Yamunanagar News: पति ने दिया तीन तलाक, दोबारा निकाह के लिए देवर ने हलाला के नाम पर किया 'रेप'
Advertisement

Yamunanagar News: पति ने दिया तीन तलाक, दोबारा निकाह के लिए देवर ने हलाला के नाम पर किया 'रेप'

Haryana News: यमुनानगर जिले की SSP हिमाद्रि कौशिक ने बताया कि एक महिला ने यमुनानगर पुलिस को यह शिकायत दी है कि उसके पति और देवर ने हलाला के नाम पर उसके साथ रेप किया. मामले की जानकारी के बाद ZERO FIR दर्जकर जांच की जा रही है.

Yamunanagar News: पति ने दिया तीन तलाक, दोबारा निकाह के लिए देवर ने हलाला के नाम पर किया 'रेप'

Haryana News: हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक हलाला से जुड़ा मामला सामने आया है, जहां महिला को उसके पति ने तीन तलाक कह कर उसे तलाक दे दिया. वहीं, कुछ महीने बाद फिर से उसके साथ निकाह करने की बात कहकर महिला के साथ कई बार रेप किया. इसके साथ ही महिला के देवर ने भी हलाला का हवाला देकर महिला के साथ रेप किया. इस संबंध में पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी, जहां यमुनानगर पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पति और देवर के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पति और देवर ने हलाला के नाम पर किया रेप
यमुनानगर जिले की SSP हिमाद्रि कौशिक ने बताया कि एक महिला ने शहर थाना यमुनानगर पुलिस को शिकायत दी है कि उसके पति और देवर ने हलाला के नाम पर उसके साथ रेप किया. इस मामले में पुलिस ने केस दर्जकर आगे की कार्रवाई के लिए यूपी पुलिस को केस ट्रांसफर कर दिया है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, महिला यमुनानगर की एक कॉलोनी की रहने वाली है. उसकी शादी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में हुई थी. उसके पति ने उसे साल 2022 में तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया था. उसकी शिकायत भी पुलिस ने दर्ज की थी. एएसपी ने बताया कि एक दिन पहले उसका पति उसके पास आया और उसे दोबारा निकाह करने की बात कही. उसका पति एक रात उसके मायके में रुका और उसके साथ संबंध बनाया. इसके बाद वह उसको अपने घर लेकर गया.

ये भी पढ़ें: सब्जी मंडी आढ़तियों पर लगाया गया टैक्स अव्यवहारित- बदलाव यात्रा में बोले अशोक तंवर

यूपी पुलिस को केस ट्रांस्फर
घर जाने के बाद महिला का देवर (मुन्ना) उसके कमरे में आया और उसके साथ यह कहकर दुष्कर्म किया कि बिना हलाला के वे तुझे इस घर में नहीं रख सकते. उसने कई बार उस रात उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद महिला ने यमुनानगर शहर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है. पुलिस ने अब इस मामले में पति और देवर के खिलाफ मामला दर्ज कर यूपी पुलिस को भेज दी है.

INPUT- Kulwant Singh

Trending news