Haryana News: AAP नेता अशोक तंवर बोले- "आने वाले समय में फाड़ेंगे बीजेपी के पन्ना प्रमुखों के पन्ने"
Advertisement

Haryana News: AAP नेता अशोक तंवर बोले- "आने वाले समय में फाड़ेंगे बीजेपी के पन्ना प्रमुखों के पन्ने"

Haryana News: ज़ी मीडिया से बातचीत करते हुए AAP नेता अशोक तंवर ने कहा कि लगातार आम आदमी पार्टी का कद बढ़ता जा रहा है और यह वह सेना है जो आने वाले समय में बीजेपी के पन्ना प्रमुखों के पन्ने फाड़ने का काम करेगी.

Haryana News: AAP नेता अशोक तंवर बोले- "आने वाले समय में फाड़ेंगे बीजेपी के पन्ना प्रमुखों के पन्ने"

AAP Attack On BJP: आम आदमी पार्टी के नगर निगम चुनाव के कैंपेन कमेटी के चेयरमैन डॉक्टर अशोक तंवर का बल्लबगढ़ पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर अशोक तवर की अध्यक्षता और आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष हरेंद्र भाटी के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा.

फार देंगे पन्ना प्रमुखों का पन्ना
इस मौके पर ज़ी मीडिया से बातचीत करते हुए डॉक्टर अशोक तंवर ने कहा कि लगातार आम आदमी पार्टी का कद बढ़ता जा रहा है और यह वह सेना है जो आने वाले समय में बीजेपी के पन्ना प्रमुखों के पन्ने फाड़ने का काम करेगी. इस मौके पर तंवर ने बीजेपी को गिरते हुए कहा. उन्होंने कहा कि पिछले 40 दिनों से क्लर्क 35400 की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं और यह सरकार है कि उनकी मांगें मानने के बजाए उन्हें डराने धमकाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी पार्टी का समय आ गया है लोग समझ चुके हैं कि यह पार्टी अब ज्यादा दिन सत्ता में नहीं रहने वाली है. अशोक तंवर ने कहा कि बहुत जल्द आम आदमी पार्टी हरियाणा में सरकार बनाएगी.

ये भी पढ़ें: Haryana: BJP प्रदेशाध्यक्ष का बड़ा आरोप, कहा- कांग्रेस और AAP ने करवाई थी हिंसा

डिप्टी सीएम पर साधा निशाना
वहीं डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला द्वारा हाल ही में दिए गए बयानों के आधार पर पलटवार किया है. अशोक तंवर ने कहा कि क्या सरकार इतनी भी गिर सकती है? उन्होंने कहा कि सरकार को शर्म आनी चाहिए कि जो किसान खून पसीने की कड़ी मेहनत करके फसल होता है वह फसल जमुना में आई बाढ़ के चलते खराब हो गई और उस पर भी डिप्टी सीएम अपना फायदा सोच रहे हैं. 

सरकार को समझना चाहिए किसानों का दर्द
वहीं क्षतिपूर्ति पोर्टल पर भी निशाना साधते हुए अशोक तंवर ने कहा कि जहां एक तरफ किसानों का इतना भारी नुकसान हुआ है ऐसे में सरकार को चाहिए कि अधिकारियों से उस फसल का ब्यौरा बनवाए ऐसे में छतिपूर्ति पोर्टल कई बार काम करता है और कई बार नहीं. ऐसे में किसानों की फसल की भरपाई और नुकसान की भरपाई कैसे हो पाएगी. सरकार को धरातल पर किसानों की परेशानी समझनी चाहिए.

INPUT- Amit Chaudhary

Trending news