Delhi Water Crisis: पानी की किल्लत के विरोध में BJP-कांग्रेस का हल्ला बोल, किया 'मटका फोड़' प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2293728

Delhi Water Crisis: पानी की किल्लत के विरोध में BJP-कांग्रेस का हल्ला बोल, किया 'मटका फोड़' प्रदर्शन

Delhi Water Crisis: BJP और कांग्रेस पानी की समस्या को लेकर सड़कों पर उतर आए हैं. आज कांग्रेस ने मटका फोड़कर पानी की किल्लत के विरोध में प्रदर्शन किया. वहीं BJP ने भी जल मंत्री आतिशी के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया. 

Delhi Water Crisis: पानी की किल्लत के विरोध में BJP-कांग्रेस का हल्ला बोल, किया 'मटका फोड़' प्रदर्शन

Delhi Water Crisis: राजधानी दिल्ली की जनता पिछले कई दिनों से बूंद-बूंद पानी को तरस रही है. लोग टैंकर के इंतजार में घंटों सड़कों पर बैठे रहते हैं, इसके बाद भी उन्हें पानी नहीं मिलता. पानी की किल्लत के बीच अब दिल्ली में राजनीति भी तेज हो गई है. AAP दिल्ली में पानी की समस्या के लिए हरियाणा सरकार को जिम्मेदार बता रही है. वहीं दूसरी ओर BJP और कांग्रेस पानी की समस्या को लेकर सड़कों पर उतर आए हैं. आज कांग्रेस ने मटका फोड़कर पानी की किल्लत के विरोध में प्रदर्शन किया. वहीं BJP ने भी जल मंत्री आतिशी के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया. 

आतिशी के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन 
राजधानी दिल्ली में भीषण गर्मी के सितम के बीच पीने की पानी की किल्लत देखी जा रही है. जिसके विरोध में कालकाजी विधानसभा क्षेत्र के गिरिनगर इलाके में भाजपा के द्वारा मटका लेकर दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया गया.इस दौरान भारतीय जनता पार्टी से कालकाजी वार्ड से निगम पार्षद योगिता सिंह ने बताया कि आज पूरी दिल्ली पानी के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है. वहीं दिल्ली सरकार में जल मंत्री अतिशी के द्वारा राजधानी वासियों को पानी मिल सके इसके लिए कोई भी प्रयास नहीं किये जा रहे हैं. दिल्ली जल बोर्ड की ओर से जिन इलाकों में पानी की सप्लाई आ भी रही है, वो इतना गंदा पानी है कि उसे पीने के लिए उपयोग नहीं कर सकते हैं. दिल्ली में लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं. 

 ये भी पढ़ें- Jhajjar News: जिला कारागार का औचक निरीक्षण करने पहुंची महिला आयोग की उपाध्यक्ष

कांग्रेस ने लगाया राजनीति का आरोप
दिल्ली में पानी की किल्लत के मुद्दे पर कांग्रेस ने भी AAP सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस ने मटका फोड़ कर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस ने केंद्र की BJP सरकार और दिल्ली की AAP सरकार पर पानी के मुद्दे पर सियासत करने का आरोप भी लगाया. 

Input- Hari Kishor Sah

Trending news