Horoscope 22 June 2022 : आज शाम इस राशि के जातक की होगी हर मनोकामना पूरी, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1228328

Horoscope 22 June 2022 : आज शाम इस राशि के जातक की होगी हर मनोकामना पूरी, पढ़ें राशिफल

आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किसे परेशानी हो सकती है. आइये जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला हैं.  मेष : आज आप जिस भी चीज की कामना करेंगे, उसे जिद से पूरा कर लेंगे. कार्य विस्तार की योजना रुक सकती है.

Horoscope 22 June 2022 : आज शाम इस राशि के जातक की होगी हर मनोकामना पूरी, पढ़ें राशिफल

नई दिल्लीः Horoscope 22 June 2022 : आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किसे परेशानी हो सकती है. आइये जानते हैं कि आज आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला हैं. 

मेष : आज आप जिस भी चीज की कामना करेंगे, उसे जिद से पूरा कर लेंगे. कार्य विस्तार की योजना रुक सकती है. घर या कार्य क्षेत्र में साज सजावट के ऊपर खर्च करेंगे. यात्रा के योग हैं. स्वास्थ्य ठीक रहेगा. भगवान कृष्ण पर कनेर का पुष्प अर्पित करें.

वृष : आज आप कुछ काम कल पर टाल सकते हैं. आज व्यर्थ के कार्यों पर खर्च होगा. घर में किसी न किसी से इच्छा पूर्ति न होने पर नाराजगी रहेगी. संध्या का समय मित्रों के साथ कहीं घूमने जाएंगे. विवाद का समाधान करने का प्रयास करेंगे. सफेद चंदन का तिलक लगाना आपके लिए शुभ रहेगा.

मिथुन : आज आप अपने कार्य को लेकर व्यथित रहेंगे. चाहकर भी परिस्थितियां अनुकूल नहीं रहेंगी. लोगों पर बेवजह शक करना भारी पड़ सकता है. परिवार का वातावरण बेहद खुशनुमा रहेगा. सेहत ठीक रहेगी.श्री गणेश को पीले वस्त्र अर्पित करें.

कर्क : आज कोई नापसंद कार्य मजबूरी में करना पड़ेगा. वातावरण अशांत रहेगा. आप किसी चुनौती से नहीं घबराएंगे. व्यक्तिगत मामले सार्वजनिक होने पर प्रतिष्ठा में कमी आएगी. आज यात्रा और लेनदेन पर खर्च ज्यादा होगा. किसी भी कार्य करने से पहले ठाकुर जी का दर्शन करें.

सिंह : बिना सोचे बोलना भारी पड़ सकता है. कार्य व्यवसाय से लाभ होगा. मेहनत भी कम ही करनी पड़ेगी. नौकरी वाले लोग आराम के मूड में रहेंगे. परिजन किसी ना किसी बात को लेकर कलह का माहौल बनाएंगे.पालक का दान करना शुभ रहेगा.

कन्या : आज सेहत में सुधार आने से थोड़ी राहत मिलेगी. मेहनत के बाद भी आज पूरी तरह से सफलता नहीं मिल पाएगी. मन में नकारात्मक ख्याल आएंगे. धन लाभ खर्च के अनुपात में कम ही होगा. सोचे कार्य पूर्ण करने में सहयोग की कमी खलेगी. पारिवारिक जीवन मध्यम सुखदायी रहेगा . किसी मंदिर में खरबूजा का दान करें.

तुला : आज आप आलस का अनुभव करेंगे. छोटे मोटे दैनिक कार्य भी विलंब से होंगे. दायित्वों की पूर्ति के लिए समय और धन खर्च होगा. आपकी बातों का विरोध करने वाले भी आज आपका समर्थन करेंगे. शाम के समय मनोकामना पूरी होने के योग बन रहे हैं. सेहत आज उत्तम रहेगी. आपके लिए ओम गं गणपतये नमः का उच्चारण करना शुभ रहेगा.

WATCH LIVE TV 

वृश्चिक : आज का दिन प्रतिकूल बना रहेगा. सोच समझकर ही अथवा किसी के परामर्श के बाद ही कोई काम करें. गुस्से में बेतुकी बातें बोलना कलह को बढ़ाएगा. कामकाज में उतार-चढ़ाव लगा रहेगा. धन लाभ के लिए किसी की खुशामद करनी पड़ेगी. गोशाला में चारा देना शुभ रहेगा.

धनु : आज आप घर और बाहर सभी लोगों के दिल को अपनी कुशलता से जीतेंगे. व्यक्तिगत स्वार्थ की भावना आज कम रहेगी. परमार्थ के लिए समय और धन खर्च करेंगे. आपसी तालमेल की कमी भी रहेगी. मित्र रिश्तेदारों से संबंधों ने घनिष्ठता बढ़ेगी. रुपये पैसे का दान देना शुभ रहेगा.

मकर : आज का दिन भी आपके लिए लाभदायक रहेगा. आकस्मिक खर्च अनियंत्रित रहने पर थोड़ी परेशानी भी होगी. व्यर्थ की बातों पर नोकझोंक होगी. काम-धंधा भाग्य का साथ मिलने से बेहतर चलेगा. नौकरी करने वाले लोग आज लापरवाही करेंगे. सफेद गाय को रोटी खिलाना शुभ रहेगा.

कुंभ : धर्म के प्रति आस्था तो रहेगी, लेकिन एकाग्रता की कमी रहेगी. आज केवल लाभ वाले कार्यों में ही रुचि दिखाएंगे, परोपकार के कार्यों से बचेंगे. मित्रों का व्यवहार आपके प्रति अनअपेक्षित रहेगा. मूंग का दान करने से आपको लाभ होगा. 

मीन : लापरवाही अधिक रहेगी. सेहत अथवा अन्य आवश्यक कार्यों की अनदेखी के कारण विपरीत फल मिलेंगे. मध्याह्न के बाद ध्यान व्यर्थ के कार्यों में भटकेगा. खर्च पर नियंत्रण करने का प्रयास रहेगा. संध्या का समय मानसिक शांति प्रदान करेगा. घर के मंदिर में एक कपूर की टिकिया जलाकर रख दें.

Trending news