Aaj Ka Rashifal: धनतेरस पर इन 5 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, होगी धन की बरसात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1405754

Aaj Ka Rashifal: धनतेरस पर इन 5 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, होगी धन की बरसात

Aaj Ka Rashifal 22 October 2022: आज 22 अक्टूबर दिन शनिवार है. इस बार धनतेरस  22 और 23 अक्टूबर दो दिन है, धनतेरस का दिन कई राशियों के लिए काफी बेहतर रहने वाला है. जानते हैं आज सभी राशियों का हाल. 

 

Aaj Ka Rashifal: धनतेरस पर इन 5 राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ, होगी धन की बरसात

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, नौकरी करने वाले लोगों से ऑफिस में उनके सीनियर्स प्रभावित होंगे. दिवाली की वजह से व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन शानदार रहेगा, बिजनेस में अच्छा मुनाफे के योग हैं. परिवार के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. 

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, काम की अधिकता की वजह से व्यापारी वर्ग को नुकसान हो सकता है और ऑफिस में किसी जरूरी काम से बाहर जाना पड़ सकता है. काम और परिवार के बीच आपसी तालमेल नहीं बना पाने की वजह से घर में किसी से विवाद की स्थिति बन सकती है. क्रोध पर नियंत्रण रखें. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों को आज कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. व्यापारी वर्ग को ज्यादा मुनाफा होगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी दिन पहले के दिनों की तुलना में काफी अच्छा रहने वाला है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों का मन आज पढ़ाई से भटक सकता है. जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, अपनी योजनाएं दूसरों के सामने बताना नुकसानदायक हो सकता है. मौसम में बदलाव का असर सेहत पर देखने को मिलेगा, ध्यान रखें. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे.  

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी खर्चीला रहने वाला है, खर्च के साथ आपके आय के स्त्रोत भी बढ़ेंगे. आज आप अपने जीनवसाथी के साथ किसी यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं, जिससे रिश्ते और ज्यादा बेहतर होंगे.  

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है, आपके साथ काम करने वाले लोग आपको नुकसान पहुंचाने के बारे में प्लान कर सकते हैं. आज आपको क्रोध पर नियंत्रण रखते हुए काम करना है. काम की अधिकता की वजह से सेहत बिगड़ सकती है. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. काफी समय से नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज नौकरी के बेहतर ऑप्शन मिलेंगे. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. आज आपको संतानपक्ष की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज ऑफिस में आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं, जिसमें आपको सफलता मिलेगी. दाम्पत्य जीवन में काफी समय से चल रही परेशानियां आज दूर होंगी और रिश्ते पहले से बेहतर होंगे. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लिए आज का दिन काफी बेहतर रहने वाला है, नौकरीपेशा लोगों को काम की अधिकता रह सकती है. व्यापार करने वाले लोगों को दिवाली की वजह से ज्यादा मुनाफा होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता के लिए और ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी.  

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी भरा रह सकता है, व्यापार करने वाले लोगों को फायदे के साथ आज किसी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. सचेत रहें. परिवार का सहयोग मिलेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज  का दिन अच्छा रहने वाला है, व्यापारी में तरक्की होगी. नौकरीपेशा लोगों को काम की अधिकता हा सकती है. काम के साथ आप परिवार के लिए वक्त निकाल पाएंगे, जिससे रिश्तों में मिठास बनी रहेगी. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, व्यापार में अपने से किसी बड़े और अनुभवी व्यक्ति की सलाह लें, फायदा मिलेगा. नौकरी कर रहे लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, घर से निकलने से पहले माता-पिता का आशीर्वाद जरूर लें. 

Trending news