Haryana News: आधे घंटे की बरसात के बाद अंबाला की सड़कें जलमग्न, रेंगती नजर आईं गाड़ियां
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1810233

Haryana News: आधे घंटे की बरसात के बाद अंबाला की सड़कें जलमग्न, रेंगती नजर आईं गाड़ियां

Haryana News: एक ओर बारिश के बाद पिछले कुछ दिनों कि उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत मिली तो वहीं दूसरी ओर अंबाला की सड़कों पर एक बार फिर से जलभराव की स्थिति देखने को मिली. कुछ ही देर की बारिश ने अंबाला की सड़कें नदियों में तब्दील हो गईं.

Haryana News: आधे घंटे की बरसात के बाद अंबाला की सड़कें जलमग्न, रेंगती नजर आईं गाड़ियां

Haryana News: बीते दिनों आई बाढ़ की आफत से उभरे जखम अभी सूखे भी नहीं थे कि आधे घंटे की बरसात ने एक बार फिर अम्बाला की सड़कों को नदियों में तब्दील कर दिया. जलमग्न हुई सड़कों और रिहायशी इलाकों में हुए जलभराव ने उन जख्मों को हरा कर दिया है. लोग स्थानीय विधायक सहित प्रशासन को कोसने के साथ-साथ उन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं.

सड़कें जलमग्न
एक ओर बारिश के बाद पिछले कुछ दिनों कि उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत मिली तो वहीं दूसरी ओर अंबाला की सड़कों पर एक बार फिर से जलभराव की स्थिति देखने को मिली. कुछ ही देर की बारिश ने अंबाला की सड़कें नदियों में तब्दील हो गईं. सड़कों पर वाहन दौड़ने की बजाए रेंगते नजर आए. सड़क पर पानी जमा होने की वजह से दो पहिया वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. अधिकतर दो पहिया वाहन पानी में बंद हो गए और चालक अपने वाहनों को पानी में घसीटते हुए नजर आए. इस बारिश ने एक बार फिर प्रशासन की पोल खोल कर रख दी है. 

ये भी पढ़ें:Modi Surname Case: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पवन खेड़ा बोले- इंतजार करें और देखते जाइए, राहुल बनेंगे बाजीगर!

विधायक से परेशान लोग
आधे घंटे की बारिश के बाद जिस तरह से सड़कें नदियों में तब्दील हो गई उससे ये साफ जाहिर होता है कि नालों की सफाई ठीक तरह से न होने से ये नौबत आई है. शहर में ये नालों की सफाई व्यवस्था की बदहाली का आलम है कि सड़कें महज कुछ घंटों की बारिश के बाद तब्दील हो गई और वाहन चालाक इतना गहरा पानी देखकर सोचने को मजबूर हो गए कि वह इस पानी में जाने का रिस्क लें या नां लें. गहरे पानी में जिन दो पहिया वाहन चालकों ने उतरने की हिम्मत की उनके वाहन गहरे पानी में बंद हो गए. शहर की इस हालत से परेशान लोगों ने सारा दोष विधायक को देते हुए कहा कि विधायक को अपने निजी सरोकारों से फुर्सत नहीं है वह जनता की तरफ कहां से देखें.

Trending news