Bhiwani News: भाजपा में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेताओं की बड़ी लाईन: नायब सैनी
Advertisement

Bhiwani News: भाजपा में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेताओं की बड़ी लाईन: नायब सैनी

Bhiwani News: नायाब सैनी ने कहा कि भाजपा ने अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाया है, जिसके चलते भाजपा में शामिल होने वालों की संख्या बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए कांग्रेस के विधायकों की लाइन लगी हुई है. 

Bhiwani News: भाजपा में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेताओं की बड़ी लाईन: नायब सैनी

Bhiwani News: भिवानी के तोशाम में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी अपने नागरिक अभिनंदन में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर बरसे. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोदी और मनोहर सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओ की प्रशंसा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी विकसित भारत बनाने में जुटे हुए हैं तो मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा को विकसित करने की ठानी है. कार्यक्रम में कृषि मंत्री जेपी दलाल और सांसद धर्मबीर ने भी संबोधित किया.

बिना भेदभाव के सभी विधानसभाओं का कराया विकास
नायब सैनी ने कहा कि 2014 के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बिना भेदभाव के 90 की 90 विधानसभाओं में समान रूप से विकास कराया है और तोशाम की अंतिम टेल तक पानी पहुंचाने का काम मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किया है. प्रधानमंत्री मोदी ने हर घर नल से स्वच्छ जल पहुंचाया है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पारदर्शी तरीके से काम करते हुए प्रदेश में सुशासन व्यवस्था कायम की है. मनोहर सरकार में युवा बिना पर्ची और खर्ची के नौकरियां लग रहे हैं. इन दस साल में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में एक नए और मजबूत भारत का अध्याय लिखा गया है.

गरीबों की चिंता करने वाली सरकार
नायब सैनी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार गरीबों की चिंता करने वाली सरकार है. आयुष्मान कार्ड और चिरायु कार्ड से गरीब लोगों का पांच लाख रुपये तक का इलाज फ्री में हो रहा है. उज्जवला योजना के तहत गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर देकर धुआं से मुक्ति दिलाई है. किसान हित में मोदी और मनोहर सरकार ने अनेकों कदम उठाए हैं. प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ किसानों को मिल रहा है. प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना ने किसानों को चिंता से मुक्त किया है. मनोहर सरकार 14 फसलों को एमएसपी पर खरीदने वाली देश की पहली सरकार है.

ये भी पढ़ें: BJP सांसद बोलीं, देश का युवा आज नौकरी मांगने वाला नहीं बल्कि नौकरी देने वाला बन रहा

मनोहर सरकार में हुआ है गरीब व्यक्ति का विकास
नायब सैनी ने कहा कि मनोहर सरकार में गरीब व्यक्ति का विकास हुआ है. कांग्रेस के समय में गरीब व्यक्ति का शोषण हुआ है. जनता ने अब इस बात का आंकलन कर लिया है कि भाजपा की सरकार ही देश और प्रदेश की तरक्की कर सकती है. दूसरी पार्टियों से भाजपा में आने वाले नेताओं के बारे में सैनी ने कहा कि मोदी और मनोहर सरकार की नीतियां दूसरी पार्टियों के नेताओं को भी प्रभावित कर रही हैं.

INPUT- Naveen Sharma

Trending news