Haryana News: हरियाणा में भाजपा नेताओं के हो रहे विरोध को जेपी दलाल ने प्रायोजित
Advertisement

Haryana News: हरियाणा में भाजपा नेताओं के हो रहे विरोध को जेपी दलाल ने प्रायोजित

Haryana News: बीजेपी की घोषणा पत्र पर बोलते हुए जेपी दलाल ने कहा कि बीजेपी की भारी जीत और मोदी के तीसरी बार पीएम बनने का दावा कर रहे हैं. ऐसे में देखना होगा कि मतदान के दौरान जनता किसकी घोषणा व गारंटी पर भरोसा जताती है.

 

Haryana News: हरियाणा में भाजपा नेताओं के हो रहे विरोध को जेपी दलाल ने प्रायोजित

Haryana News: बीजेपी के घोषणापत्र की सराहना करते हुए भिवानी में वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि भाजपा का फोकस एरिया किसान, युवा, गरीब और नारी हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जो कहा वो पूरा किया और अब मोदी तीसरी बार पीएम बनकर देश का और ज्यादा विकास करेंगे. साथ ही उन्होंने कई और मुद्दों पर भी अपनी राय रखी. वित्त मंत्री जेपी दलाल भिवानी में अपने आवास पर पहुंचे. यहां उन्होंने अपनी पार्टी के समर्थकों व आम लोगों से मुलाकात की और समस्याएं सुनीं. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में भाजपा द्वारा जारी घोषणापत्र सहित अन्य मुद्दों पर अपनी राय रखीं.

सड़कों का बिछा जाल
जेपी दलाल ने सबसे पहले भाजपा के घोषणा पत्र पर कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने कहा कि किसान, युवा, नारी और गरीब पर फोकस किया गया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने राम मंदिर, धारा-370 और किसानों के उत्थान के वादे किए वो पूरे किए. एम्स, मेडिकल, आधारभूत ढांचा, हवाई अड्डे, यूनिवर्सिटी और सड़कों का जाल बिछा, जिसके चलते दुनिया ने माना कि भारत की सबसे तेज से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था है.

दो साल में लोगों ने जान बचाने के लिए किया संघर्ष
वादे पहले करने और वो पूरा न होने के सवाल पर जेपी दलाल ने कहा कि दो साल कोरोना महामारी आई, जिसमें लोगों को सिर्फ जान बचाने का संघर्ष किया. बावजूद इसके देश आगे बढ़ा. किसानों के खाते में 6 हजार रुपये सालाना के हिसाब से 3 लाख करोड़ रुपये खातों में डाले गए. कृषि बजट को 25 हजार करोड़ से बढ़ाकर सवा लाख करोड़ रुपये किया गया. MSP बिजाई से पहले तय की, खाद के रेट नहीं बढ़ाए. उन्होंने कहा कि किसानों का जितना भला मोदी ने किया, उससे पहले किसे ने नहीं किया.

ये भी पढ़ें: नशीला पदार्थ बेचने से मना किया युवक तो कर दी पीट-पीटकर हत्या

बीजेपी उत्तर भारत में जीतेगी सभी सीटें
जेपी दलाल ने कहा कि राजस्थान हो, हरियाणा हो या अन्य राज्य हों. बीजेपी उत्तर भारत में सभी सीटें जीतेगी. लोगों ने भाजपा को जीताने और मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने का मन बना लिया है. वहीं, हरियाणा में भाजपा नेताओं के विरोध को उन्होंने गलत बताया और कहा कि लोकतंत्र में सभी को प्रचार का हक है. लोग विरोध न करें, वोट अपनी मर्जी से कहीं दें. साथ ही दुष्यंत चौटाला के बयान पर उन्होंने कहा कि वो हमारी नहीं अपनी चिंता करें. जेपी दलाल ने मंडियों में तय समय पर फसलों की खरीद न होने और किसानों की परेशानी पर कहा कि हमारी सरकार ने जो फसल खरीद का वादा किया था वो पूरा किया जाएगा.

INPUT- Naveen Sharma

Trending news