Lok Sabha Voting: हरियाणा में छठे चरण का मतदान, पूर्व मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने की वोटिंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2263479

Lok Sabha Voting: हरियाणा में छठे चरण का मतदान, पूर्व मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने की वोटिंग

Lok Sabha Voting:  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने भी शनिवार को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान किया. धनखड़ ने अपनी धर्मपत्नी निरुपमा, पिता मोहम्मद राय और माता छोटा देवी के साथ बादली विधानसभा क्षेत्र के गांव ढाकला में मतदान करने पहुंचे.

Lok Sabha Voting: हरियाणा में छठे चरण का मतदान, पूर्व मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने की वोटिंग

Haryana Lok Sabha News: हरियाणा समेत देश के 8 राज्यों/UT के 58 सीटों पर आज लोकसभा चुनाव के छठ्ठे फेज के तहत वोटिंग हो रही है. हरियाणा की 7 सीटों पर आज सुबह से ही मतदान जारी है. मतदान करने के लिए कई बड़े चेहरे भी पोलिंग बूथ पर पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने  अपने गांव ढाकला में मतदान किया. उन्होंने मतदान प्रक्रिया में भाग लेने को गौरव की बात बताई.

ओमप्रकाश धनखड़ ने किया मतदान
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने भी शनिवार को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान किया. धनखड़ ने अपनी धर्मपत्नी निरुपमा, पिता मोहम्मद राय और माता छोटा देवी के साथ बादली विधानसभा क्षेत्र के गांव ढाकला में मतदान करने पहुंचे.  यहां उन्होंने बूथ नंबर 143 पर मतदान किया. यहां उन्होंने सभी जगह पर कमल खिलने का दावा किया. उन्होंने कहा कि बड़ी खुशी की बात है कि लोग भीषण गर्मी होने के बावजूद भी अपने मत का प्रयोग कर रहे हैं. कारण साफ है कि आज का मतदाता वर्ष 2024 में देश के लिए स्थाई, मजबूत और राष्ट्रवादी सरकार चुनना चाहता है.

ये भी पढ़ें: संगम विहार में ट्रांसजेंडर प्रत्याशी राजन सिंह से बदसलूकी, इस बात पर हुआ हंगामा

कई बड़े चेहरों के किस्मत का होगा फैसला
बता दें कि हरियाणा के सातों लोकसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है. दोपहर  2 बजे तक करीब 41%  का मतदान हुआ है. मतदान के मद्देनजर चुनाव आयोग ने भी तैयारियां पूरी कर ली है. हरियाणा में कई बड़े चेहरों का भाग्य आज ईवीएम में कैद हो जाएगा. करनाल लोकशभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर चुनावी मैदान में हैं. वहीं, कुरूक्षेत्र में नवीन जिंदल चुनावी मैदान में उतरे हैं. लोकसभा चुनाव के साथ-साथ करनाल में विधानसभा उपचुनाव भी है. सीएम नायब सैनी इस सीट से उम्मीदवार हैं.

INPUT- Sumit Tharan

Trending news