गुरुग्राम में युवती के साथ हैवानियत, शिकायत के बाद पहुंचे पुलिसकर्मी भी नशे में धुत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1517758

गुरुग्राम में युवती के साथ हैवानियत, शिकायत के बाद पहुंचे पुलिसकर्मी भी नशे में धुत

'मेरी बाईक पर बैठ' सड़क पर गुजरने वाली एक अकेली युवती के लिए ये शब्द कोई नए नहीं हैं. हर आता-जाता शख्स उसे किसी सामान की तरह घूरता हुआ निकलता है और ऐसे ही कमेंट करता है. ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है गुरुग्राम से.

गुरुग्राम में युवती के साथ हैवानियत, शिकायत के बाद पहुंचे पुलिसकर्मी भी नशे में धुत

देवेन्द्र भारद्वाज/गुरुग्राम: गुरुग्राम के बलदेव नगर में युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, जिसमें शराब के नशे में युवक ने युवती के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की और विरोध करने पर युवती पर जानलेवा हमला कर दिया. वहीं इस मामले में जब 112 डॉयल कर पुलिस को बुलाया गया, तो पुलिस की गाड़ी में मौजूद सभी पुलिसकर्मी भी नशे में धुत नजर आए. यही नहीं उनके द्वारा युवती पर समझौता करने का दवाब बनाया गया. 

क्या है पूरा मामला
'मेरी बाईक पर बैठ' सड़क पर गुजरने वाली एक अकेली युवती के लिए ये शब्द कोई नए नहीं हैं. हर आता-जाता शख्स उसे किसी सामान की तरह घूरता हुआ निकलता है और ऐसे ही कमेंट करता है. ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है गुरुग्राम के बलदेव नगर से, जहां पर शराब के नशे में युवक ने युवती के ऊपर पहले तो अश्लील कमेंट किए. फिर विरोध करने पर युवती पर हेलमेट से जानलेवा हमला कर दिया. 

युवक के हमले से युवती के सर पर गंभीर चोटें आई हैं. घायल हालत में युवती को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसके सर पर 20 से ज्यादा टांके लगे हैं.

पुलिसकर्मी भी नशे में 
घटना की शिकायत दर्ज कराने के लिए जब 112 पर कॉल किया गया, जिसके बाद घटनास्थलपर पहुंचे पुलिसकर्मी भी नशे में धुत नजर आए. यही नहीं पुलिसकर्मियों द्वारा भी पीड़ित युवती की मां और बहन के साथ बदतमीजी की गई. यही नहीं अस्पताल पहुंचकर पुलिस ने युवती के ऊपर समझौता करने का दवाब भी बनाया. पीड़िता जिस पुलिस से न्याय की उम्मीद कर रही थी, उससे न तो न्याय मिला और न ही सुरक्षा. 

अवैध शराब का कारोबारी है आरोपी
इस मामले में जब स्थानीय लोगों से बात की गई तो पता चला की आरोपी शराब तस्करी और अवैध शराब बेचने का काम करता है, जिसकी वजह से पुलिस उसका पक्ष ले रही है. 

CCTV में कैद हुई घटना
युवती के साथ मारपीट की घटना वहां लगे एक CCTV कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद अब गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस के व्यवहार से पीड़िता का परिवार काफी आहत नजर आया. 

Trending news