Haryana News: शिक्षा मंत्री ने कहा- किसानों के लिए सरकार ने किया है बहुत सारा काम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1864741

Haryana News: शिक्षा मंत्री ने कहा- किसानों के लिए सरकार ने किया है बहुत सारा काम

Haryana News: वहीं संगठन मजबूती को लेकर कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि कांग्रेस का केवल प्रदेश अध्यक्ष ही नियुक्त हो पाया है. कांग्रेस का घमासान हर जगह होता है..जहां कुछ प्राप्त करने की इच्छाएं ज्यादा होती हैं, स्वभाविक झगड़ा होता है.

Haryana News: शिक्षा मंत्री ने कहा- किसानों के लिए सरकार ने किया है बहुत सारा काम

Haryana News: भारत विकास परिषद हरियाणा मध्य प्रांत ''गुरु वंदन छात्र अभिनंदन'' कार्यक्रम में शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने विद्यार्थियों और शिक्षकों को सम्मानित किया है. वहीं शिक्षा मंत्री ने कहा समाज में जिम्मेदारी के साथ शिक्षा देने वाले शिक्षकों को सम्मानित किया है. वहीं शिक्षा मंत्री ने सभी विद्यार्थियों और शिक्षकों और भारत विकास परिषद को सफल कार्यक्रम के लिए भी बधाई दी है. मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि 2024 के चुनाव को लेकर बीजेपी पार्टी पूरी तरह से तैयार है. हरियाणा में ज्यादातर विधानसभा में पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन हो चुका है. सभी लोकसभा में विस्तारक के कार्यक्रम भी पूरे प्रदेश भर में चल रहे हैं. संगठन मजबूती को लेकर बीजेपी पार्टी का कोई मुकाबला नहीं है. संगठन पन्ने तक पहुंच गया है और पन्ना प्रमुख भी नियुक्त किया जा चुका है.

किसानों के लिए बीजेपी ने किया है काम
वहीं संगठन मजबूती को लेकर कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि कांग्रेस का केवल प्रदेश अध्यक्ष ही नियुक्त हो पाया है. कांग्रेस का घमासान हर जगह होता है..जहां कुछ प्राप्त करने की इच्छाएं ज्यादा होती हैं, स्वभाविक झगड़ा होता है. कांग्रेस में सेवा का कोई भाव नहीं है. कांग्रेस में केवल स्थान प्राप्त करने का स्वार्थ है. कांग्रेस में कुछ मिल जाने के लिए आपस में झगड़ा रहता है. गोहाना में महापंचायत को लेकर उन्होंने कहा कि किसानों के हित के लिए सरकार ने बहुत सारा कार्य किया है. बीजेपी के मुकाबले में अन्य लोगों ने 10% भी किसानों के लिए काम नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: Haryana Crime: बार-बार रोने से परेशान होकर शख्स ने 1 साल के भतीजे की कर दी हत्या, खेत में फेंका शव

 

भारत का बढ़ा है मान
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि G20 सम्मेलन से भारत का देश दुनिया में रुतबा बढ़ा है. देश के प्रधानमंत्री ने G20 सम्मेलन से भारत का पूरी दुनिया में नाम बढ़ाया है. G20 सम्मेलन से विदेश में भारत के संबंध अच्छे होंगे. उन्होंने कहा कि देश के लिए ये सबसे बड़ी जरूरत थी. आज पूरी दुनिया में जी-20 सम्मेलन के तहत मान सम्मान बढ़ाया है. इसके लिए देश के प्रधानमंत्री बधाई के पात्र हैं. भारत शक्तिशाली रूप में उभर कर सामने आया है. लोकसभा के चुनाव को लेकर कहा कि गठबंधन के चुनाव को लेकर हाई कमान फैसला करेगी. सरकार बनाने के लिए गठबंधन का समझौता था, लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला हाई कमान करेगा.

INPUT- Sunil Kumar

Trending news