Free Revri पर हरियाणा के मंत्री ने किया सवाल-लोग सभी सुविधाएं चाहते हैं तो ये पैसा कहां से आएगा?
Advertisement

Free Revri पर हरियाणा के मंत्री ने किया सवाल-लोग सभी सुविधाएं चाहते हैं तो ये पैसा कहां से आएगा?

Haryana : पंचायती राज मंत्री Devender Singh Babli ने कहा कि राज्य में पंचायत चुनाव सितंबर में ही होंगे. उन्होंने बताया कि चुनावों को लेकर गठबंधन सरकार की दोनों पार्टियों के नेता जनता से फीडबैक ले रहे हैं.

देवेंद्र सिंह बबली

यमुनानगर : हरियाणा के पंचायती राज मंत्री देवेंद्र सिंह बबली (Devender Singh Babli) रविवार शाम को यमुनानगर (Yamuna Nagar ) पहुंचे।  मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि सितंबर में पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) होंगे. इसके लिए राज्य चुनाव आयुक्त जल्द ही नोटिफिकेशन जारी कर सकता है. गठबंधन के दोनों संगठन (BJP-JJP) अभी इस पर विचार विमर्श कर रहे हैं. इस दौरान फ्री रेवड़ी (Free Revri) के एक सवाल पर पलटकर उन्होंने भी मीडियाकर्मियों के सामने एक सवाल दाग दिया. 

 ये भी पढ़ें : हरियाणा के सीएम बोले-देश में ब्रेन की कमी नहीं बस ड्रेन न हो, इसके लिए करना होगा काम

देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि पहले कोविड और फिर इस दौरान कोर्ट में मामला होने समेत कई अन्य कारणों के चलते पंचायत चुनाव टलते रहे हैं, लेकिन अब इसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. पंचायत चुनाव सितंबर में ही होंगे. देवेंद्र बबली ने कहा कि वह प्रदेश के विभिन्न इलाकों में जाकर कार्यकर्ताओं से मिलकर फीडबैक ले रहे हैं, क्योंकि दोनों पार्टियों का गठबंधन है. दोनों को मिलकर इस संबंध में फैसला लेना है, जो जल्दी ले लिया जाएगा.

 ये भी पढ़ें : Gallantry Awards : जान देकर आतंकी को 'जन्नत' पहुंचाने वाले आर्मी डॉग एक्सल को वीरता पुरस्कार

उन्होंने बताया कि चुनावों को लेकर दोनों पार्टियों के नेता जनता से फीडबैक ले रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा है कि यह स्वभाविक है, जब गठबंधन की सरकार होती है तो मिलकर ही फैसले लिए जाते हैं और जल्द ही जनता का जो भी फीडबैक होगा, उस पर विचार विमर्श कर रणनीति तैयार की जाएगी. 

पहली जिम्मेदारी टोहाना की जनता 

देवेंद्र सिंह बबली ने कहा,  मुझे टोहाना के लोगों ने जनप्रतिनिधि चुना है, जिसके चलते उनकी सबसे पहली जिम्मेदारी टोहाना की जनता है.  मुख्यमंत्री ने उन्हें पंचायती राज मंत्री की जिम्मेदारी दी है, जिसे भी बखूबी निभा रहा हूं.

विकास के लिए काम जरूरी 

फ्री रेवड़ियां बांटने के मुद्दे पर पंचायत मंत्री ने कहा कि यह बात जिसने कही है, ये उनका निजी विचार है. सभी राजनीतिक दलों को इस तरह के प्रलोभन देने से ऊपर उठकर देश और देश के विकास के लिए काम करने की जरूरत है. बबली ने कहा कि लोग सभी सुविधाएं चाहते हैं. बिजली चाहते हैं, पानी चाहते हैं, शिक्षा और सड़क चाहते हैं, लेकिन यह आएगा कहां से? जो पैसा जनता का टैक्स के रूप में जाता है, विकास उसी से संभव है.

 

Trending news