित किया. इस दौरान जेजेपी और बीजेपी को झटका देते हुए उनके दो नेताओं को इनेलो पार्टी में शामिल किया. अभय चौटाला ने कहा कि जैसे-जैसे हरियाणा में उनकी परिवर्तन यात्रा आगे बढ़ रही है, वैसे ही पार्टी को छोड़कर जाने वाले कार्यकर्ता पदाधिकारी वापस पार्टी में आस्था दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हरियाणा में अभी बहुत सारे नेता और लोगों के संपर्क में हैं, जो दूसरी पार्टियों को छोड़कर उनकी पार्टी का दामन थामेंगे. परिवर्तन यात्रा के दौरान ही उन्हें पार्टी में शामिल किया जाएगा. 

इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के क्षेत्रीय पार्टियों पर दिए गए बयान की निंदा करते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा क्षेत्रीय दल की मदद से ही मुख्यमंत्री बने थे. उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कांग्रेस का थोपा हुआ मुख्यमंत्री बताया. उन्होंने यह भी कहा कि हुड्डा पर भाजपा का दबाव रहता है, इसलिए इस तरह की बयानबाजी करते हैं.

ये भी पढ़ें: व्यापारी की बेटी की करतूत, गुपचुप शादी रचा हनीमून के लिए घर से चुराए 55 लाख रुपये

गठबंधन के सवाल पर जेजेपी को अनुशासनहीन लोगों की पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा कि जो पिछले 3 साल में नहीं हुआ तो वह अब नहीं होगा. उन्होंने कहा कि इंडियन नेशनल लोकदल अपने बलबूते पर चुनाव लड़ेगा और 2024 में सरकार बनाएगा.

उन्होंने कहा कि ई टेंडरिंग मुद्दे पर सरपंच और मुख्यमंत्री के बीच हुई बैठक बेनतीजा रही. उन्होंने सवाल किया- मुख्यमंत्री ने फिर से उनको मिलने का समय दिया है आखिर जो पहली मुलाकात में नहीं हो पाया. वह दूसरी मुलाकात में क्या होगा? आज बल्लभगढ़ से बीजेपी की टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ चुके सुरेश वर्मा और बीजेपी के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य सुनील कुमार इनेलो में शामिल हो गए.

इनपुट : रुस्तम जाखड़ 

Trending news