बिल पास करने के एवज में रंगेहाथ पकड़ा गया नगर परिषद का EO
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1246914

बिल पास करने के एवज में रंगेहाथ पकड़ा गया नगर परिषद का EO

जींद जिले के नरवाना में स्टेट विजिलेंस की टीम ने नगर परिषद के EO को रिश्वत लेते हुए पकड़ा है. दरअसल बिल्डर ने बताया था की EO ने उससे बिल पास करने के लिए 40 हजार रुपये की रिश्वत मांगी है. इसके बाद उसने मामला दर्ज कराकर उसे गिरफ्तार करवा दिया.

बिल पास करने के एवज में रंगेहाथ पकड़ा गया नगर परिषद का EO

राजकुमार गोयल/जींद: जींद जिले के नरवाना स्टेट विजिलेंस ने नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी (EO) को बिल्डिंग निर्माण बिल पास करने की एवज में 40 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है. पुलिस ने ईओ के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: बैंक से 5.30 लाख निकालकर घर जा रहा था शख्स, बीच राह युवक चुरा ले गया कैश

बिल्डिंग निर्माण ठेकेदार बलकार ने स्टेट विजिलेंस को दी शिकायत में बताया कि वह बिल्डिंग निर्माण करता है. उसने नगर परिषद नरवाना के तहत निर्माण कार्य का ठेका लिया हुआ है. निर्माण कार्य के बिल पास करवाने के एवज में नगर परिषद नरवाना का ईओ राजेंद्र 40 हजार रुपये रिश्वत की मांग कर रहा है. ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर तहसीलदार अजय सैनी और डीएसपी मनीष, सब इंस्पेक्टर बलजीत, अनिल को टीम में शामिल किया गया हैं.

ये भी पढ़ें: बिना सिर के मिला युवक का शव, चंद रुपयों के लिए दोस्त ने किया कत्ल

छापामार दल ने शिकायतकर्ता को दो-दो हजार के 20 नोट ड्यूटी मजिस्ट्रेट द्वारा पाउडर लगा कर दे दिए. योजना के मुताबिक शिकायतकर्ता ने नोटों को ईओ राजेंद्र को सौंप दिया. इशारा मिलते ही छापामार दल ने ईओ राजेंद्र को पकड़ लिया. तलाशी लिए जाने पर उसकी जेब से मजिस्ट्रेट द्वारा हस्ताक्षरित तथा पाउडर युक्त नोट बरामद हुए. हाथ धुलाए जाने पर उसके हाथों का रंग लाल हो गया. विजिलेंस विभाग ने ईओ राजेंद्र के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news