भारतीय ब्लाइंड क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, लगातार तीसरी बार जीता T-20 वर्ल्ड कप
Advertisement

भारतीय ब्लाइंड क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, लगातार तीसरी बार जीता T-20 वर्ल्ड कप

भारतीय ब्लाइंड क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश की टीम को 120 रन से हराकर लगातार तीसरी बार टी-20 वर्ल्ड कप जीता है. वहीं सोनीपत के होनहार खिलाड़ी दीपक मलिक ने बताया कि उन्हें बहुत खुशी है कि यह मुकाबला उन्होंने जीत लिया है.

भारतीय ब्लाइंड क्रिकेट टीम ने रचा इतिहास, लगातार तीसरी बार जीता T-20 वर्ल्ड कप

राजेश खत्री/सोनीपत: देश की ब्लाइंड क्रिकेट टीम लगातार आयोजित होने वाले वर्ल्ड कप मुकाबलों में लगातार ट्रॉफी को अपने नाम करती जा रही है. यह तीसरा अवसर है कि भारतीय टीम ने T-20 World Cup मुकाबलों में बांग्लादेश की टीम को 120 रन से हराकर यह खिताब अपने नाम किया. सोनीपत के होनहार खिलाड़ी दीपक मलिक ने बताया कि उन्हें बहुत खुशी है कि यह मुकाबला उन्होंने जीत लिया है और टीम ने बहुत ही शानदार खेला है. भविष्य में भी आयोजित होने वाले क्रिकेट मुकाबलों में वह इसी तरह से अच्छा प्रदर्शन करके देश का नाम रोशन करते रहेंगे. वहीं टीम के अन्य खिलाड़ियों ने भी खुशी व्यक्त की है. आज सभी खिलाड़ी देश के खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर से भी मुलाकात करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: हरियाणा सरकार की योजनाएं बन रही किसानों के लिए वरदान, मिल रही भरपूर सब्सिडी

ब्लाइंड क्रिकेट टीम में सोनीपत के होनहार खिलाड़ी दीपक भी शामिल हैं, जिन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन करते हुए टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई है. टीम के होनहार खिलाड़ी आज देश के खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर से भी मुलाकात करेंगे.

गौरतलब है कि बांग्लादेश की टीम के माध्यम से 3 विकेट पर 157 रन बनाने में कामयाब रही. भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए 120 रनो के अंतर से यह T20 वर्ल्ड कप जीतने में सफलता हासिल की. हालांकि मुकाबले शुरू होने से पहले टीम पाकिस्तान को भी क्रिकेट मुकाबलों में शामिल होना था, लेकिन वह टीम शामिल नहीं हो सकी.

Trending news