Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा बोले- गठबंधन सरकार से आज है हर वर्ग परेशान, कांग्रेस में नहीं गुटबाजी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1829557

Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा बोले- गठबंधन सरकार से आज है हर वर्ग परेशान, कांग्रेस में नहीं गुटबाजी

Haryana News: कांग्रेस की गुटबाजी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है. वहीं भाजपा पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा में आपसी फूट नजर आने लगी है. आए दिन हो रही आपराधिक घटनाओं से आमजन भय के साए में जीवन जी रहा है.

Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा बोले- गठबंधन सरकार से आज है हर वर्ग परेशान, कांग्रेस में नहीं गुटबाजी

Haryana News: भिवानी के बवानी खेड़ा हल्के के गांव बड़सी में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा 20 अगस्त को हिसार में आयोजित होने वाले विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण देने पहुंचे. राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि विपक्ष आपके समक्ष नहीं बल्कि विकल्प आपके समक्ष कार्यक्रम इसको हम कहेंगे. क्योंकि लोकसभा चुनाव को थोड़ा ही समय बचा है. लोगों की उम्मीद बनकर हम जनता के बीच जा रहे हैं. 

होम गार्ड के भरोसे छोड़ दी थी रैली
20 अगस्त को होने वाली रैली में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, उदयभान, अध्यक्ष हरियाणा कांग्रेस व कई अन्य दिज्गज नेता शामिल होंगे. वहीं बाढ़ से प्रभावित किसानों की खराब फसल का मुआवजा नहीं मिल रहा है. बाढ़ से प्रभावित क्षेत्र में किसानों के खेतों में आई मिट्टी को उठाने के लिए मुनाफा कमाने की सोच रही है. हम किसानों की आवाज को उठाएंगे. प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से दिवाला पीट चुका है. जिसका ताजा उदाहरण नूंह में हुए दंगे हैं. नूंह ही नहीं प्रदेश में कहीं पर भी कोई सुरक्षित नहीं है. होम गॉर्ड के जिम्मे यह यात्रा छोड़ दी थी. अगर हरियाणा पुलिस के जवान ड्यूटी देते तो इतनी बड़ी घटना नहीं होती. यह सरकार की विफलता का कारण है. 

कांग्रेस में कोई नहीं है गुटबाजी
वहीं कांग्रेस की गुटबाजी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है. वहीं भाजपा पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा में आपसी फूट नजर आने लगी है. आए दिन हो रही आपराधिक घटनाओं से आमजन भय के साए में जीवन जी रहा है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि हम पूर्व मंत्री संदीप सिंह को हम प्रदेश कार्यकारिणी में नहीं बिठाएंगे. जबकि हरियाणा के सीएम कहते हैं कि कैबिनेट से नहीं हटाएंगे. 

गठबंधन से हर वर्ग है दुखी
उन्होंने कहा कि कांग्रेसराज में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा लागू कराई गई जनहित योजनाओं का खूब फायदा मिला. आज भी उन्हीं योजनाओं का फायदा मिल रहा है. उन्होंने कहा कि गठबंधन से आज हर वर्ग दुखी है. फैमिली आईडी में अनेक त्रुटियां है. जिन्होंने आमजन को अच्छी खासी परेशानी में डाल दिया है.

INPUT- Naveen Sharma

Trending news