Bharat Jodo Yatra: पानीपत में खुली 'मोहब्बत की दुकान', मिलता है ये खास सामान
Advertisement

Bharat Jodo Yatra: पानीपत में खुली 'मोहब्बत की दुकान', मिलता है ये खास सामान

Bharat Jodo Yatra: नफरत के इस बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने आया हूं' राहुल गांधी के इस डायलॉग से प्रभावित होकर एक शख्स ने अपनी दुकान के बाहर राहुल गांधी की फोटो के साथ 'मोहब्बत की दुकान' का बोर्ड लगा दिया है.  

Bharat Jodo Yatra: पानीपत में खुली 'मोहब्बत की दुकान', मिलता है ये खास सामान

Bharat Jodo Yatra: हरियाणा में आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा चरण खत्म हो गया. यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने 255Km चलकर हरियाणा के 7 जिलों को कवर किया. यात्रा के दौरान राहुल गांधी के कई अलग रूप नजर आए तो वहीं उन्होंने कई जनसभा को भी संबोधित किया. यात्रा के दौरान 'नफरत के इस बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने आया हूं' राहुल गांधी का ये डायलॉग काफी चर्चा में रहा. 

पानीपत में खुली मोहब्बत की दुकान
हरियाणा में राहुल गांधी की यात्रा को लोगों का समर्थन मिला और साथ ही उनकी मोहब्बत की दुकान भी खुल गई. जी हां हरियाणा के पानीपत में एक हैंडलूम दुकानदार राहुल गांधी के इस डायलॉग से इतना प्रभावित हुआ कि उसने अपनी दुकान के बाहर राहुल गांधी की फोटो के साथ 'मोहब्बत की दुकान' का बोर्ड भी लगा दिया. पानीपत की ये दुकान अब हरियाणा के साथ ही पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

ये भी पढ़ें- RSS के बारे में Rahul Gandhi को ज्ञान बांटने का आधिकार नहीं- Anil Vij

 

किसी राजनीतिक पार्टी से नहीं है संबंध
पानीपत के गोहाना रोड पर टैक्सटाइल और हैंडलूम की दुकान चलाने वाले दुकानदार मोनू ने बताया कि वो किसी राजनीतिक दल से नहीं हैं. पहले वह नेशनल लोकदल (INLD) के समर्थक थे, लेकिन राहुल गांधी के 'नफरत के इस बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने आया हूं' वाली बात से वो काफी प्रभावित हुए और अपनी दुकान पर बोर्ड लगवा दिया. 

लोगों की मुस्कुराहट ही मोहब्बत
मोनू के दुकान के बाहर लगा ये पोस्टर इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है,आस-पास से गुजरने वाला हर शख्स यहां पर रुककर एक बार बोर्ड को देखकर मुस्कुराता है. मोनू का कहना है कि यही मुस्कुराहट उनके लिए मोहब्बत की दुकान है, जो यहां से गुजरने वाले हर एक शख्स के चेहरे पर नजर आती है.

 

Trending news