Haryana Accident: तेज रफ्तार ने ली दो की जान, नौकरी से गांव आते वक्त हुआ हादसा
Advertisement

Haryana Accident: तेज रफ्तार ने ली दो की जान, नौकरी से गांव आते वक्त हुआ हादसा

Haryana Jhajjar Accident: हरियाणा के झज्जर में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवार की मौत हो गई है. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर ट्रक चालक पर केस दर्ज कर लिया है.

Haryana Accident: तेज रफ्तार ने ली दो की जान, नौकरी से गांव आते वक्त हुआ हादसा

Haryana News: हरियाणा के झज्जर में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां ट्रक की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई है. दोनों युवक एक प्राइवेट कंपनी में सिक्योरिटी पद पर काम करते थे. युवक एमपी माजरा गांव के रहने वाले बताय जा रहे हैं. ये हादसा गांव खेड़ी-खातीवास के पास हुआ है. मृतकों की पहचान पवन और मोहित के तौर पर हुई है. वहीं, इस घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

तेज रफ्तार की चपेट में आने से मौत
झज्जर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक निजी कम्पनी से डयूटी कर अपने गांव वापिस लौट रहे दो युवकों को ट्रक ने कुचल दिया. हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मृतकों की पहचान पवन पुत्र राजपाल और मोहित पुत्र दयाकिशन के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि पवन व मोहित गांव एमपी माजरा के रहने वाले थे और दादरी तोए के पास स्थित फ्लिपकार्ट कम्पनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे.

ये भी पढ़ें: तिलक नगर पुलिस ने किया हथियार तस्कर को गिरफ्तार, बैग में भर रखा था कारतूस-पिस्टल

आरोपी चालक फरार
शनिवार को पवन व मोहित एक ही बाइक पर सवार होकर कम्पनी से ड्यूटी खत्म होने के बाद अपने गांव के लिए चले थे, जब वह गांव खेड़ी खातीवास के पास पहुंचे तो वहीं पर तेज रफ्तार से आए एक ट्रक ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों युवकों ने गंभीर चोटों के चलते मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की छानबीन की. हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया.

शवों को हुआ पोस्टमार्टम
पुलिस ने जहां शवों का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है, वहीं इस मामले में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक को अपने कब्जे में लेकर आरोपी ट्रक चालक की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं.

INPUT- Sumit Tharan

Trending news